Articles Hub

खौफनाक साया-a new haunted and scary story in hindi language

a new haunted and scary story in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new
धरा शर्मा की अभी नयी- नयी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पति दिलीप को ऑफिस के काम से एक हफ्ते के लिए दुबई जाना पड़ा।
एक रात जब वह अपने कमरे में अकेली सोयी हुई थीं तभी अचानक उनका टीवी चलना शुरू हो गया, जिससे वह चौंक गयी। उन्होने तुरंत उठ कर टीवी बंद कर दिया। और फिर से सोने की कोशिश करने लगी।
थोड़ी देर बाद उन्हे महसूस हुआ कि उनकी बगल में बिस्तर पर कोई लेटा हुआ है। टीवी की अपने आप चलना और फिर किसी की मौजूदगी का एहसास होना घर में अकेली लेटी महिला को डरा देने के लिए काफी था। धरा जिस करवट लेटी थीं उसी करवट लेटी रहीं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि करें तो क्या करें।
खुद को समझाने के लिए उन्होंने सोचा कि शायद ये उनका वहम होगा। लकिन थोड़ी देर बाद उन्हें फिर से वही अनुभव हुआ कि जैसे बिस्तर का गद्दा दब रहा हो, और बगल में लेट कर कोई करवट बदल रहा हो।
इस एहसास से धरा के तो रोंगटे खड़े हो गए। वह समझ नहीं पा रही थीं की यह सब हो क्या रहा है।
बहुत हिम्मत जुटा कर वो बिस्तर से उठीं और पीछे पलट कर देखा…. वहाँ कोई नहीं था लेकिन जब उनकी नज़र गद्दे पर पड़ी, तो धरा का दिल दहल गया। गद्दा नीचे की और दबा हुआ था। और ऐसा दिख रहा था जैसे उस पर कोई इंसान लेटा हुआ है। अब वह चिल्लाना चाहती थीं पर खौफ और डर के मारे उनके हलक से आवाज़ तक नहीं निकली।
दिल की धड़कन बहुत तेज़ हो चली थी…घबराहट में धरा ने तकिया उठा कर उस जगह पर फेंका जहां गद्दा दबा हुआ था।
a new haunted and scary story in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new
और भी डरावनी कहानियां पढ़ना ना भूलें=>
एक खौफनाक आकृति का डरावना रहस्य
लड़की की लाश का भयानक कहर
पुराने हवेली के भूत का आतंक
ऐसा करते ही बिजली की तेज़ी से गद्दा ऊपर आ कर ठीक हो गया। और धरा को ऐसा भास हुआ कि वहाँ से कोई परछाई तेज़ी से उठ खड़ी हुई हों । इसके बाद करीब 30 मिनट तक कोई हलचल नहीं हुई तब धरा में थोड़ी-बहुत हिम्मत बंधी और उसने पास पड़े मोबाइल से बगल के कमरे में सो रही अपनी सासू माँ को फ़ोन किया।
उनकी सांस तुरत दौड़ कर धरा के कमरे में आ गयी। और पूछने लगी की क्या हुआ? अभी धरा कुछ बोले उसके पहले उसे फिर से ऐसा कुछ दिख गया जिसे देख कर उसके होश उड़ गए।
धरा नें देखा की उसकी सासू माँ के पीछे एक जवान औरत की धुंधली परछाई खड़ी थी उसकी आँखों की जगह काले गहरे गड्ढे थे। और उसका कद करीब-करीब कमरे की छत जितना ऊंचा था। यह भयानक नज़ारा देख कर धरा वहीं बेहोश हो गयी। और उसी रात उन्हे अस्पताल में दाखिल करना पड़ा।
डॉक्टर नें कहा कि डर के मारे उन्हे low blood pressure की शिकायत हो चुकी है। धरा के ससुराल वाले वह मकान छोड़ने को राज़ी नहीं हैं इस लिए धरा आज भी अपने मायके रहती हैं।
क्या था इस भुतहा घटना के पीछे का कारण-
धरा के पति दिलीप की पहले भी एक शादी हो चुकी थी और उसके ऊपर दहेज़ की लालच में पहली पत्नी को ज़हर देकर मारने का मुक़दमा भी चल रहा था, बदनामी के कारण दिलीप अपनी माँ के साथ एक नए घर में आकर रहने लगा था जबकि उसके पिता अभी भी पुराने घर की देखभाल कर रहे थे। धरा के परिवार वालों को शादी से पहले ये बात पता नहीं चल पायी लेकिन इस भुतहा घटना के बाद जब धरा ने दिलीप को आपबीती सुनाई तो उसने पहली पत्नी का राज खोला। हालंकि उसका कहना था की पत्नी को उसने ज़हर नहीं दिया था, बल्कि उसने खुद ही ज़हर खाकर जान दी थी।
मैं आशा करता हूँ की आपको ये story आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-a new haunted and scary story in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like