Articles Hub

अंडा देने वाला इंसान-amazing news stories

amazing news stories

unbelievable things in the world, unbelievable things, unbelievable true facts, unbelievable amazing facts, a unbelievable experience

सुन कर आस्चर्य हुआ ना! भला कोई इंसान मुर्गियों की तरह अंडा कैसे दे सकता, सुन कर सभी असंभव ही कहेंगे. लेकिन शायद इस दुनिया में असंभव ही सम्भव हो रहा है, इसलिए तो एक इंसान ऐसा भी है जो मुर्गियों की तरह अंडा देता है.
आज आपको एक ऐसे लड़के से रूबरू करा रहें हैं, जो मुर्गियों की तरह ही अंडे देता है. आश्चर्य की बात यह है कि यह शख्स अब तक 20 से ज्यादा अंडे दे चुका है. जिसके कारण यह शख्स अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह खबर इंडोनेशिया से आई है. वहां के सुलावेसी राज्य में रहने वाला 14 वर्षीय अकमल आजकल अंडे देने के कारण चर्चा में है. यकीं तो नहीं हो रहा होगा,लेकिन क्या कर सकते हैं, यकीं करना होगा.मेडिकल साइंस भी अचम्भे में है, उनका भी कहना है यह पॉसिबल नहीं है,लेकिन 14 वर्षीय अकमल अंडा देता है, यह बात सोसल मीडिया पर जरूर छाया हुआ है.आपको जानकर हैरानी होगी की अकमल 2015 से अंडे दे रहा है.
और भी अजब गजब खबर पढ़ना ना भूलें==>
जो भी इस दरवाजे के पीछे गया वो लौट कर नहीं आया, जानिये पूरी खबर
फेसबुक फ्रेंड के सेक्स करने से इंकार करने पर मिल गयी ये सजा
unbelievable things in the world, unbelievable things, unbelievable true facts, unbelievable amazing facts, a unbelievable experience
इस बारे में जब डाक्टरों को बताया गया तो वे हैरान रह गए. उन्होंने कहा की मानव के पाचन तंत्र में ऐसी प्रणाली ही नही होती इसलिए इंसान का अंडे देना असंभव है. डाक्टरों ने यह संदेह भी जताया कि हो सकता है कि अंडो को अकमल के अंदर डाला गया हो. खैर जांच में पाया गया कि अकमल द्वारा दिए गए अंडे मुर्गी के ही हैं. स्येच युसुफ अस्पताल के डाक्टरों ने अकमल के अण्डों का परिक्षण किया था, उन्होंने पाया की अकमल द्वारा दिए गए अंडे मुर्गी के ही हैं. डाक्टरों का कहना था कि शायद अण्डों को अकमल के अंदर डाला गया था. इस बात का पता लगाने के लिए डाक्टरों ने एक सप्ताह के लिए अकमल को अपने पास ही रखा.जबकि अकमल के पिता रूस्ली अहमद इस घटना को सही बता रहें हैं. उनका कहना है कि “यह सही घटना है. जब अकमल महज 2 वर्ष का था तो उसने 18 अंडे दिए थे, अब 2 दिए हैं. अकमल के पिता का कहना है कि यह कैसे होता है ? इस बात को मैं अभी तक नहीं समझ पाया. इस प्रकार अकमल नामक यह लड़का बचपन से अब तक 20 अण्डे दे चुका है, वो भी मुर्गियों के. अब भला इसे साबित कौन करेगा की अकमल अंडा दे कैसे सकता है? फ़िलहाल यह खबर आग की तरह फ़ैल गयी है, और लोग इसे सुन कर हैरान ही हो रहे हैं.

amazing news stories

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like