Articles Hub

bollywood news in hindi jagran-ये पाकिस्तानी हीरोइन आपके रातों की नींद उड़ा देगी, देखे तस्वीरें

bollywood news in hindi jagran

bollywood entertainment news in hindi, bollywood news in hindi box office ताजा बॉलीवुड समाचार, बॉलीवुड न्यूज़ इन हिंदी, bollywood masala news in hindi

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब कहानी व लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज “bollywood news in hindi jagran ” प्रकाशि कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक – आदित्य

यूँ तो पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री कुछ खास नहीं है, यहाँ भी बॉलीवुड का ही राज चलता है, इसलिए तो वहां के एक्टर हो या एक्ट्रेस या सिंगर सभी बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं. लेकिन इन दिनों एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने धमाल मचाया है.
पाकिस्तानी अदाकारा अरमीना खान की अगली फिल्म ‘शेरदिल’ का टीजर रिलीज हो गया है. अरमीना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस टीजर को रिलीज किया है. फिल्म 1965 पर आधारित है और इसमें वायु सेना की कहानी दिखाई जा रही है. हालांकि फिल्म का प्लॉट अभी तक बताया नहीं गया है लेकिन टीजर में यह बात साफ कर दी गई है कि फिल्म में एक्शन से लेकर कॉमेडी तक का धमाल रहेगा. फिल्म में उन्के साथ मिकाल जुल्फिकार भी हैं. फिल्म की कहानी एयरफोर्स पर आधारित है. अरमीना खान ने ट्वीट किया हैः ‘शेरदिल का फर्स्ट लुक…’ और वीडियो अपलोड किया है जिसे काफी तेजी से लोग देख रहे हैं. अरमीना खान पाकिस्तानी-कैनेडियन मूल की हैं. वे टीवी से लेकर मॉडलिंग तक की दुनिया में छा चुकी हैं. यही नहीं, पाकिस्तान में टेलीविजन पर हाथ आजमाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म में भी जलवा दिखाया है. हालांकि उनकी बॉलीवुड फिल्म चल नहीं सकी थी. अरमीना ने 2013 में बॉलीवुड फिल्म ‘हफ्फ! इट्स टू मच’ में काम किया था लेकिन फिल्म को कामयाबी हासिल नहीं हो पायी थी., मतलब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह से पिट गयी थी,लेकिन “शेरदिल” उन्होंने अपने आपको एक अलग ही अंदाज में पेश किया है.अरमीना खान पाकिस्तान की पहली एक्ट्रेस हैं जो 2013 में कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट तक पहुंचीं. वहां अरमीना ने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी मुलाकात की थी और इसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की थी.

और भी bollywood news in hindi jagran के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
इन बालीवूड फिल्मों ने पहले दिन कमाए इतने रुपये
2017 की सबसे बड़ी फिल्में
हिट फिल्म और काम ढाबे पर
खिलाड़ियों के खिलाडी किसे ला रहे हैं.

bollywood entertainment news in hindi, bollywood news in hindi box office ताजा बॉलीवुड समाचार, बॉलीवुड न्यूज़ इन हिंदी, bollywood masala news in hindi

अरमीना भले ही बॉलीवुड में है चल पायी हो लेकिन देखते हैं उनकी शेरदिल फिल्म क्या रंग लाती हैं?

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “bollywood news in hindi jagran” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

bollywood news in hindi jagran

loading...
You might also like