Articles Hub

दो चुड़ैल की टकर-a great horror story of the month in hindi language

a great horror story of the month in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new
आज के जमाने मे ज्यादा जनसंख्या हो जाने के कारण जंगल और खेत खलियान कम होते जा रहे है। कुछ समय पहले की बात है जब हमारे देश मे ज्यादा जनसंख्या नहीं थी तब जंगल भी काफी थे और खेत खलियान भी बहुत ज्यादा हुआ करते थे। उस समय पर सर्दियाँ भी खूब पड़ा करती थी। ये कहानी उस कब्रिस्तान की है जहा से एक गाँव इस कब्रिस्तान के बहुत नजदीक
इस कब्रिस्तान के पास रात मे जाने की किसी हिम्मत नहीं होती थी। दिन मे ही इस कब्रिस्तान के पास लोग जाया करते थे वो भी अपनी भैसे चाराने के लिए या फिर अपने खेतो मे काम करने के लिए। एक बार इस कब्रिस्तान के पास मे एक पागल महिला को छोड़ दिया जाता है। आपने भी देखा होगा की शहर या गाँव मे कभी पागल लोग नजर आने लगते है क्योकि इन लोगो को पागलखाने के लोग ही गाड़ियों से गाँव व शहर के आस पास छोड़ते है ताकि ये अपनी बची हुई जिंदगी इन गाँव या शहर के आस पास खाना मिलने से बिता ले।
ऐसे ही इस महिला को पगलखाने के लोगो ने उस कब्रिस्तान के पास मे छोड़ा था। उस समय पर सर्दी का समय चल रहा था कुछ दिन तो वह महिला इस कब्रिस्तान के आस पास रही लेकिन कुछ दिनो के बाद इस महिला को ठंड का एहसास हुआ तब ये महिला ठंड से बचने के लिए एक गरम जगह की तलाश करने लगी। इस कब्रिस्तान के पास मे एक खंडर की तरह एक कमरा बना हुआ था। ये कमरा काफी गंदा था और इस कमरे मे कुछ बांस और मिट्टी के कुछ बर्तन पड़े हुये थे।
ये महिला तो पागल थी इसलिए ये सब अच्छे से समझ नहीं प रही थी कि क्या गलत है और क्या सही। इस महिला ने सिर्फ ठंड से बचने के लिए उस कमरे को अपना सहारा बना लिया था। लेकिन उसको ये नहीं पता था कि ये कमरा आगे चलकर उसकी जान लेलेगा। ये महिला दिन मे भूख लगने के कारण इस कमरे से निकलती थी और शाम को जाकर उसी कमरे मे सो जाती थी।
इस कब्रिस्तान के पास के गाँव के लोगो को भी पता चल चुका था कि ये पागल महिला इस कब्रिस्तान के एक खाली कमरे मे रहती है। गाँव के कुछ लोगो ने इस महिला को उस कमरे से भगाने की लाख कोशिश की लेकिन ये महिला उस जगह से तश से मश नहीं हुई। हारकर उस महिला को गाँव के लोगो ने उसके अपने हालत पर ऐसा ही छोड़ दिया।

a great horror story of the month in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new
और भी डरावनी कहानियां पढ़ना ना भूलें=>
एक खौफनाक आकृति का डरावना रहस्य
लड़की की लाश का भयानक कहर
पुराने हवेली के भूत का आतंक
कुछ दिन बाद ये महिला खाना मागने के लिए गाँव मे नहीं आई और ये महिला चार दिनो तक इस कमरे मे बिना खाये पिये रह रही थी। तभी गाँव वालो को ये शक हुआ की कही वह पागल महिला मर तो नहीं गई। गाँव के कुछ इकट्ठा होते है और उस कब्रिस्तान की तरह राबाना हो जाते है जहा पर कब्रिस्तान के पास वह कमरा बना हुआ था।
जब गाँव के सभी लोग इस कब्रिस्तान के पास बने हुये कमरे के पास पहुचे तभी वह देखते है कि वह पागल महिला अजीब सी हरकत कर रही थी। जैसा कि उसके शरीर को किसी ने बंधी बना लिया हो और वह उससे छुटकारा पाना चाहती हो। गाँव के लोगो ने इस महिला को इस कमरे से निकालकर बाहर लिटा दिया लेकिन वह महिला वैसी ही हरकते करती जा रही थी। गाँव के लोगो ने सोचा की शायद इस महिला की तबीयत बिगड़ गई होगी तभी ये ऐसा कर रही है।
लोगो ने मिलकर एक डॉक्टर को बुलाया ताकि ये महिला फिर से पूरी तरह से ठीक हो सके। डॉक्टर ने कुछ दबाई दी और एक इंजेक्शन इस महिला को लगाया। जब तक बेहोशी की हालत मे ये महिला रही तब तक तो ये महिला सोती रही लेकिन जब दबाई का असर खत्म हुआ तब फिर से ये महिला वैसी ही हरकत करने लगी थी। कुछ लोगो ने इस महिला को पानी पिलाने की कोशिश की लेकिन ये महिला कुछ तो न तो खा रही थी नाही पानी पी रही थी।
चुड़ैल ने बनाया एक पागल महिला को अपना शिकार
दरअसल उस महिला की तबियत मे कोई परेशानी नहीं थी लेकिन महिला को एक चुड़ैल ने अपना शिकार बना रखा था। वह चुड़ैल उस पागल महिला के शरीर मे घुस चुकी थी इसलिए उसको दबाई का असर नहीं हो पा रहा था। गाँव के लोग इस बात को समझ पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वह महिला तड़प तड़प कर जब तक अपनी जान गवा बैठी थी।
मैं आशा करता हूँ की आपको ये story आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-a great horror story of the month in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like