Articles Hub

राशि चक्र वाला रहस्मय हत्यारा जो कभी पकड़ा नहीं गया-american crime stories in hindi

american crime stories in hindi

american crime stories in hindi, murder mystery riddles in hindi, murder mystery novels in hindi, murder mystery in hindi story, real murder mystery in hindi, unsolved murder mysteries of the world in hindi
वैसे तो हमारे देश में अन्धविश्वास की कमी नहीं है और, यहाँ  लोग अपने -अपने राशि पर विश्वास भी करते हैं,इसलिए राशि का क्रेज यहाँ ज्यादा है.लेकिन आपको जान कर आस्चर्य होगा की विदेशो में भी राशि को माना जाता है, हलाकि राशि के अनुसार काम करना अच्छा माना जाता है, लेकिन कभी आपने ये सोचा है की एक हत्यारा भला राशि देख क्यों मारेगा? लेकिन आपको बता दू की एक हत्यारा ऐसा भी था जो राशि देख कर हत्या करता था.वैसे कभी भी कोई हत्यारा हत्या करने के बाद छिप जाता है, लेकिन यह हत्यारा हत्या करने के बाद क्लू भी९ छोड़ देता था लेकिन पुलिस उस हत्यारे को पकड़ नहीं पायी.आपको बता दे की यह कोई साधारण हत्यारा नहीं था सुर्खियों से बचने के बजाय, उन्होंने मीडिया का ध्यान अपनी तरफ किया और गुप्त नोटों और सुरागों के साथ पुलिस को उलझा कर पूरा आनंद लेते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने अपने पीछे मौत का निशान छोड़ दिया था.राशि चक्र हत्यारे ने पांच लोगों की हत्या की . यह हत्या 1968 और 1969 में उत्तरी कैलिफोर्निया में हुआ था.उनकी घातक हिंसा, दिसंबर 1968 में शुरू हुई, जब दो किशोरों को एक पार्किंग स्थल में मार दिया गया. लगभग सात महीने बाद, दो लोगों को एक पार्क की कार में गोली मार दी गई, हालांकि एक बच गया.
सैन फ्रांसिस्को परीक्षक के अनुसार, जो गुप्त नोट प्राप्त हुआ था. उसके अनुसार अख़बार ने कहा कि पत्रों में हत्यारों के मकसद को समझने वाले कोडित संदेश हैं, साथ ही पाठकों को उनकी पहचान को समझने में मदद करने के लिए एक कुंजी भी है.
और भी रोमांचक थ्रिलर और सस्पेंस कहानियां पढ़ें==>
दुनिया की अनसुलझी रहस्मय हत्याएं
american crime stories in hindi, murder mystery riddles in hindi, murder mystery novels in hindi, murder mystery in hindi story, real murder mystery in hindi, unsolved murder mysteries of the world in hindi
“यह राशि चक्र बोलने वाला है,” उन्होंने अगस्त पत्र में लिखा था. एफबीआई के रिकॉर्ड के मुताबिक, “मैं लोगों को मारना पसंद करता हूं क्योंकि यह बहुत मजेदार है.” “जंगल में जंगली जानवर को मारने से ज्यादा मज़ा है, इंसान को मारने में हैं, क्योंकि मनुष्य सबसे खतरनाक जानवर है. अधिकारियों ने उनके नाम का खुलासा नहीं किया, और राशि चक्र हत्यारा ने देर से सितंबर में दो और लोगों को मार गिराया. पीड़ितों में से एक बच गया, और दूसरा मृत्यु हो गई करीब दो हफ्ते बाद, हत्यारे ने फिर से मारा, परीक्षक के अनुसार, 29 वर्षीय टैक्सी चालक की मौत की शूटिंग करना. कुछ दिनों बाद, राशि चक्र ने क्रॉनिकल अखबार को अपने नवीनतम शिकार के खूनी शर्ट का एक टुकड़ा भेज दिया. इस दिन तक, इस मामले में कोई भी शक नहीं किया गया है. सैन फ्रांसिस्को पुलिस विभाग ने कहा कि जांच चल रही है. मतलब साफ़ है की हत्यारा खून करने के बाद साबुत छोड़ देता था, फिर भी पुलिस उस हत्यारे को नहीं पकड़ पायी.

american crime stories in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like