ga('send', 'pageview');
Articles Hub

सनी लियोनी की जुड़वा बहन-amazing Bollywood latest news

amazing Bollywood latest news,bollywood news gossips hindi samachar,bollywood news today hindi, breaking bollywood news in hindi language, today's bollywood news,news of bollywood, bollywood masala news in hindi today, a bollywood fresh news in hindi language, bollywood news in hindi
क्या आपको पता है की सनी लियोनी की जुड़वाँ बहन भी है, आपका उत्तर आएगा नहीं, लेकिन अगर सनी लियोनी से पूछे की क्या उनकी कोई जुड़वाँ बहन है, तो उनका उत्तर भी आएगा नहीं. फिर मैं ऐसा क्यों लिख रहा हूँ की सनी लियोनी की जुड़वाँ बहन है, जी हाँ, मैं बिलकुल सही कह रह हूँ, क्योंकि दुनिया में हर इंसान के 6 हमशक्ल होते हैं, ऐसा तो आप भी मानते हैं, इसी तर्ज पर मैंने कहा की सनी की जुड़वाँ बहन भी है.जो देखने में बिलकुल सनी की तरह दिखती है.वैसे आपने भी कई स्टार के हमशक्ल देखें होंगे.ठीक उसी तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी की हमशक्ल ज्यादा दूर नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले पल्लवी सिंह है. पल्लवी ने अपना नाम भी अभी ‘सनी सिंह’ रख लिया है. अभी पल्लवी अपनी स्टाइल और अदाओ को भी सनी से मिला रही है जिस कारण लोगों उन्हें काफी पसंद करते हैं. फैन्स तो पल्लवी को ‘सनी’ के नाम से भी बुलाते हैं.
पल्लवी सिंह ने बताया कि उन्हें जानकर अचरज हुआ कि उनकी शक्ल बिल्कुल सनी लियोनी से मिलता था. पल्लवी की अदा, खूबसूरती और फिगर भी सनी से मैच करते हैं. हालाँकि पल्लवी के फिल्मो पर काम करने को लेकर उसके माता- पिता उसके खिलाफ थे, क्योंकि वो चाहते थे की पल्लवी सरकारी नौकरी करें, जबकि पल्लवी की जिद ने उन्हें झुका दिया और उन्होंने पल्लवी को फिल्मों में काम करने की परमिशन दे दी.पल्लवी की फिल्म इंडस्ट्री में आने में उसकी पढ़ाई का एक अहम बात है.

amazing Bollywood latest news,bollywood news gossips hindi samachar,bollywood news today hindi, breaking bollywood news in hindi language, today's bollywood news,news of bollywood, bollywood masala news in hindi today, a bollywood fresh news in hindi language, bollywood news in hindi
और भी बॉलीवुड की मजेदार खबरें पढ़ना ना भूलें==>
जब बॉलीवुड के विलेन ने हीरो को पछाड़ा
एक और एक्टर की खूबसूरत बेटी रखने जा रही हैं बॉलीवुड में कदम
एक्ट्रेस तमन्नाह पर जूता फेंका
फिल्म पद्मावत की खामिया
अभी पल्लवी ने बीकॉम की पढ़ाई पूरी की है. पल्लवी उर्फ़ सनी ने बताया कि पढ़ाई के दौरान दोस्त कहते थे कि तुम्हारा लुक अच्छा है तो तुम फिल्मों में जाने की कोशिश करो. इसके बाद ही कोशिश की तो मुझे फिल्मो में काम मिल गया.वैसे पल्लवी ने बताया कि 6 साल पहले 2012 में उन्होंने जब सनी लियोनी को टीवी पर देखा तो वो दंग रह गई क्योंकि सनी का चेहरा मुझसे मिल रहा था.उस दिन से पल्लवी ने सनी लियोनी को रोल मॉडल मानने लगी. पवन सिंह की फिल्म ‘लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा’ मैं पल्लवी को पवन की साली का रोल मिला. इस फिल्म में पल्लवी ने पवन और अपनी बहन को एक दूसरे के नजदीक लाने का काम किया. इसके बाद ‘भोजपुरीया राजा’ में पल्लवी को सेकंड लीड रोल मिला.
पल्लवी का आइटम डांस दर्शको को काफी पसंद आता हैं. पल्लवी ने बताया कि स्टोरी के मुताबिक आइटम डांस करने में उन्हें कोई परहेज नहीं है. अभी तक पल्लवी फिल्म ‘विधायक जी’ और उड़िया फिल्म ‘टाइगर’ में आइटम डांस कर चुकी है.देखना यह है की बॉलीवुड की सनी और भोजपुरी की सनी की मुलाकात कब होती है और भोजपुरी की सनी को बॉलीवुड में जगह मिल पाता है की नहीं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा……..

मैं आशा करता हूँ की आपको ये news आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-amazing Bollywood latest news,bollywood news gossips hindi samachar,bollywood news today hindi, breaking bollywood news in hindi language, today’s bollywood news,news of bollywood, bollywood masala news in hindi today, a bollywood fresh news in hindi language, bollywood news in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like