Articles Hub

कुछ इस तरह श्रीदेवी की बेटी जहान्वी ने अपना बर्थडे मनाया-bollywood movies

bollywood movies

हम एक से बढ़कर एक Bollywood जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “कुछ इस तरह श्रीदेवी की बेटी जहान्वी ने अपना बर्थडे मनाया” bollywood movies प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
हाल के ही दिनों में दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया, जिसकी वजह से पूरा देश शोक में डूब गया था,लेकिन जिंदगी किसी के जाने से नहीं रूकती, वो हमेशा आगे बढ़ती रही है, कुछ ऐसा ही श्री देवी की बेटी जहान्वी के साथ देखा गया. मंगलवार को जहान्वी 21 साल की हो गयी और उन्होंने अपना जन्म दिन ओल्ड -ऐज होम में समय गुजार कर मनाया.
उन्होंने बूढ़ो और बेसहारा बच्चो के साथ समय बिताये और जन्म दिन को उनके साथ समय बिता कर मनाया.वह उनके द्वारा दिए गए कंपनी से आराम में दिख रही थी, जबकि बच्चों ने उनके लिए जन्मदिन का गीत गाया और उनके मनोबल को बढ़ाया.उनकी चचेरी बहन सोनम कपूर, मनीष मल्होत्रा, और अन्य ने सोशल मीडिया पर आगामी अभिनेत्री के लिए अपनी-अपनी विसेज पोस्ट कीं.
और भी Bollywood न्यूज़ के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें==>
अक्षय की आनेवाली फिल्मे कर देंगी धमाल, जानिये कैसे
जब ये चर्चित बॉलीवुड के सितारे हुए हादसों के शिकार और मरते मरते बचे
इन फ़िल्मी सितारों की बचपन की फोटो देख कर आप हैरान रह जायेंगे
21 वर्षीय, जहान्वी अपने जन्मदिन की कुछ दिन पहले अपनी मां को खो दी थी और उन्होंने अपने जीवन में इसे अपूरणीय हानि का वर्णन करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर भावनात्मक नोट भी पोस्ट किया. जान्हवी कपूर ने लिखा, “आप जिस छाप पर बचे हैं, वह इतनी ताकतवर है, यह सिर्फ हमें जाने के लिए पर्याप्त होगा, लेकिन पूरी तरह से पर्याप्त नहीं होगा.” उसने अपने प्रशंसकों के लिए भी एक नोट लिखा था, “मेरे जन्मदिन पर, मैं आपसे एकमात्र बात पूछ रहा हूं कि आप अपने माता-पिता से प्यार करते हैं.तो उनके जरूरतों को समझे और उन्हें पूरा करे तथा उन्हें अपने आप को प्यार करने के लिए समर्पित करें ताकि वे प्यार महसूस कर सकें.
हम आशा करते हैं की आपको ये “bollywood movies” पसंद आयी। अगर ऐसा है तो कृपया इस खबर को फेसबुक और व्हाट्स एप्प पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करें। आप अपना कमेंट इस लेख के नीचे लिख सकते हैं। धन्यवाद्।

bollywood news in india

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like