ga('send', 'pageview');
Articles Hub

धूम मचाने आ रही है,हौंडा की नयी बाइक-bike news at india

bike news at india

bike news at india
हम एक से बढ़कर एक bike जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “धूम मचाने आ रही है,हौंडा की नयी बाइक” bike news at india प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी

आज-कल बाइक का क्रेज सभी उम्र के लोगो में देखा जा सकता है. जहाँ पहले यह क्रेज युवाओं में देखा जाता था,वहीँ अब सभी उम्र में यह क्रेज देखा जा सकता है,शायद इसलिए बाइक बनाने वाली कम्पनी ने भी एक से बढ़कर एक डिजायन और रंग में अपने अपने बाइक को मार्किट में लॉन्च किया है. अब तो हर उम्र के लिए अलग-अलग बाइक आ गयी है.बाइक कंपनी ने तो दाम के मामले में कार के रेंज में भी बाइक ला दी है. इसी बीच,दुनिया की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी लेटेस्ट बाइक को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस बाइक को टोक्यो मोटरसाइकल शो 2018 में पेश किया है. इस दौरान कंपनी ने होंडा सीबी1000 आर कार्बन एडिशन पेश किया है.इस बाइक में पहले वाले मॉडल के मुकाबले ज्यादा दमदार इंजन लगाया गया है. होंडा सीबीआर 1000 आर कार्बन एडिशन में 998 सीसी का इनलाइन 4 सिलेंडर इंजन लगाया गया है, जो कि 10,500 आरपीएम पर 143 बीचएपी की मैक्सिमम पावर जनरेट करता है.है ना ! दमदार.होंडा सीबीआर 1000 आर के लेटेस्ट वेरिएंट को 2018 में लॉन्च किया गया हैहोंडा ने सबसे पहले इस बाइक को साल 2007 में लॉन्च किया था, तभी से ये बाइक लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई है. होंडा सीबीआर 1000 आर कार्बन एडिशन एक इलेक्ट्रॉनिक बाइक है जो कि होंडा नियो स्पोर्ट्स कैफे कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है. पहले वाले मॉडल के मुकाबले इस बाइक में बहुत ज्यादा बदलाव किए गए हैं. इस बाइक के लुक को बदला गया है, फीचर्स बदले गए हैं यहां तक कि इसके सिस्टम में भी बदलाव किए गए हैं. होंडा सीबी1000 आर कार्बन एडिशन एक कस्टम बाइक है.इस बाइक को पहले वाले मॉडल के मुकाबले काफी हल्का बनाया गया है। होंडा सीबीआर 1000 आर कार्बन एडिशन की चेसिस स्टील से बनी हुई है और एल्युमिनियम स्विंग आर्म भी लगाए गए हैं.
मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

bike news at india

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like