Articles Hub

खूनी डायन का कहर-A new Haunted story of dayan in hindi language

A new Haunted story of dayan in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new
एक गाँव जो बहुत पूराना माना जाता था इस गाँव मे एक बार बहुत ही दर्दनाक घटना घटी कहा जाता है कि इस गाँव मे एक बांझ महिला रहा करती थी। उस महिला के पास कोई भी संतान नहीं थी वह इस गाँव मे खेल रहे बच्चो को दुलार कर अपनी ममता को संतोष दिया करती थी। इस महिला का पति गाँव से दूर रहकर किसी फैक्टरी मे नौकरी किया करता था। ये महिला गाँव मे अपने घर पर अकेले ही रहा करती थी क्योकि इसका पति एक महीने बाद घर को लौटता था।
ये महिला अपने घर मे कुछ न कुछ बनाकर गाँव के बच्चो को खिलाती थी क्योकि उसे ऐसा करना बहुत अच्छा लगता था वह महिला अपने बच्चे समझकर उस गाँव के बच्चो को अपने घर से खाना लाकर खिलाती थी ऐसा करने से उसकी ममता को तंडक मिला करती थी लेकिन कुछ गाँव के लोग ऐसा करने से उस महिला का विरोध करते थे और अपने बच्चो को उस महिला के पास जाने ही नहीं दिया करते थे।
बच्चे तो चंचल होते है वह किसी न किसी बहाने से अपने घर बाहर खेलने बाहर आ जाते थे। एक दिन ये महिला बच्चो के लिए लड्डू बना रही थी तभी मौका देख इस महिला की पड़ोसन ने इन लड्डुओ मे जहर मिला दिया था क्योकि पड़ोसन इस महिला से बहुत ज्यादा नफरत करती थी और इसकी जिंदगी बर्बाद करना चाहती थी। वह ऐसा करने मे सफल हो चुकी थी।
लड्डू बनाकर ये महिला गाँव मे खेल रहे बच्चो के पास पहुच जाती है और तीन बच्चो को वह जहर वाले लड्डू खिला देती है। कुछ देर बाद बच्चो के मुंह से खून आने लगता है ये महिला पूरी तरह से घबरा जाती है और बच्चो के माता पिता के पास जाकर इस बात की खबर देती है। बच्चो के माता पिता आनन फानन मे बच्चो के पास जाते है जब तक बहुत देर हो चुकी थी ये बच्चे जहर के अपना डैम तोड़ देते है।
जब बच्चो की मौत हो जाती है तो गाँव मे मातम सा पसर जाता है और गाँव के लोगो को उस महिला पर गुस्सा भी आने लगता है क्योकि इसी महिला की वजह से उन तीन बच्चो की मौत हुई थी। इसमे उस महिला की भी गलती नहीं थी क्योकि उसे इस बात की खबर नहीं थी कि लड्डुओ मे जहर मिलाया गया है। एक बच्चे का पिता अपने बच्चे के खोने के गम को बरदास्त नहीं कर पा रहा था। गुस्से मे आकार उस बच्चे के पिता ने पहले गाँव के लोगो को इकट्ठा किया और एक काफी तगड़ी भीड़ बना ली ।
इस भीड़ को लेकर उस महिला के घर की तरह रावाना हो गया। बच्चे का पिता ज्यादा गुस्से मे था जैसे ही घर मे से वह महिला निकली बच्चे के पिता ने लाठी से महिला के सर पर बार किया महिला वही पर फ़ेल गई। भीड़ भी गुस्से मे आ गई और महिला को डाँडो से मारने लगी।
उस भीड़ ने महिला को इतना पीटा की महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत होने पर मौके से भीड़ भाग जाती है और पूरा गाँव सुनसान हो जाता है। इस महिला की लाश दो दिन तक पड़ी रहती है और कुछ गाँव के लोग इस महिला की लाश को गाँव से बाहर फैक आते है इस महिला का अंतिम संस्कार भी नहीं होता है।
महिला की लाश को जंगल मे रह रहे जानवर खा जाते है और यही से शुरुआत होती उस खूनी डायन का कहर
बिना अपराध के गाँव के लोगों ने उस बांझ महिला को मारा था और उसकी आकाल म्रत्यु भी हुई थी इस वजह से उसकी आत्मा भटकने लगी थी और अपनी मौत का बदला लेने के लिए सिर्फ एक मौके की तलाश रही थी। उसको वह मौका भी मिल चुका था उसी जंगल मे एक बूड़िया रहा करती थी जो कि 90 साल की चुकी थी। वह बूड़िया अपनी अंतिम साँसे गिन रही थी क्योकि उस बूड़िया की कोई ढेखभाल नहीं कर रहा था। ये बूड़िया जंगल मे इसलिए रह रही थी क्योकि ये बूड़िया काली शक्तिओ की पूजा किया करती थी ताकि पूजा करते समय कोई उसको देख न सके और उसको कोई परेशान न कर सके
A new Haunted story of dayan in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new

