Articles Hub

bewafa love story in hindi-एक छोटी सी प्रेम कहानी

bewafa love story in hindi

a real life romantic love story in hindi,best story in hindi,love story in short love,love story novel in hindi language,prem story in hindi,romantic love stories in hindi language,

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब प्रेम कहानी प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज “bewafa love story in hindi ” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।

लेखक – खुश्बू

प्रियंका देश के जाने-माने सेलिब्रिटी में से एक थी. प्रियंका बहुत ही अच्छा गाती थी. लोग उसके गायकी के दीवाने थे. प्रियंका 23 साल की छोटी लड़की थी. जो बहुत ही ज्यादा कामयाब थी. 2 साल पहले ही उसने एक ही रियलिटी शो में ऑडिशन दिया था. और उसे रख लिया गया था. और उसके वीडियो को सूचित कर म्यूजिक जगत में अपनी छाप छोड़ दी. और कामयाब बनती गई. और दूसरी तरफ है रघु जोकि सेलिब्रिटी से बहुत नफरत करता है. प्रियंका की एक बड़ी बहन है. जो उसकी मैनेजर है. और उसके पापा सारी चीजों की देखभाल करते हैं. उसकी बड़ी बहन का नाम रितु है. रितिक को भी गायकी का शौक था. लेकिन प्रियंका कि किस्मत उससे ज्यादा अच्छी थी . और प्रियंका आगे निकल गई. प्रियंका अपने आप को सेलिब्रिटी नहीं समझती थी. और एक आम इंसान समझती थी. पर फिर भी कोई रोज उसे जान से मारने की धमकियां दे रहा था. पर प्रियंका को इस बात से अनजान थी. एक दिन प्रियंका कैसी कंसर्ट में जा रही थी. तो उसने उसकी बहन से कहा, कि मुझे अभी के अभी टपरी वाली चाय पीनी है. जिसे वह चाय पीने उतरती है. उसके ऊपर हमला होने लगता है. वहा से बचकर कार में बैठ कर निकल जाती है. उसके बाद उसके पिताजी उसके लिए एक बॉडीगार्ड रखते हैं. फिर अगले दिन से एक बॉडीगार्ड आता है. बॉडीगार्ड के आने से प्रियंका की सारी छूट जा चुकी थी. प्रियंका उसेसे लेकर बहुत दुखी थी प्रियंका उसके पिताजी से बहुत बार शिकायत की थी. बॉडीगार्ड उसके साथ हर जगह जाता था वो जहां भी जाए उसके पीछे-पीछे घूमता रहता था. इससे प्रियंका को बहुत ही बुरा लगने लगा और उसने बॉडीगार्ड को भगाने के लिए युक्ति बनाई . बॉडीगार्ड का नाम था रघु. वह हरियाणा का रहने वाला था और अपनी एजेंसी का सबसे बेस्ट बॉडीगार्ड था. एक बार प्रियंका कहीं जा रही थी. रघु भी उसकी गाड़ी के पीछे पीछे चल रहा था. तो एकदम से प्रियंका ने गाड़ी रुकवाई और रघु को पानी लाने के लिए कहती हैं और रघु पानी लेने जाता है और सोचता है कि इस जंगल में पानी कहां से ला कर दु. फिर भी वह पानी लेने के लिए जाता है. और प्रियंका फटाक से गाड़ी से बाहर निकलती है. और उसकी बाइक पर बैठ जाती है.

और भी bewafa love story in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
1.वो पीली छतरी वाली लड़की
2.मोहब्बत का सफर
3.उसकी आँखों ने कुछ कहना चाहा
4.वो कॉलेज का प्यार
5.प्यार भरा सपना
6.प्यार की राहों में कांटे

a real life romantic love story in hindi,best story in hindi,love story in short love,love story novel in hindi language,prem story in hindi,romantic love stories in hindi language,

और बाइक से जानबूझकर गिर जाती है. और रघु को काम से निकला देती है फिर एकदम से कोई प्रियंका को किडनैप करके प्रियंका के घर की छत पर ले जाता है. और उसका मुंह पकड़ लेता है. और वह और कोई नहीं रघु रहता है. रघु उस पर बहुत बरसता है. उसे बहुत डरता है और कहता है. कि मुझे को मजे नहीं आते तुम्हारे पीछे घूमने में मेरा काम है यह . आपको रोज जान से मारने की धमकी आती है. प्रियका इस बात से अनजान थी. और उसकी बात सुनती जा रही थी. और यह बात सुनकर वह जोर जोर से रोने लगी और कहने लगी कि मुझे कोई क्यों मारी गम भरा मैंने किस का क्या बिगाड़ा है उसे देखकर रघु उसे चुप कराने लगता है .और रघु के इस बर्ताव को देखकर प्रियंका बड़ी शर्मिंदा होती है .और उसे माफी मांग लेती है .और उसे फिर काम पर रख लेती है .फिर उस दिन प्रियंका का जन्मदिन आता है. घर के सभी लोग मंत्री जी के यहां पार्टी में जाने के लिए निकलते हैं पर प्रियंका जाने से मना कर देती है कहती है. कि मैं यही रहूंगी और रघु उसके जन्मदिन के लिए तैयारी करता है और उसके लिए खाना बनाता है और केक और अन्य सजावटी करता है. फिर वह केक काटते हैं अब प्रियंका रघु को चाहने लगती है और रघु उसको. और प्रियंका रघु को डांस करने के लिए कहती है. फिर प्रियंका और रघु दोनों एक साथ डांस करते हैं. फिर उसके बाद प्रियंका जैसी ऊपर जाती है. तो उसके चिल्लाने की आवाज आती है. उसे सुनकर रघु दौड़ कर जाता है. तो पता चलता है कि एक आदमी पर हमला कर रहा है. फिर उसके बाद रघु उसे बचाता है. पर वह आदमी घर से दूर भाग जाता है और उसका फोन में छूट जाता है. पर उस पर रघु और प्रियंका गौर नहीं कर पाते फिर उसके बाद रघुवर प्रियंका तो फिर खोलकर देखते हैं. जिसमें चिट्ठी निकलती है उसकी हाथ की लिखावट और धमकियों के पत्र की लिखावट बिल्कुल समान होती है उसे देखकर वह समझ जाता है. और अपने लिखावट में माहिर दोस्त से पूछता है तो पता चलता है. कि यह राइटिंग और किसी की नहीं प्रियंका की बड़ी बहन ऋतु की है. रघु प्रियंका को रितु की सच्चाई बताता है पर वह नहीं मानती है. और उसे भगा देती है और खूब होती है. फिर अगले दिन जब प्रियंका सोकर उठती है तब फोन बजने लगता है. वह फोन उसी हमलावर का था. जिसने कल प्रियंका पर हमला किया था जिसे वह फोन उठाती है ऐसे ही उसे उसकी बहन की आवाज सुनाई देती है कि जल्दी भाग जाओ मेरी बहन ने तुम्हें देख लिया है और यह बात प्रियंका अपने पापा को बताती है. और उसे पुलिस में दे देते हैं. और इस बात के लिए उसे बहुत पछतावा होता है. और वो रघु से माफी मांगना चाहती थी पर रघु का कोई अता पता नहीं था .फिर 5 साल के इंतजार के बाद रघु से मिलता है और बुरा को से माफी मांगती है .और से शादी कर लेती है.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये ” bewafa love story in hindi” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।



bewafa love story in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir