Articles Hub

real life spirit stories in hindi- एक रहस्मय प्रेतात्मा की कहानी

real life spirit stories in hindi, real spirit stories in hindi language, indian ghost stories in hindi, real horror story in hindi, भूत की कहानियां
हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में एक खौफनाक सच real life spirit stories in hindi आशा है,ये आपको पसंद आएगी

real life spirit stories in hindi

राजीव एक रेडियो जॉकी था जो रात को 9:00 बजे लवगुरु का शो किया करता था । उसके चाहने वाले बहुत थे । पर उसे कोई पहचानता नहीं था । तभी उसे अजीब सा कॉल आता है । एक लड़के की आवाज जिस में दर्द था वह बोलता है कि हेलो लव गुरु मुझे बचा लो मेरी मौत हो चुकी है मुझे इस तांत्रिक से बचा लो । लवगुरु हस पड़ता है और कहता है कि तुम प्यार में धोखा खा चुके हो इसलिए तुम्हारा दिमाग की संतुलन बिगड़ गया है भूत प्रेत जैसी चीज कोई नहीं होती नशा मत करो और जिंदगी में आगे बढ़ो । लव गुरु के कहते ही वह गुस्से से आग बबूला हो जाता है । वह कहता है कि मैं सच में मर चुका हूं इसी उम्मीद में तुम्हें कॉल किया कि ताकि तुम मुझे तांत्रिक से बचा लो अगर यकीन नहीं है तो मैं तुम्हारे स्टूडियो में अभी आ जाता हूं । लवगुरु कहता है ठीक है आ जाओ तुम्हारा इंतजार है। लव गुरु इसे सामान्य तौर पर ले रहा था पर हकीकत में खुदा को कुछ और ही मंज़ूर था । रेडियो का एक एक मशीन हेड फोन पर सामने की स्क्रीन पर अलग अलग आवाजे आती हैं । वह आवाज एक ही चीज कह रही थी मुझे बचा लो मुझे बचा लो मैं आ रहा हूं लव गुरु मुझे बचा लो । आवाज की वॉल्यूम ज्यादा होने के कारण लव गुरु का हेड फोन भी खराब हो जाता है । वह उसे निकाल कर फेंक देता है और सामने स्क्रीन पर एक डरावनी सी आवाज़ कहती है देखा लव गुरु में आ गया अभी तुम्हारे सामने कुछ ही मिनटों में आ जाऊंगा । घुंगराले बाल 5 फुट की हाइट और नीली आंखें उसे डरावना बना रही थी । लवगुरु वह देखकर रोमांचित हो जाता है और कहता है तुम तो छोटे भूत हो । उस भूत का आकार धीरे धीरे बढ़ जाता हैं । लवगुरु कहता है हां मैं मान गया तुम भूत हो क्या चाहते हो मुझसे । वो आत्मा कहती है मेरा नाम रवि है चलो मेरे साथ । लव गुरु कहता है कि आखिर बात क्या है तुम इतने परेशान क्यों हो और तुम्हारी मौत कैसे हुई । रवि कहता है कि मैं अपने घर जा रहा था एक आश्रम में यह सोच कर रुक गया शायद मेरी किस्मत खुल जाए मैं अपनी नौकरी से खुश नहीं था इसी चक्कर में मैंने यहां आश्रम में शरण ली । यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी उसने वहां मेरी बलि ले ली । अब वह मेरी आत्मा को कैद करके अमर होना चाहता है । लवगुरु कहता है यह तो बहुत बुरी बात है मैं तुम्हारी क्या मदद कर सकता हूं । रवि कहता है आपको उसको उसी की तलवार से मारना होगा । लवगुरु कहता है ठीक है मैं तुम्हारी मदद करूंगा । रेडियो के शो में इन दोनों के अलावा कोई नहीं था । उनकी आवाज कोई सुन नहीं पा रहा था क्योंकि सारी मशीनें खराब हो चुकी थी इस बात का सबूत है कि आत्माएं होती है अगर आत्मा आपसे संपर्क करें और आप से मदद की उम्मीद मांगे तो कभी-कभी उनकी मदद मत कर देनी चाहिए । यह बात रवि बोलता है और एक और एक रोशनी को बुलाता हैं जो उसे तंत्र घर ले जाती है ।
और भी भूत वाली कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
शायरी वाला भूत
जब आत्मा से जान बचाई
भटकती आत्मा की खौफनाक
वो कौन थी





