Articles Hub

a very shocking news in hindi language-जब बच्चे ने 47 सालो के लिए आई-फ़ोन लॉक किया….

unbelievable things in the world

unbelievable things in the world, unbelievable things, unbelievable true facts, unbelievable amazing facts, a unbelievable experience

a very shocking news hindi language
सुन कर हैरानी हुई ना, भला 47 साल के लिए कोई फोन लॉक हो जाए तो क्या करेंगे? वाकई सुन कर हस्सी आती है,और भला ऐसा हो सकता है की कोई फोन 47 साल के लिए लॉक हो जाए.लेकिन ऐसा हुआ है, यह घटना हुई है ,और फोन कंपनी एप्पल ने ऐसा किया है.बात दरसल ये हुई की एक बच्चा अपनी माँ का एप्पल आई- फ़ोन में लगे पासवर्ड को लगातार गलत दबाये जा रहा था, लगातार गलत पासवर्ड डालने की वजह से यह फोन 47 साल के लिए लॉक हो गया. वैसे नार्मल फोन भी बार -बार गलत पासवर्ड डालने से कुछ देर के लिए लॉक हो जाता है, लेकिन 47 साल, सुन कर आस्चर्य हो रहा है, क्योंकि 47 साल तक फोन का उपयोग नहीं किया जा सकेगा.यह घटना चीन में हुई है. दक्षिण चीन मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, माँ ने अपने दो साल के बेटे को अपने एप्पल हैंडसेट के साथ छोड़ दिया, और वह 25 लाख से ज्यादा मिनट या 47 साल के लिए गलती से इसे बंद कर दिया. बच्चा शैक्षिक वीडियो देख रहा था, लेकिन आईफोन के लॉक स्क्रीन पर ताला बन गया है, और स्वाभाविक रूप से, गलत पासवर्ड अधिक से अधिक बार दिया गया था.मतलब साफ़ है की बच्चा लगातार गलत पासवर्ड डाले जा रहा था, जिसकी वजह से उसका पासवर्ड का समय अंतराल बढ़ कर 47 साल हो गया.माँ ने फोन को एप्पल स्टोर में लाया, जहां एक तकनीशियन ने उसे बताया कि उसे फोन को रीसेट करना होगा, जिसकी वजह से आपके फोन के सभी डेटा और सेटिंग्स हट जायेंगे या इसे अनलॉक करने के लिए 47 साल का इंतजार करना होगा ,महिला ने रिसेट वाला विकल्प चुना.
और भी गजब की खबरें पढ़ें==>
फेसबुक फ्रेंड के सेक्स करने से इंकार करने पर मिल गयी ये सजा
क्या हम एलियंस के वंशज है ,ये खबर पढ़कर आप हैरान हो जायेंगे
Amazing article on earth in hindi – सबसे बड़े रहस्य से उठा पर्दा, पृथ्वी के नहीं ठंडे ग्रह के प्राणि हैं हम
हुआ गजब जब कार उड़ कर छत में घुस गयी, पढ़िए पूरी खबर
माँ ने कथित तौर पर कहा, “मैं सचमुच 47 साल तक इंतजार नहीं कर सकती और मेरे पोते को नहीं बता सकती कि यह आपके पिता की गलती थी.”
वैसे आपको बता दे की यह पहली ऐसी घटना नहीं है. पिछली बार 2014 में, किसी ने जेलब्रेक किए गए आईफोन को 23 मिलियन से अधिक मिनट या लगभग 45 साल – गलत पासकोड केवल पांच बार दर्ज करने के बाद अक्षम करने में कामयाब रहा.वो कहते हैं ना सतकर्ता गयी दुर्घटना हुई, इसलिए रॉन्ग पासवर्ड डालने से बचे और अपना मोबाइल फोन दूसरे के हाथ में ना दे अगर पासवर्ड लगा हुआ है तो.

unbelievable things in the world

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like