Articles Hub

अब कार भी दो पहियों पर चलने लगी-automobile news in hindi

automobile news in hindi

automobile news in hindi,new car news, latest bike news in hindi,best news of bike and car,car news.com,hindi news of car and bike
हम एक से बढ़कर एक automobile जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “अब कार भी दो पहियों पर चलने लगी”automobile news in hindi प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
अब कार भी दो पहियों पर चलने लगी….
सुन कर ताजुब हुआ होगा, भला कार दो पहिये पर कैसे चल सकती है,वैसे आपने फिल्मो में दो पहियों पर कार चलने के स्टंट काफी बार देखा होगा, लेकिन क्या सच मच में कार दो पहियों पर चल या खड़ी हो सकती है. ऐसा संभव तो नहीं लगता,लेकिन सोसल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे कार को दो पहियों पर खड़े होते हुए देखा गया है. बता दे कि यह घटना या दुर्घटना गुजरात की है.यूँ तो अक्सर ऐसी खबरें आती हैं जहां पर तेज रफ्तार वाहन हादसों का शिकार होते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो हर किसी को हैरान करता है. इस वीडियो में एक मारूति वैन काफी तेजी से सड़क पर चल रही है तभी एक ट्रक को बाईं ओर से ओवरटेक करती है, लेकिन अचानक ट्रक के सामने से गाड़ी पूरी तरह घूम जाती है और दो पहियों पर खड़ी हो जाती है. हालांकि, इस गाड़ी में सवार ड्राइवर को कुछ नहीं होता है.
सोशल मीडिया पर मिल रही जानकारी के अनुसार, ये वीडियो गुजरात के वलसाड का है. यह हादसा सामने से आ रही एक गाड़ी के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी जैसे ही दो पहियों पर रुकती है तो ड्राइवर बाहर आता है और सामने वाली गाड़ी (जिसमें कैमरा था) उसमें से कुछ लोग आते हैं और आपस में बात करना शुरू कर देते हैं.
वीडियो में जिस तरह गाड़ी अचानक घूमती है और दो पहियों पर खड़ी हो जाती है इससे साफ नहीं है कि ये हादसा है या कोई स्टंट. क्योंकि सीन तो पूरी तरह फिल्मी ही लग रहा है जिस तरह रोहित शेट्टी की फिल्मों में गाड़ियां गजब के स्टंट करती हैं ये सीन भी कुछ ऐसा ही दिखता है.इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई है. इसे कुछ लोग हादसा कह रहे हैं तो कुछ एक प्लान स्टंट. कुछ ट्विटर यूजर्स ने कहा है कि गाड़ी इतनी तेज थी कि अचानक पहिए स्किड हुए और ये हादसा हुआ. लेकिन कई यूजर्स का भी कहना है कि ये एक शानदार स्टंट है. खैर जो भी है इतना तो तय है की ड्राइवर की जिंदगी बच गयी और कोई दुर्घटना होने से बच गयी, हलाकि आखिर ये क्या था, किसी को नहीं मालूम चला, लेकिन सोचने वाली बात यह थी की पीछे से आ रही कार ने यह शूट क्यों किया? क्या उन्हें पहले से मालूम था, या यह सिर्फ इत्तेफाक था.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।
Tags-automobile news in hindi,new car news, latest bike news in hindi,best news of bike and car,car news.com,hindi news of car and bike

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir