Articles Hub

bollywood affairs news in hindi-मशहूर सितारों के सन्तानो की ये जोड़ी परदे पर आग लगा देगी

bollywood affairs news in hindi

bollywood entertainment news in hindi, bollywood news in hindi box office ताजा बॉलीवुड समाचार, बॉलीवुड न्यूज़ इन हिंदी, bollywood masala news in hindiदेसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब बॉलीवुड के लेख प्रकाशित करते हैं इसी कड़ी में हम आज “bollywood affairs news in hindi ” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।

लेखक – आदित्य

इस साल अगर बॉलीवुड की नजर टिकी हुई है तो धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर की फिल्म धड़क पर, क्योंकि सदी की महान नायिका श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. कारन जौहर की फिल्म है तो रोमांस देखने को मिलेगा ही. लेकिन इस फिल्म से छोटे परदे की कलाकार भी बड़े परदे पर आ रही हैं, जिनका नाम शालिनी कपूर है, इन्हे आप “क़ुबूल है” और “स्वरागिनी – जोड़ें रिश्तों के सुर” सीरियल में देखे होंगे,शालिनी इस फिल्म में जहान्वी की माँ की भूमिका निभा रही हैं.वो एक परम्परवादी और जटिल राजस्थानी महिला का किरदार निभा रही हैं. आपको बता दे की धड़क, मराठी फिल्म सौराठ की रीमेक है, जिस फिल्म ने बहुत नाम कमाए हैं और अवार्ड्स भी जीते हैं, तो देखना दिलचस्प होगा की धड़क फिर वैसा ही दोहरा पाती है या नहीं ! शालिनी की माने तो उनका कहना है की जहान्वी बहुत स्वीट हैं और अपने काम के प्रति समर्पित भी हैं, इतनी महान कलाकार के बेटी होने के नाते उनसे उम्मीदे भी बहुत जुडी हुई हैं, वहीँ ईशान भी अच्छे और स्वीट हैं.इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली फिल्म से बॉलीवुड पंडितो की भी उम्मीद जुडी हुई हैं, क्योंकि पिछले साल बॉलीवुड के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ है,हलाकि इस साल के अंत तक सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है और कुछ नए चेहरे और छोटे परदे से बड़े परदे पर दिखने वाले भी कलाकार नजर आएंगे,

और भी bollywood affairs news in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
इन बालीवूड फिल्मों ने पहले दिन कमाए इतने रुपये
2017 की सबसे बड़ी फिल्में
हिट फिल्म और काम ढाबे पर
खिलाड़ियों के खिलाडी किसे ला रहे हैं.

bollywood entertainment news in hindi, bollywood news in hindi box office ताजा बॉलीवुड समाचार, बॉलीवुड न्यूज़ इन हिंदी, bollywood masala news in hindiदेखना ये है की ये दोनों धड़क फिल्मइस साल अगर बॉलीवुड की नजर टिकी हुई है तो धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर की फिल्म धड़क पर, क्योंकि सदी की महान नायिका श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. कारन जौहर की फिल्म है तो रोमांस देखने को मिलेगा ही. लेकिन इस फिल्म से छोटे परदे की कलाकार भी बड़े परदे पर आ रही हैं, जिनका नाम शालिनी कपूर है, इन्हे आप “क़ुबूल है” और “स्वरागिनी – जोड़ें रिश्तों के सुर” सीरियल में देखे होंगे,शालिनी इस फिल्म में जहान्वी की माँ की भूमिका निभा रही हैं.वो एक परम्परवादी और जटिल राजस्थानी महिला का किरदार निभा रही हैं. आपको बता दे की धड़क, मराठी फिल्म सौराठ की रीमेक है, जिस फिल्म ने बहुत नाम कमाए हैं और अवार्ड्स भी जीते हैं, तो देखना दिलचस्प होगा की धड़क फिर वैसा ही दोहरा पाती है या नहीं ! शालिनी की माने तो उनका कहना है की जहान्वी बहुत स्वीट हैं और अपने काम के प्रति समर्पित भी हैं, इतनी महान कलाकार के बेटी होने के नाते उनसे उम्मीदे भी बहुत जुडी हुई हैं, वहीँ ईशान भी अच्छे और स्वीट हैं.इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली फिल्म से बॉलीवुड पंडितो की भी उम्मीद जुडी हुई हैं, क्योंकि पिछले साल बॉलीवुड के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ है,हलाकि इस साल के अंत तक सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है और कुछ नए चेहरे और छोटे परदे से बड़े परदे पर दिखने वाले भी कलाकार नजर आएंगे, देखना ये है की ये दोनों धड़क फिल्म से कितना दर्शको का दिल धड़कातें हैं.वैसे करण जौहर इससे पहले भी कई स्टार किड्स की जिंदगी बना चुके हैं, इसलिए ये कहा जा सकता है की जहान्वी के लिए ये प्लेटफॉर्म बेहतर है, लेकिन कितना बेहतर है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, फ़िलहाल मैं भी इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ,और शालिनी कपूर की माने तो जहान्वी ने इस फिल्म में मेहनत की है,हलाकि शालिनी छोटे परदे पर अपना कमाल दिखा चुकी हैं.
से कितना दर्शको का दिल धड़कातें हैं.वैसे करण जौहर इससे पहले भी कई स्टार किड्स की जिंदगी बना चुके हैं, इसलिए ये कहा जा सकता है की जहान्वी के लिए ये प्लेटफॉर्म बेहतर है, लेकिन कितना बेहतर है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, फ़िलहाल मैं भी इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ,और शालिनी कपूर की माने तो जहान्वी ने इस फिल्म में मेहनत की है,हलाकि शालिनी छोटे परदे पर अपना कमाल दिखा चुकी हैं.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “bollywood affairs news in hindi” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

bollywood affairs news in hindi

loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir