Articles Hub

best horror story in hindi language- एक प्रेतात्मा का कहर


best horror story in hindi language, scary story in hindi language, ghost in hindi, real horror stories in hindi to read, भूत की कहानी




देसिकहानियाँ में हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं।पेश है इसी कड़ी में “एक प्रेतात्मा का कहर” best horror story in hindi language आशा है,ये आपको पसंद आएगी।


एक आज का दिन है और एक वो दिन था, जब मैं भुत प्रेत – आत्मा में विश्वास नहीं करता था. आज तो मैं भुत के नाम से ही कापने लगता हूँ. ये सब उस भयानक हादसे के बाद से शुरू हुआ, जब मेरे भाई के अंदर एक दुष्ट आत्मा घुस गई. दरअसल, एक दिन हम लोग अपने गाँव से दूर दुसरे गाँव घुमने गए, मेरे भाई की एक बुरी आदत ये थी कि वो कहीं भी खड़े हो कर पिशाब कर देता था, उस दिन भी ऐसा ही हुआ, हम लोग जंगल से गुजर रहे थे, तभी मेरे भाई ने एक मिट्टी के टीले में खड़े हो कर पिशाब कर दिए, मैंने उन्हें अक्सर समझाया करता था कि कहीं भी पेशाब न किया करें, क्या पता वहां क्या हैं, वो बोला करते अरे कुछ नही होता. और हम लोग अपने घर आ गये. रात को खाना पीना खाने के बाद सब सोने चले गए, मैं और मेरा भाई टीवी देख रहे थे, अचानक से पता नहीं क्या हुआ, मेरा भाई सोफे से नीचे गिर गया, और जोर-जोर से मचलने लगा, मैं ये सब देख कर डर गया, तुरंत सब को बुलाया, जैसे ही सब आये मेरा भाई ठीक हो गया, हम उससे पूछे कि तुम्हे क्या हो गया था, वो बोला कुछ नहीं मैं तो मस्ती कर रहा था. सब वापस चले गए, लेकिन मुझे कुछ सही नहीं लग रहा था, मेरे भाई के तेवर थोड़े बदले-बदले से नजर आ रहे थे. उसकी आवाज में बहुत बदलाव आ गया था, जैसे ही सुबह हुई, हम सब को यकीन हो गया कि मेरे भाई के अंदर एक दुष्ट आत्मा घुस चुकी है. मेरा भाई जमीन में अपन सर पटक रहा था, उसकी आंखे बड़ी-बड़ी हो गई थीं, उसके चेहरे में भी बदवाल आ गया था, उसकी शक्ल थोड़ा आजीब सी लग रही थी. जैसे–जैसे समय जा रहा था, वैसे-वैसे उसकी ताकत भी बढ़ती जा रही थी. अब दुष्ट आत्मा अपने पुरे रूप में आ चुकी थी. वो कभी दीवाल मे चढ़ जाता, तो कभी उल्टा लटक जाता, ये सब इतना भयानक लग रहा था, कि हम सब बहुत ज्यादा डर गए थे.
और भी भूत प्रेतों की डरावनी कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
खतरनाक आत्मा और परी
खुनी चुड़ैल और गर्ल्स हॉस्टल का आतंक
एक हसीन आत्मा
एक गायक की आत्मा

best horror story in hindi language, scary story in hindi language, ghost in hindi, real horror stories in hindi to read, भूत की कहानी
हम लोगों को उसे जंजीर से बंधना पड़ा, और सब ने तय किया, कि किसी बड़े बाबा को बुलाकर इसे दिखाया जाये. जब बाबा आया तो वो भी बहुत ही अजीब दिख रहा था, उस बाबा ने जैसे ही मेरे भाई के बाल पकड़े उस दुष्ट आत्मा ने सब कुछ बता दिया, बाबा ने उस आत्मा मेरे भाई को छोड़ने की बात की तो उस आत्मा ने कुछ शर्त रख दी. शर्त ये थी की उसकी कब्र से एक सांप को बाहर निकलना था, हम सब बहुत डरे हुए थे मैं और बाबा उस कब्र के पास गए और उसकी खुदाई की, जैसे ही कब्र की मिट्टी बाहर आई, मेरे तो पसीने ही छुट गए, मैं क्या देखता तो हूँ की एक आधा गला शरीर पड़ा है और उसे संप और कीड़े खा रहे हैं, बदबू भी बहुत तेज़ आ रही थी. साप भी ऐसा वेसा नहीं था, बहुत बड़ा था, उसे वहां से हटाना हमारे बस में नही था, फिर बाबा ने कुछ पढ़ना शुरू किया, इसके बाद वो सांप वहा से अचानक गायब हो गया, और हम उस कब्र को वापस से बंद कर के घर आ गए, जैसे ही हम घर पहुचने मेरा भी अब ठीक हो गया था, ये भयानक हादसा आज भी हमारे दिलों में जिन्दा है, अब मेरा भाई कहीं भी पेशाब नहीं करता.

आशा है की ये डरावनी कहानी “best horror story in hindi language” आपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.




80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like