Articles Hub

जब राहुल गांधी का स्टूल टेस्ट हुआ.-best funny story in hindi

best funny story in hindi

best funny story in hindi,most unbelievable story in hindi,funny but true news in hindi satire news in hindi language, satire news in hindi, hindi satire quotes, faking news hindi, hindi satire quotes, हिंदी में व्यंग्य
हम एक से बढ़कर एक funny story प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “कमियां ही निखारती है”motivational story in hindi language on patience प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
जब राहुल गांधी का स्टूल टेस्ट हुआ…….
इन दिनों राहुल गांधी शुद्ध हिन्दू बने हुए हैं, वैसे राहुल गाँधी को जाती और मजहब से कोई लेना देना नहीं है. वो कब क्या बन जाते हैं उन्हें खुद मालूम नहीं होता, लेकिन फ़िलहाल हिन्दू बने हुए हैं यह बात सच्ची है, क्योँकि वह मान सरोवर की यात्रा पर निकले हुए हैं, लेकिन यहाँ भी राहुल गाँधी का साथ विवाद ने नहीं छोड़ा और वह विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं, हुआ यह की मानसरोवर की यात्रा पर निकले हुए राहुल गांधी नेपाल गए, जहाँ वो एक होटल में रुके और जहाँ उन्होंने रात का खाना खाया, और अगली सुबह वो यात्रा की ओर निकल पड़े.लेकिन तभी होटल के एक वेटर ने बताया की राहुल गाँधी ने रात को नॉन वेज खाना खाया था, फिर क्या था विवाद शुरू हो गया, भला मान सरोवर की यात्रा में नॉन वेज खाना कैसे खा सकते थे? अब चूँकि वेटर ने ऐसा कहा तो सभी ने राहुल गांधी को विवाद में लपेट लिया, यह बात राहुल गाँधी ओर कांग्रेस के आला कमान को भी मिली, इस पर सभी ने यह कहा की राहुल गांधी ने वेज खाना खाया, जबकि होटल का वेटर दावा किया है कि राहुल ने डिनर में पोर्क-चॉप्स और चिकन कुरकुरे खाए थे. अब मानसरोवर यात्रा में जाते समय नॉन-वेज़ खाना अच्छा नहीं माना जाता, इसलिये लोग राहुल से नाराज़ हो गए.मामला हाथ से फिसलता हुआ देखकर काँग्रेस पार्टी ने सफाई दी कि राहुल जी ने वहाँ शुद्ध शाकाहारी भोजन किया था. सफाई आने के बाद मामला कुछ शांत हो गया. इस घटना के बाद टीवी के एक खोजी पत्रकार ने राहुल के बाथरूम में घुस कर स्टूल टेस्ट करवा लिया और यह साबित कर दिया कि राहुल ने वाक़ई में उस दिन नॉन-वेज़ खाना खाया था. यह खबर आते ही फिर कांग्रेस पार्टी बैकफुट पर आ गई.हमने भी टीवी के होनहार खोजी पत्रकार से बात की और इस बारे में और ज्यादा जानकारी हासिल की.पत्रकार ने बताया कि “मुझे शुरू से ही शक था कि राहुल गाँधी ने वहाँ पर माँसाहारी भोजन ही किया है, क्योंकि नेपाल का मौसम अक्सर सर्द रहता है, तो ऐसे में नॉन-वेज की तलब उठ ही जाती है! इसी तरह की ख़बरें जब नेपाल से आने लगीं तो मेरा शक यक़ीन में बदल गया!”
अब तो मामला को तूल पकड़ता देख काँग्रेस ने इस रिपोर्ट को भाजपा की चाल बताकर झूठी ख़बर बताया है। पूर्व काँग्रेस प्रवक्ता ने मीडिया वालों से कहा “मोदी जी की लोकप्रियता ख़त्म हो रही है इसलिए वो अपनी दरबारी मीडिया के माध्यम से ऐसी ख़बरें चलवा रहे हैं! आदरणीय राहुल जी ने वहाँ पेठे की सब्ज़ी और एक दर्ज़न ‘पूरी’ खायी थी! इसका गवाह मैं ख़ुद हूँ, मैंने ही उनकी और मेरी, जूठी प्लेट उठाकर किचन में रखी थी! मैं उस पत्रकार से पूछना चाहता हूँ कि इस बात का क्या सबूत है कि वो ‘स्टूल’ सैंपल राहुल जी का ही है?”
यह सुन कर मैं भी मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला कर लिया! मैं ख़ुद नेपाल निकल पड़ा, जिस होटल में वो ठहरे हैं वहाँ मैंने कड़ी निगरानी रखनी शुरू कर दी! कल सुबह रूम-सर्विस का बहाना बनाकर मैं उनके टॉयलेट में घुस गया और स्टूल का सैंपल उठाकर चुपके से बाहर आ गया!”
best funny story in hindi,most unbelievable story in hindi,funny but true news in hindi satire news in hindi language, satire news in hindi, hindi satire quotes, faking news hindi, hindi satire quotes, हिंदी में व्यंग्य

और भी व्यंग्य कहानियां पढ़ें=>
क्या सोनम गुप्ता बेवफा है.
ऑनलाइन मजाक
ये हैं बाबा
फेसबुक ने मारा बिट्टू को
“जाहिर है, मैंने वो सैंपल लैब में जाँच के लिए भेज दिया, रिपोर्ट देखकर तो मुझे भी यकीन नहीं हुआ, उसमे लिखा था कि मानसरोवर यात्रा के दौरान उन्होंने नॉन-वेज़ खाना खाया था!”
फिर क्या था, मुझ पर भी आरोप लगने लगा, मैंने भी झट से स्टूल कांड की CBI जाँच करायी जाए और दोषी पाए जाने पर उस पत्रकार को नौकरी से निकाला जाए! हमारे अध्यक्ष जी एक सच्चे शिव-भक्त हैं और आने वाले दिनो में वो शास्त्रार्थ करने की भी क्षमता रखते हैं!”
अब देखना यह है की सरकार मेरी मांग मानती है या नहीं और दूध का दूध और पानी का पानी होता है या नहीं.

बता दे की यह कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है जिसका सच्चाई से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं है……..

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-best funny story in hindi,most unbelievable story in hindi,funny but true news in hindi satire news in hindi language, satire news in hindi, hindi satire quotes, faking news hindi, hindi satire quotes, हिंदी में व्यंग्य

loading...
You might also like