ga('send', 'pageview');
Articles Hub

Bollywood entertainment in hindi- टाइगर जिन्दा है मुंबई की दो खूबसूरत बला की धूम

Bollywood entertainment in hindi

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब कहानी व लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज ” Bollywood entertainment in hindi” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक – आदित्य

सलमान भाई की फिल्म ट्यूबलाइट धमाल नहीं कर पायी हो,और दर्शको को निराश किया हो लेकिन दबंग स्टाइल को देखने वाले की लिए इस साल अच्छी खबर ये रही की साल के जाते-जाते सलमान भाई ने ” टाइगर जिन्दा है” दर्शको के लिए पेश कर ही दिया, जिसका रिस्पांस ये मिला की अभी तक फिल्म ने कुल 232.52 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है, जो बॉलीवुड के लिए इस साल जाते जाते एक तौफे से कम नहीं है.इस फिल्म का गाना भी लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. खास कर “स्वाग से स्वागत” तो धूम मचा रहा है और इस गाने के स्टेप भी काफी कमाल के हैं. शायद इसलिए इस स्टेप का लगातार कॉपी किया जा रहा है.

और भी Bollywood entertainment in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें

इन बालीवूड फिल्मों ने पहले दिन कमाए इतने रुपये
2017 की सबसे बड़ी फिल्में
हिट फिल्म और काम ढाबे पर
खिलाड़ियों के खिलाडी किसे ला रहे हैं.

इस गाने में सलमान के साथ कैटरीना कैफ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. इस कड़ी में मुंबई के ही दो खूबसूरत लड़कियों ने इस गाने के स्टेप को कॉपी कर एक वीडियो बनाई है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो को Funk n Fusion Squad नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में दो लड़कियों ने शानदार डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो को इसी महीने 14 तारीख को अपलोड किया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.महज कुछ दिनों के अंदर इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने इस गाने में कैटरीना द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है.
“टाइगर जिन्दा है” सलमान और कैटरीना की फिल्म ” एक था टाइगर” जो 2012 में आयी थी उसकी सीक्वेल फिल्म है, जिसमे एक बार फिर सलमान और कैटरीना एक्शन करते हुए दिखाए गए हैं, खास कर सलमान खान को बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखाया गया हैं, जो काफी रोमांच भर देने वाला है. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स, क्योंकि यह फिल्‍म मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह शूट की गई है.
तो आप भी इस फिलोम के सुन्दर-सुन्दर लोकेशन्‍स और सलामन और कैटरीना के एक्शन के साथ साथ प्यार का मजा तो लीजिये ही साथ ही साथ मुंबई के इस खूबसूरत लड़की के डांस का भी लुफ्त उठाइये..

मैं आशा करता हूँ की आपको ये ” Bollywood entertainment in hindi” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

Bollywood entertainment in hindi

loading...
You might also like