Articles Hub

इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को ही मार डाला -amazing news today in hindi language

amazing news today in hindi language

हम एक से बढ़कर एक facts की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “जब स्टंट ने पहुंचाई जेल…” प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी

जब स्टंट ने पहुंचाई जेल…….
वैसे तो आपको फिल्मो में बहुत सारे स्टंट देखने को मिल जाएंगे, लेकिन स्टंट करने के लिए स्टंट मैन होते हैं और उसका परमिशन भी लिया जाता है,या कुछ स्टंट कैमरा का भी ट्रिक होता है, लेकिन अगर बिना परमिशन का स्टंट किया जाए तो शायद आपको जेल भी हो सकती है, क्योंकि स्टंट करना मना है, और इससे जान भी जा सकती है, इसलिए ऐसा करने से मना किया जाता है.लेकिन यह घटना कुछ अजीब है, क्योंकि इसमें एक याचिका समझौते के तहत, एक यूट्यूबर ने पिछले जून में एक फिल्माया स्टंट के दौरान छाती में अपने प्रेमी को गोली मारकर 90 दिन जेल की सेवा की थी.तो मामला आपको समझाते हैं…..
20 साल की मोनालिसा पेरेज़ अपने 22 साल के प्रेमी पेड्रो रुइज तृतीय को हॉलस्टैड, मिनेसोटा में अपने घर में मार डाला. युगल ने स्टंट फिल्म के लिए दो कैमरों को स्थापित करने के बाद, रुइज़ ने अपनी छाती में एक विश्वकोश आयोजित किया और पेरेस एक पैर के करीब खड़ा था और एक 50-कैलिबर डेजर्ट ईगल पिस्तौल के ट्रिगर को खींच लिया.
और भी अजब गजब खबरों के लिए नीचे दिए गौए लिंक्स पर क्लिक करें==>
एक ऐसा रेस्टुरेंट जहाँ लोग नंगे होकर खाना खाते हैं
दुनिया की सबसे सुन्दर लड़की
रहस्मयी शक्ति
गोली मारने से तुरंत पहले 911 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया गया था.प्रेमिका ने पुलिस को बताया की वो वह यूटूयब पर वीडियो अपलोड करने के लिए ऐसा कर रही थी, उसने बताया की इससे पहले भी उन दोनों ने कई वीडियो बना कर यूटूयब पर अपलोड किया है, इस बार भी उसने कैमरा दिखाया और बताया की वह वीडियो शूट कर के यूटूयब पर डालना चाह रही थी.
स्टंट गलत हो जाने से कुछ घंटों पहले, पेरेस ने ट्वीट किया “मुझे और पेड्रो संभवत: सबसे खतरनाक वीडियो में से एक को शूट करने जा रहे हैं, यह वीडियो शूट करना उसका विचार है,मेरा नहीं है. ”
इस स्टंट के लिए कोर्ट ने उसे दोषी माना और जेल की सजा दी, आपको बता दे की पेरेस प्रेग्नेंट है.लेकिन यह स्टंट उसके लिए काफी महंगा पड़ा, जिसकी वजह से उसे जेल की हवा खानी पड़ी.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

amazing news today in hindi language

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like