और भी डरावनी कहानियां पढ़ना ना भूलें=>
एक खौफनाक आकृति का डरावना रहस्य
लड़की की लाश का भयानक कहर
पुराने हवेली के भूत का आतंक
उस बांझ औरत की aatma को ये मौका मिल चुका था उसकी आत्मा उस बूड़िया के शरीर मे दाखिल हुई और उसके शरीर पर अपना कब्जा जमा लिया। उस बूड़िया के शरीर के जरिये वह आत्मा उस गाँव के लोगो से अपना बदला लेना चाहती थी। जब भी कोई जंगल की तरह लड़की काटने या गाए भैस चाराने जाता तो वह वहा से गायब हो जाता था और उसकी सिर्फ जंगल मे लाश मिला करती थी वह भी कोई जानवर की खाई हुई। 15 दिनो तक वह आत्मा उस गाँव के लोगो को जंगल मे मारती रही जब गाँव वाले जंगल को जाने से डरने लगे तो जंगल की और सभी का जाना बंद हो गया।
ऐसे मे वह आत्मा और भी ज्यादा क्रोधित हो गई और जंगल को छोड़ कर रात के अंधेरे मे गाँव की तरफ चली आई। जैसे रात के तीन बजते और जैसे ही कोई सोचलाय करने को अपने घर से बाहर आता तो वह आत्मा उसको मार डालती और उसको वही पर खाने लग जाती थी। इस बात की खबर सभी गाँव के लोगो को चल चुकी थी क्योकि कुछ लोगो ने उस डायन को सामने से आदमी मारते हुए और खाते हुये देखा था। उस डायन के डर से लोगो ने अपने कमरे से निकलना बंद कर दिया था। अपने घर मे ही रहकर सभी काम किया करते थे।
जब डायन को कोई भी शिकार नहीं मिल रहा था तब डायन लोगो के घर के आगे दरबाजा बजाती थी जब कोई बाहर नहीं आता था तब ज़ोर ज़ोर से चिल्लाती थी। गाँव लोग उस डायन से बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे और उससे से छुटकारा पाने की कोशिश करने लगे थे। गाँव के लोग दिन के उजाले मे ही घर से निकला करते थे और रात को अपने घरों मे बंद हो जाया करते थे। सभी गाँव के लोगो ने चंदा डालकर इस मुसीबत से निकलने के लिए एक तांत्रिक को बुलाया ताकि वह पूजा पाठ करके उस डायन को इस गाँव से भगा सके।
तांत्रिक ने उस डायन के आने से पहले अपना सभी इंतजाम पहले से ही कर रखा था जब डायन रात के तीन बजे आई तब उस तांत्रिक ने अपने मंत्रो से उस डायन को बंधी बना लिया और तांत्रिक उस डायन से कहने लगा की तुम गाँव को छोड़ने के लिए क्या लोगी। डायन कहती है मुझे सभी गाँव के लोगो का खून चाहिए। ये सुनकर तांत्रिक भी हैरान रह गया और साथ गाँव वालो का भी पसीना छूट गया। तांत्रिक के बहुत मनाने के बाद उस डायन ने गाँव को छोड़ने की शर्त मान ली। उस डायन की शर्त थी। पूरा गाँव उससे माफी मांगे और अपनी गलती पर अफशोष करे। जब मे इस शरीर को छोड़कर जाऊ तो इस बूड़िया का पूरे तरीके से खयाल रखा जाये जब तक ये बूड़िया जिंदा है।
गाँव के लोगो ने उस डायन की ये दोनों शर्ते मानी तब जाकर उस डायन से इस गाँव के लोगो को मुक्ति मिली।

मैं आशा करता हूँ की आपको ये story आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-A new Haunted story of dayan in hindi language,ghost story in hindi language,ghost story in hindi pdf,ghost story in hindi with moral,ghost story in hindi online,ghost story novel in hindi,true love ghost story in hindi,ghost story in hindi new

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like