उसमे तांत्रिक रहता था और लोगों की आत्माओं को कैद करता था। वह तांत्रिक दिखने में काफी डरावना था । लवगुरु देखता है सामने गुड़िया थी जिसमें रवि का नाम लिखा हुआ था वह उसमें तंत्र-मंत्र कर रहा था । लवगुरु कहता है यह क्या कर रहे हो किसी को मारना बहुत बुरी बात है अपने फायदे के लिए तंत्र मंत्र का दुरूपयोग ना करो । तांत्रिक कहता है तुम कौन हो मेरे काम में दखल देने वाले आज तेरी मौत भी तुझे यहां से बचा नहीं सकती । लवगुरु एक सम्मोहन शास्त्री था उसने तांत्रिक को सम्मोहित कर लिया । उसने मौका देखकर तांत्रिक को मार दिया । तांत्रिक के मरते ही उसका पेट फट जाता हैं और हज़ारो आत्माए रौशनी के रूप में निकलती है । वहां का मंजर देखकर लवगुरु भी घबरा जाता है और वहां से जाने की जिद करता है। रवि कहता है तुम यहां से नहीं जा पाओगे अब तुम हमारी कैद में हो । हज़ारो आत्माए एक नए शरीर की तलाश में थी । इसलिए तुम्हें बुलाया ताकि झूठी खबर देकर अपनी बातों के जाल में तुम्हें फंसा सकें । लवगुरु घबरा जाता है अब सोचता है कि आगे क्या करूंगा । तभी वहां तांत्रिक की आत्मा भी आ जाती है और कहती है मूर्ख मनुष्य यह तूने क्या किया मैं आत्माओं को रोकने के लिए ही आया था और ये रवि एक अपराधी था इसलिए मैंने इसे मार दिया क्योंकि ये लड़कियो को बहला फुसलाकर मार देता था । पुलिस से भागते हुए ही ये मेरे पास आया था । जब उसे लगा कि मैं तांत्रिक हूं तो उसने मुझसे तंत्र विद्या सीखने की मांग की है ताकि इसका दुरुपयोग कर सके मैंने मना कर दिया तो मुझे मारने के लिए आया मैंने इसे मार दिया । यह आत्माएं पापी थी इसलिए मैंने इन्हें कैद किया ताकि संसार सुरक्षित रहें । अब इसका एक हल है तुम इन आत्माओं को धारण करो । अब सारी आत्मा लवगुरु के तरफ बढ़ने लगती है । लव गुरु कहता है बचा लो भगवान मुझे बचा लो। तभी लवगुरु को कोई जगाता है उठो लवगुरु शो का टाइम खत्म हो गया । लवगुरु सोचता है यह तो एक सपना था मैं भी परेशान हो रहा था । लव गुरु के पास एक कॉल आता है फिर से और उसमें वही आवाज आती है मैं आत्मा हूं मैं मर चुका हूं मुझे बचा लो । लव गुरु घबराता है मैं आज के बाद लव शव की बातें नहीं करूंगा । कपिल लव यू का दोस्त बोलता है अरे मैं तो मजाक कर रहा हूं मैं तो एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हूं । हॉलीवुड की हॉरर फिल्म को आवाज दे रहा था तो सिर्फ किरदार में खो गया था । सोचा तुझे डरा दूं पर तू तो पहले से डरा हुआ । लवगुरु एक बात समझ गया कि हमारे दुनिया के अलावा एक और दुनिया है पर वह कहां है यह कोई नहीं जानता आत्माएं कभी भी आपसे संपर्क कर सकती हैं क्या आप तैयार हैं रहस्य रोमांच के लिए बच के रहना .
आशा है की ये डरावनी कहानीreal life spirit stories in hindi” आपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.

real life spirit stories in hindi



loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir