Articles Hub

रोड एक्सीडेंट के बाद शुरू हुआ बचपन वाला प्यार- Amazing New Love Story In Hindi 2018

रोड एक्सीडेंट के बाद शुरू हुआ बचपन वाला प्यार

रोहन कानों में हेड फोन लगाकर अपनी साइकिल में सवार होकर अपने घर से निकला, वो रोज सुबह-सुबह म्यूजिक क्लास जाता था, उसे गाने का बहुत शौक था, शाम को एक रेस्टोरेंट में परफॉर्म भी किया करता था. लम्बा चौड़ा खुबसुरत दिखने वाला रोहन पर हर लड़की फ़िदा हो जाती थी, लेकिन रोहन का दिल तो अपनी बचपन की दोस्त के लिए ही धड़का था. ना जाने वो कहाँ चली गई थी, बस उसकी दी हुई लोकेट ही उसके पास थी. अगर वो सामने भी आ आ जाये तो रोहन उसे पहचान भी न पायेगा, क्योंकि दोनों बचपन में ही अलग हो गए थे.

रोज की तरह रोहन शाम को हेडफोन लगा कर साइकिल से संगीत की क्लास जा रहा था, तभी रस्ते में एक बड़ी सी गाड़ी से रोहन टक्कर कर साइकिल से गिर गया, गाड़ी भी रुक गई और उससे एक बेहद खुबसुरत लड़की निकली, लेकिन रोहन ने ध्यान नहीं दिया. लड़की रोहन के पास आई और उसे उठाया और सॉरी बोला, रोहन को भी चोट नहीं लगी थी, लड़की ने रोहन की बुक्स उठाई, लड़की की नजर एक लौकेट पर पड़ी, जो उसनें अपने बचपन के दोस्त रोहन को दी थी, और रोहन की बुक्स में रोहन नाम लिखा हुआ था,

लड़की समझ गई कि ये और कोई नहीं बल्कि उसका बचपन का दोस्त रोहन है, भगवान् भी दो प्यार करने वालों को एक दिन जरुर मिलवाता है. रोहन अपनी क्लास चला गया और लड़की रोहन से उसका फ़ोन नंबर भी नहीं ले पाई.

वो लड़की भी रोहन से बचपन से प्यार करती थी, एक दिन वो लड़की शाम को एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई थी, तभी फिर से उसकी मुलाकात रोहन से हो गई. रोहन उसी रेस्टोरेंट में गाना गाता था. इसके बाद वो लड़की रोज रोहन का गाना सुनने के लिए उस रेस्टोरेंट में आया करती थी. लड़की ने अभी तक उसे ये नहीं बताया था कि वो उसकी बचपन की दोस्त है.
और भी रोमांटिक प्रेम कहानियां “the love story in hindi” पढ़ना ना भूलें=>
क्या ये प्यार है
एक सच्चे प्यार की कहानी
कुछ इस कदर दिल की कशिश
प्यार में सब कुछ जायज है.

दोनों एक दुसरे के करीब भी आने लगे थे, अब तो दोनों रेस्टोरेंट के बाहर भी मिलने लगे थे. रोहन को उस लड़की से प्यार हो गया, लड़की तो पहले से ही उससे प्यार करती थी.

एक दिन उस लड़की ने रोहन को अपने घर पर बुलाया सरप्राइज देने के लिए, रोहन जैसे ही उसके घर गया, वो लड़की उसके सामने बैठी हुई थी, तभी रोहन के सामने उस लड़की के माता पिता आ गए, रोहन उनको पहचान गया, तब जा कर उसे पता चला कि ये लड़की और कोई नहीं बल्कि उसकी बचपन की दोस्त थी.

कुछ महीनों के बाद दोनों ने एक दुसरे से शादी कर ली.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये story आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-Amazing New Love Story In Hindi, true love story in hindi in short, true sad love story in hindi language, hindi love story in short love, love story novel in hindi language, romantic love stories in hindi language

loading...
You might also like