Articles Hub

bhojpuri film industry news in hindi-इस भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर देख कर दंग रह जायेंगे आज

bhojpuri film industry news in hindi

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब कहानी व लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज ” bhojpuri film industry news in hindi” प्रकाशि कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक – आदित्य

आम तौर पर देखा गया है की जहाँ बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवूड से स्क्रिप्ट लेती है,या साउथ इंडियन मूवी से कांसेप्ट लेती है या हिट फिल्म का रीमेक बनाती है, वहीँ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड से स्क्रिप्ट लेती है. हलाकि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अभी तक उचाईयों तक नहीं पहुँच पायी है,लेकिन ये धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है, इसी क्रम में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की अगली फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है जिसे देख कर आप कभी नहीं कह सकते की ये भोजपुरी फिल्म का ट्रीजर है. बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें सुपस्टार निरहुआ कंधे पर गिटार लटकाए लंदन की गलियों में नजर आ रहे हैं. लंदन अभी तक बॉलीवुज का फेवरिट रहा है लेकिन अब लगता है कि भोजपुरी सिनेमा भी इसे अपना फेवरिट बनाने जा रहा है. इसकी शुरुआत निरहुआ ने कर दी है.
इस फिल्म के एक्शन और लोकेशन देखकर बॉलीवुड को जाएंगे भूल, इस फिल्म का टीज़र वायरल हो गया है.’निरहुआ चलल लंदन’ का सीन की खास बातें इसका जबरदस्त एक्शन है फिल्म मेंलोकशंस भी बहुत खूबसूरत हैं,जो बॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देती दिख रही है.
फर्स्ट लुक लांच होने के कुछ घंटे बाद ही फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया. फिल्म में जबरदस्त एक्शन की भरमार है और पूरी शूटिंग लंदन की नजर आ रही है. फिल्म में एक्शन के साथ ही जबरदस्त लोकेशंस का भी इस्तेमाल किया गया है. लगता है निरहुआ भोजपुरी फिल्मों को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल का बनाने का इरादा रखते हैं. निरहुआ चलल लंदन के निर्माता सोनू खत्री हैं. फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों मे मुंबई, नेपाल और लंदन में हुई है.फिल्म बड़े बजट की है. इसे चंद्रा पंत ने डायरेक्ट किया है जबकि निरहुआ के अलावा फिल्म में आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह, किरण यादव और गोपाल राय लीड रोल में हैं. लंदन के खूबसूरत लोकेशन और एक्शन से भरपूर फिल्म कहीं से बॉलीवुड की फिल्मो से काम नहीं लगती. अभी तक खेतो और लोकल साइट पर शूट होते आ रही फिल्म इंडस्ट्री को निरहुआ ने ऊंचाइयों पर ले जाने का जिम्मा उठा लिया है,इसलिए तो इस फिल्म का बजट भी इतना रखा गया है की फिल्म की शूटिंग लंदन में की गयी है,एक्टर और सिंगर निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ इस साल रिलीज होने जा रही है,एक्शन से भरपूर इस फिल्म की एक और खास बात है की इसके लोकेशन लाजवाब हैं.लंदन की गलियों में बाइक से घूमने वाले निरहुआ की जितनी तारीफ की जाए वो कम है, क्योंकि उन्होंने फिल्म को इंटरनेशनल लेवल तक ले जाने की हिम्मत दिखाई है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या करती है,ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा,वैसे इस फिल्म की अदाकारा आम्रपाली दुबे के जन्मदिन के अवसर पर उनकी बहुचर्चित फ़िल्म निरहुआ चलल लंदन का सेकेंड पोस्टर जारी कर दिया गया है. पहले पोस्टर में जहां अकेले जुबली स्टार निरहुआ को दिखाया गया था वही इस पोस्टर में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी हैं.

और भी bhojpuri film industry news in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
इन बालीवूड फिल्मों ने पहले दिन कमाए इतने रुपये
2017 की सबसे बड़ी फिल्में
हिट फिल्म और काम ढाबे पर
खिलाड़ियों के खिलाडी किसे ला रहे हैं.

इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं. फ़िलहाल देखते हैं इस फिल्म का टीजर……………..

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “bhojpuri film industry news in hindi” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

bhojpuri film industry news in hindi

loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir