Articles Hub

ghost story in hindi language- एक भूतिया जहाज और खौफनाक टापू की कहानी





ghost story in hindi language,bhoot, real spirit stories in hindi language, indian ghost stories in hindi, real horror story in hindi, भूत की कहानियां
हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में एक भूतिया जहाज और खौफनाक टापू की कहानी ghost story in hindi languageआशा है,ये आपको पसंद आएगी।

ghost story in hindi language

दोस्तों आज एक ऐसी कहानी हम आपके सामने ला रहे हैं जो आपको यह बताएगी कि रहस्य और रोमांच कितनी अनोखी चीज है।डेविड एक समुद्री यात्री था वह अक्सर दूर के देशों की यात्रा किया करता था।उसका काम माल को आयात निर्यात करने का था।एक दिन वह मसालों की खेप लेकर अमेरिका जा रहा था, मौसम काफी खराब था। उसने सुन रखा था कि मार्ग में समुद्री लुटेरों का आतंक था।इसलिए सुरक्षा के तौर पर उसने कुछ सैनिकों को अपने साथ ले रखा था ताकि जहाज की सुरक्षा हो सके। मौसम खराब होने की वजह से वह जहाज के सुरक्षा पर ध्यान दे रहे थे।मौसम भले ही खराब था पर समुद्र शांत था।पर कहते हैं ना किसी खामोशी के पीछे कोई तूफान खड़ा होता है।आगे जाते ही अचानक से कोहरा छा जाता है। डेविड यह देखकर हैरान था कि जो समुद्र शांत लग रहा था उसमें अचानक से कोहरा कहां से आ गया।कहते हैं कुदरत के आगे कौन टिक पाया है।कुछ दूरी पर आगे जाने के बाद उन्हें रंग-बिरंगी रोशनी नजर आती है।वह एक विशालकाय जहाज था जो डेविड की जहाज की तरफ बढ़ रहा था। डेविड को लगा की वो लुटेरो का जहाज है,पर वह जहाज लुटेरों का नहीं था।अचानक ही उस जहाज में से रंग-बिरंगी लाइटों का ऑन ऑफ होना शुरू हो जाता है । डेविड हैरान हो जाता है क्योंकि उस जहाज की परछाई पानी में नज़र नहीं आ रही थी।आसमान में कड़कती बिजली और घोर अंधेरा माहौल को डरावना बना रही थी।तभी खूब अंधेरा होता है और वह जहाज धुएं की तरह गायब हो जाता है। अमेरिका पहुंचने में 2 घंटे बाकी थे। तभी आगे मौसम सामान्य हो जाता है। जैसे ही वह आगे बढ़ते हैं उन्हें एक द्वीप नजर आता है। वह द्वीप को निहार रहे थे तभी उस टापू पर जान आ जाती हैं और वह एक विशालकाय राक्षस में बदल जाता है जो दिखने में ड्रैगन जैसा था । डेविड और उसके साथी घबरा जाते हैं।एक तो खराब मौसम वह जहाज और यह टापू आखिर यह सब क्या हो रहा है क्या आज हमारा आखिरी दिन है? टापू उनके करीब आ चुका था।
और भी रोमांचक भूत- प्रेतों की कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
कोई है
खुनी हवेली
कातिल आत्मा का बदला
आत्मा का वास

ghost story in hindi language,bhoot, real spirit stories in hindi language, indian ghost stories in hindi, real horror story in hindi, भूत की कहानियां
टापू जहाज से टकराता उससे पहले ही वो भूतिया रंग बिरंगे लाइट वाला जहाज अचानक प्रकट होकर उस से टकरा जाता है और टापू नष्ट हो जाता है।एक भयंकर विस्फोट में धुंवे में लिखा आता है कि मेरी मुक्ति हो चुकी है। असल में टापू ने मेरे जहाज के लोगों को मार दिया था। हम भी अमेरिका जा रहे थे रास्ते में इस टापू ने हमें घेर कर पूरा निगल लिया था, यह एक शापित टापू था ।डेविड ने इंटरनेट पर पढा था एक शापित जहाज के बारे में और एक टापू की जंग के बारे में. उस टापू पर एक राजा राज करता था वह बड़ा अत्याचारी था वह लोगों को मार देता था अपनी खुशी के लिए । एक दिन आसमान से गिरती बिजली ने पूरे टापू को तबाह कर दिया था तब से यह टापू शापित हो गया और इसी मार्ग से आने जाने वाले जहाजों को उसने मारना शुरू कर दिया लेकिन आज उस भूतिया जहाज ने टापू से टकराकर इस समुद्री रास्ते को आतंक से मुक्त कर दिया।डेविड समझ गया भगवान के घर देर है अंधेर नहीं।दरसअल वो जहाज इसलिए डेविड के जहाज के पास आया था ताकि वो उसे खतरे से आगाह कर सके।
आशा है की ये डरावनी कहानीghost story in hindi languageआपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.



ghost story in hindi language

loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir