Articles Hub

satire in hindi-फेसबुक ने मारा बिट्टू को

हम एक से बचकर एक व्यंग्य देसिकहानियाँ पर प्रकाशित करते रहते हैं। पेश है इसी कड़ी में ये हैं बाबा satire in hindi.आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक-आदित्य
कुछ दिनों के पहले अचानक मेरे फेसबुक प्रोफाइल पर अपडेट आया, जिसे देख कर मैं हैरान रह गया। अपडेट ही हैरान करने वाला था, क्योंकि अपडेट आया…बिट्टू मर गया। कल शाम में जिस बिट्टू से मिल कर मैं बात किया वो अचानक मर कैसे गया? सुन कर अजीब लगा और फेसबुक पर उसके कब्र को देख कर और भी अटपटा लगा, क्योंकि मरा हुआ इंसान,भला कैसे फेसबुक पर अपने मरने की बात अपडेट कर सकता है । दूसरा अपडेट आया की फेसबुक के संस्पाथक मार्क जोगारबर्ग को भी मरा हुआ दिखा दिया, अब तो मुझे यकीं हो गया की फेसबुक में कुछ खराबी आ गयी है। तभी बाहर बिट्टू को आया देखा, मैं समझ गया की बिट्टू को पता चल गया की फेसबुक ने गलती कर दी है। मैं जब बिट्टू के पास गया तो वो पूरी तरह से हांफ रहा था, मैंने बिट्टू से पूछा तुम इतना हांफ क्यों रहे हो?




और भी व्यंग्य कहानियां पढ़ें=>
क्या सोनम गुप्ता बेवफा है.
ऑनलाइन मजाक
ये हैं बाबा
इस पर बिट्टू ने जो बताया वो सुन कर मेरे पैरो तले जमीन खिसक गयी। क्योंकि मेरे फेसबुक के दूसरे प्रोफाइल में मुझे भी मरा हुआ दिखा रहे हैं, बिट्टू ने बताया की उसे फेसबुक पर एक अपडेट आया की मैं ही मर गया हूँ, और मुझे मरा हुआ जान कर मुझे मिलने आया था की भला मैं मर कैसे गया। इधर मैं ये देख रहा हूँ की बिट्टू को मरा हुआ दिखा रहे हैं, मैंने ये नहीं देखा की फेसबुक मुझे भी मरा हुआ दिखा रहे हैं, अब तो मैं पूरी तरह से झल्ला गया की ये कैसा साइट है, जो जिन्दा इंसान को मरा दिखा रहा है। मैंने तुरन्त फेसबुक को खबर दी की मैं जिन्दा हूँ, कृपया करके मुझे जिन्दा रहते हुए मत मारो। लगता है, फेसबुक को अपनी गलती का पता चल गया और फेसबुक ने मुझे जिन्दा साबित कर दिया।हमें अपेक्षा है की ये “satire in hindi.” पोस्ट आपको बेहतरीन लगी होगी। अगर ऐसा है तो कृपया इसे फेसबुक और व्हाट्स ऐप्प पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करें। धन्यवाद्




loading...
You might also like