Articles Hub

horror stories in hindi language-एक अनोखे भूत की कहानी

horror stories in hindi language,bhoot, real spirit stories in hindi language, indian ghost stories in hindi, real horror story in hindi, भूत की कहानियां
हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में एक अनोखे भूत की कहानी horror stories in hindi language। आशा है,ये आपको पसंद आएगी।

horror stories in hindi language

रवीना एक मॉडल थी।वो अक्सर शूटिंग के सिलसिले में दूर दूर तक जाती थी।उसका स्वभाव काफी अच्छा था और वो एक साहसी महिला थी।उसके पास एक जहाज के विज्ञापन का ऑफर आया।उसने प्रपोजल एक्सेप्ट किया।दोपहर के 3:00 बजे थे।तभी एक फोन कॉल आता है।उस फोन में से एक लड़की की आवाज आती है और वह कहती है रवीना बाहर मत जाना बाहर मत जाना खतरा है.खतरा है बाहर मत जाना । उसकी आवाज काफी डराव नहीं थी रवीना गुस्सा हो जाती है और कहती है कौन हो तुम मुझे क्यों परेशान कर रहे हो। रवीना ने फोन काट दिया और वह घर के बाहर निकले उससे पहले तभी आसमान से कुछ ही फीट की दूरी पर बिजली गिरती है । वह बाल-बाल बच जाती है । फिर फोन कॉल आता है और फ़ोन उठाती है घबराते हुए और वह आवाज सुनती है कि देखा मैंने कहा था ना बाहर खतरा है आगे से मेरी बात मानना। उसने यह बात अपने दोस्तों को बताई पर किसी ने विश्वास नहीं किया सभी दोस्तों ने कहा वह इत्तिफाक भी हो सकता था। रवीना को 3 दिन बाद जहाज पर जाना था शूटिंग के लिए ।फिर फोन कॉल आता है और वह कहता है कि मत जाओ जहाज पानी में डूब जायेगा मत जाओ ।रवीना कहती है कौन मजाक कर रहा है जो तुमने पहले कहा वह इत्तेफाक था मैं बार-बार तुम्हारी बात नहीं मानूंगी यह मेरी जिंदगी और कैरियर का सवाल है।इससे पहले कि वह जहाज की तरफ जाती वो सामने TV पर देखती है कि वह जहाज डूब चुका था ।वह हैरान हो जाती है और घबरा जाती है आखिर तुम्हें यह सब कैसे पता कौन हो तुम और तुम आने वाले खतरे को कैसे मालूम कर लेते हो । तो एक आकृति प्रकट होती है वह उसका बॉयफ्रेंड होता है जो सड़क दुर्घटना में मर गया था। रवीना कहती है राज तुम तुम जिंदा कैसे हो। मैंने कहा था ना मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं राज ये बोल कर आगे कहता है शरीर मर जाए पर प्यार कभी नहीं मरता।
और भी रोमांचक भूत- प्रेतों की कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
कोई है
खुनी हवेली
कातिल आत्मा का बदला
आत्मा का वास




horror stories in hindi language,bhoot, real spirit stories in hindi language, indian ghost stories in hindi, real horror story in hindi, भूत की कहानियां
लड़की इमोशनल हो जाती है।वह कहती है काश हम हमेशा साथ में रहते । राज कहता है कोई बात नहीं मैं मर गया तो क्या तुम भी मेरे साथ चलो। रवीना कहती है मैं नहीं जा सकती तुम्हारे साथ मेरे कैरियर का सवाल है मैं भी आगे ही तो बढ़ी हूं तो मुझे पीछे क्यों ले जाना चाहते हो।राज डरावनी आवाज में कहता है तुम्हें चलना होगा हमने जीने मरने की कसमें खाई थी।रवीना कहती है मैं नहीं जाऊंगी नहीं जाऊंगी । राज कहता है धोखेबाज औरत तुम्हें साथ रखने के लिए वह दोनों दुर्घटनाएं मैंने ही कराई थी,वह बिजली मैंने ही गिराई थी और उस जहाज को मैंने डुबोया था। रवीना कहती है तुमने मेरा कैरियर बर्बाद कर दिया जाओ मैं तुमसे प्यार नहीं करती।राज गुस्से में पागल हो जाता है और डरावनी शक्ल में बदल जाता है लाल लाल आँखे ,जला हुआ मांस और सांप जैसी नाक उसे डरा रही थी।राज हवा में खड़ा हो गया।रवीना को लगा जैसे उसकी मौत हवा में है और उसे लेने आई है।राज इससे पहले कि उसको मारने के लिए आगे बढ़ता तभी एक आवाज राज को रोक देती है।राज मैंने कहा था ना जो इंसान मर गया उसे दुनिया भूल जाती है और तुम इस लड़की के लिए वापस इस धरती पर आए,वापस आ जाओ और एक नई दुनिया में जन्म लो। रवीना तुम भी एक बात सुनो प्यार में महत्वपूर्ण है लालच नहीं। राज साहब उस आवाज़ की बात मान लेता है और भयंकर आवाज के साथ गायब हो जाता है।लड़की कहती है आप कौन हैं तो वो आवाज कहती है में समय हूं समय के साथ हर चीज़ बदलती है पर बदलाव नहीं आता जब आत्मा आपसे मिलने आए।तब से रवीना लेखक बन जाती हैं और डरावनी कहानियां लिखती हैं।इसलिए कहते है प्यार करो लालच नहीं ।
आशा है की ये डरावनी कहानी “horror stories in hindi language” आपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.



horror stories in hindi language

loading...
You might also like