Articles Hub

अगर यामाहा FZ25 बाइक चाहिए तो बांग्लादेश में पुलिस में भर्ती हो जाइये-car and bike show news

car and bike show news

car and bike show news,new car news, latest bike news in hindi,best news of bike and car,car news.com,hindi news of car and bike
हम एक से बढ़कर एक bike जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “अगर यामाहा FZ25 बाइक चाहिए तो बांग्लादेश में पुलिस में भर्ती हो जाइये” car and bike show news sites प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
अगर यामाहा FZ25 बाइक चाहिए तो बांग्लादेश में पुलिस में भर्ती हो जाइये……
सुन कर अटपटा सा लगा होगा,लेकिन ये सच है कि बंगलादेश ने अपने पेट्रोलिंग पुलिस को यामाहा FZ25 बाइक दिया है.लेकिन आपको साफ़ साफ़ बता दे कि यह बाइक उन्हें ड्यूटी करने के लिए दिया गया है,ना कि पर्सनल यूज़ करने के लिए.वैसे आपको जान कर ताजुब होगा कि बांग्लादेश एक ऐसा देश है जहां हमें 165 सीसी से अधिक बाइक की अनुमति नहीं है. लेकिन सिर्फ पुलिस के लिए बांग्लादेशी सरकार ने 250 सीसी को अनुमति दी है. हमें उम्मीद है कि निकट भविष्य में सरकार सार्वजनिक उपयोग के लिए 250 सीसी अनुमति देने के लिए ठोस कदम उठाएगी. तो बात करते हैं यामाहा FZ25 कि आखिर इस बाइक में ऐसी क्या बात है कि बंगलादेशी सरकार ने इस बाइक को पुलिस वालो को देने की अनुमति प्रदान की, तो आपको बता दे कि बाइक का इंजन 2 वाल्व के साथ 250 सीसी एयर कूल्ड यूनिट है. इंजन को एक मोटरसाइकिल के रूप में काम करने के लिए ट्यून किया गया है ताकि यह शहर यातायात में अच्छी तरह से सवारी कर सके. इंजन 20.7 बीएचपी @ 8,000 आरपीएम और 20 एनएम टोक़ @ 6,000 आरपीएम का उत्पादन करता है. इंजन ब्लू कोर टेक्नोलॉजी से लैस है जो इंजन से अधिकतम मात्रा में ईंधन दक्षता प्रदान करने में मदद करता है.
और भी बाइक की खबरें पढ़ना ना भूलें==>
सुजुकी ने निकाला यह दमदार बाइक
आने वाली कुछ मजेदार बाइक
आ गया है हौंडा CBR 250R जिसके फीचर्स आपको हैरान कर देंगे
कभी नहीं होंगे कार, बाइक और स्कूटर के टायर पंचर, बस कर ले ये काम
इसके पीछे के पहिये पर बिजली देने के लिए इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स है.अन्य सुविधाओं के अलावा इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट निलंबन, पीछे मोनो शॉक निलंबन है जो 120 मिमी की यात्रा करता है. पीछे की ओर एक 100 सेक्शन टायर है जबकि पिछला टायर 140 सेक्शन है. इसमें 282 मिमी 2 पिस्टन कैलिपर फ्रंट डिस्क ब्रेक और 220 मिमी सिंगल पिस्टन कैलिपर रीयर डिस्क ब्रेक है. पर्ची प्रतिरोधी कवर सामग्री के साथ विभाजित सीटें हैं जो उस पर सवारी करते समय सीट पर बेहतर पकड़ पाने में मदद करती हैं.
आपको बता दे कि यह बाइक बहुत ही हल्की है जिसका वजन 148 किलोग्राम (तेल और पूर्ण ईंधन टैंक के साथ) होता है. ईंधन टैंक लगभग 14 लीटर ईंधन रख सकता है और कंपनी का दावा है कि इसका 43 किमी / एल और 145-150 किमी / एच की शीर्ष गति प्रदान करता है.देखते हैं सरकार यह बाइक आम लोगो को चलाने के लिए कब अल्लॉव करती है.
मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

car and bike show news

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like