Articles Hub

bhoot story-आत्मा का वास





bhoot story, real spirit stories in hindi language, indian ghost stories in hindi, real horror story in hindi, भूत की कहानियां, horror story
हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आत्मा का वास bhoot story आशा है,ये आपको पसंद आएगी।
मुंबई में शर्मा जी अपने परिवार के साथ रहते थे, शर्मा जी अपनी पत्नी और एक सुन्दर सी छोटी सी बेटी के साथ रहते थे. शर्मा जी एक प्राइवेट कंपनी में मेनेजर थे,और उनकी पत्नी भी दूसरी कंपनी में मेनेजर थी. दोनों काफी खुश थे,लेकिन उनकी चिंता का विषय उनकी छोटी सी प्यारी सी बेटी थी, जो अकेले हो जाया करती थी,कुछ दिनों तक तो शर्मा जी की माँ ने घर को संभाला,लेकिन वो वापस अपने गांव चली गयी,उसके बाद बहुत ज्यादा परेशानी होने लगी,छोटी बेटी कैसे घर में अकेले रहती,इस बात को ले कर अक्सर शर्मा जी और उनकी पत्नी में लड़ाई होती.जहाँ शर्मा जी की पत्नी का कहना था की उनकी भी बेटी है,उनको भी ध्यान देना चाहिए,वहीँ शर्मा जी का कहना था की वो उसकी माँ है,इसलिए उसे ध्यान देना चाहिए. इस बात को ले कर दोनों अक्सर आपस में लड़ते रहते थे. घर,घर ना रहा,बल्कि लड़ाई का आखड़ा बन गया था. एक दिन शर्मा जी की पत्नी ने घर में एक आई रखने का फैसला कर लिया, जो उनके ना रहने पर उनकी बेटी का ध्यान रखे. वो आई को ढूंढ ही रहे थे की उनकी बेटी स्कूल बस से उतरी और माँ को ना पा कर सड़क की तरफ बढ़ गयी, शर्मा जी की पत्नी के देखते-देखते उनकी पत्नी सड़क पर आ गयी, और उधर से एक कार तेजी से आ रही थी, शर्मा जी की पत्नी ने बेटी को रोकना चाहा, लेकिन तभी तक कार तेजी से बेटी के पास आ गया और तभी एक महिला ने शर्मा जी बेटी को गोद में उठा कर बचा लिया. शर्मा जी की पत्नी ने बेटी को गोद में लिया और उसे प्यार करने लगी, आखों के सामने अपनी बेटी को मरते हुए देख उसे बहुत बुरा लग रहा था,पल भर में शर्मा जी का परिवार उजड़ जाता, ये बात जब शर्मा जी को पता चली तो उन्हें भी महसूस हुआ की आई का और बहुत ज्यादा जरुरत होने लगी.तभी वो महिला आई जिसने बेटी का जान बचाया था,उसने कहा की वो उनकी बेटी का ध्यान रखेगी, शर्मा जी और शर्मा जी की पत्नी भी खुश हुई.अब वो महिला शर्मा जी के यहाँ आई का काम करने लगी.
और भी भूत वाली कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
सपना या हकीकत
कातिल आत्मा का बदला
श श श कोई है
एक ऐसी आत्मा जो हैरान कर गयी
bhoot story, real spirit stories in hindi language, indian ghost stories in hindi, real horror story in hindi, भूत की कहानियां, horror story
धीरे-धीरे शर्मा जी की बेटी आई को माँ बोलने लगी और शर्मा जी की पत्नी के पास जाती भी नहीं थी. एक बार शर्मा जी की पत्नी ने खीर बनाई जो उनकी बेटी को बहुत पसंद थी,लेकिन बेटी ने खाने से मना कर दिया, जिसकी वजह से शर्मा जी की पत्नी बहुत परेशान हो गयी,क्योंकि शर्मा जी की बेटी अब अपने माँ-बाप को माँ-बाप मानती ही नहीं थी,इधर कुछ दिनों से शर्मा जी की पत्नी को अपने घर में हमेशा एक बेटी की छाया दिखती थी,जो उसे बुलाती थी, समझ में नहीं आ रहा था की ये क्या हो रहा है? लेकिन आखिर कार शर्मा जी की पत्नी ने उस महिला को घर से निकाल दिया,महिला ने घर से निकलते हुए बेटी को अपने साथ ले गयी, काफी खोजने के बाद वो महिला और उनकी बेटी मिली, जिसे पुलिस ने ढूंढ निकाला,लेकिन उनकी बेटी उनके साथ जाने से मना कर रही थी, फिर शर्मा जी पत्नी ने एक तांत्रिक को बुलाया,जिसने बताया की शरीर तो उनकी बेटी का है,लेकिन आत्मा उस महिला की बेटी का है,फिर शर्मा जी की पत्नी को एहसास हुआ की जिस आत्मा को वो हमेशा दिखती थी, वही आत्मा उसकी बेटी थी.फिर उस महिला से पुलिस ने सच पूछा तो महिला ने बताया की उसकी बेटी एक एक्सीडेंट में मर गयी तो उसने शर्मा जी बेटी में अपनी बेटी की आत्मा प्रवेश करवाया और उनकी बेटी की आत्मा को बाहर निकाल दिया,जिसकी वजह से उनकी बेटी उन्हें नहीं पहचानती है. शर्मा जी के द्वारा लाया हुआ तांत्रिक ने अपने तंत्र से वापस उनकी बेटी को उसके शरीर में प्रवेश करवाया,उसके बाद उनकी बेटी ने उन्हें पहचाना शुरू कर दिया.

आशा है की ये डरावनी कहानी “bhoot story” आपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.



loading...
You might also like