Articles Hub

breaking bollyood news in hindi-जहान्वी कपूर ने बाजी मारी

breaking bollyood news in hindi

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब बॉलीवुड के लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज ” breaking bollyood news in hindi ” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक – आदित्य
खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी के और डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जहान्वी कपूर आज-कल सुर्ख़ियों में छायी हुई हैं.क्योंकि उनकी फिल्म धड़क आ रही है, धड़क की हिट होने की कयास पहले से लगाई जा रही है, क्योंकि यह मराठी सुपर हिट फिल्म सैराट की रीमेक फिल्म है जो 2016 में आयी थी,और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था, इस रोमांटिक फिल्म की रीमेक धर्मा प्रोडक्शन ने बनाई है, इस फिल्म से जहाँ एक और जहान्वी कपूर डेब्यू कर रही हैं,वहीँ दूसरी तरफ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर डेब्यू कर रहे हैं, लेकिन आस्चर्य की बात ये है की जान्हवी जितना चर्चा में हैं, ईशान नहीं ! शायद इसलिए भी की जहान्वी श्रीदेवी की बेटी हैं और उनसे उम्मीदें ज्यादा लगाई जा रही हैं. धड़क 20 July 2018 को रिलीज होने वाली हैं,लेकिन जहान्वी को दूसरी ख़ुशी भी जल्दी मिल गयी, जहाँ इस साल और भी कलाकार के बेटे और बेटियाँ डेब्यू करने वाले हैं वहीँ जहान्वी ने बजी मार ली है, क्योंकि आपको बता दे की जहान्वी को एक और फिल्म मिल गयी है, यह फिल्म सिम्बा है, जिसमे जहान्वी के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर नजर आएंगी. आपको बता दें कि इस नाम के सामने आने के बाद कई लोगों को शॉक भी लगा है.जाह्नवी कपूर का नाम फाइनल होने के बाद लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, 20 साल की उम्र में ही उन्हें अपने करियर का पहला ब्रेक मिलने जा रहा है.कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर में शुरू हुई थी. इसके तुरंत बाद रणवीर सिंह जैसे सुपर स्टार और रोहित शेट्टी जैसे निर्देशक के साथ कम करने का मौका मिलना जाह्नवी के लिए लकी साबित हो सकता है. गौरतलब है कि सिंबा दक्षिण भारतीय फिल्म टेंपर का रीमेक है.टेम्पर फिल्म में एन टी रामा राव जूनियर और काजल अग्रवाल नज़र आये थे.यह फिल्म सुपर हिट रही थी. हलाकि सिम्बा फिल्म में रोहित शेट्टी पहले काजल अग्रवाल को लेने वाले थे, लेकिन रोहित शेट्टी की पसंद जहान्वी कपूर बन गयी हैं और वो इस फिल्म में जहान्वी कपूर को लेने वाले हैं, हलाकि अभी तक कोई अधिकारीरक सुचना नहीं मिली है,लेकिन माना जाना रहा है की इस फिल्म में काजल के बदले जहान्वी को लिया जाएगा, फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग अभी स्टार्ट नहीं हुई है.लेकिन जो भी जहान्वी के लिए वाकई ख़ुशी की बात है की उन्हें रणबीर सिंह के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. फ़िलहाल रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत के सुपर हिट होने का जश्न मना रहे हैं, जिसमे उनका किरदार खिलजी वाह-वाही लूट रहा है.
और भी breaking bollyood news in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
इन बालीवूड फिल्मों ने पहले दिन कमाए इतने रुपये
2017 की सबसे बड़ी फिल्में
हिट फिल्म और काम ढाबे पर
खिलाड़ियों के खिलाडी किसे ला रहे हैं.


मैं आशा करता हूँ की आपको ये ” breaking bollyood news in hindi ” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

breaking bollyood news in hindi

loading...
You might also like