ga('send', 'pageview');
Articles Hub

हो जाइये तैयार,अब आपकी कार भी कराएगी लाखों की कमाई-car news latest india

car news latest india

हम एक से बढ़कर एक टेक जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “car news latest india” car news sites प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी

वैसे तो एक्स्ट्रा इनकम किसे नहीं अच्छा लगता है ! अगर आप भी चाहते हैं की आपको भी कुछ एक्स्ट्रा इनकम हो जाए तो आप भी कमा सकते हैं.इसके लिए बस आपके पास एक कार का होना बेहद जरूरी है. ऐसा इसलिए क्योंकि सरकार प्राइवेट कार का इस्तेमाल ओला और उबर के प्लेटफॉर्म पर करने के लिए बड़ा फैसला लेने जा रही है. ऐसे में एक बार आपकी कार ओला और उबर के साथ जुड़ गई तो यह रेग्युलर इनकम का बेहतर साधन बन जाएगी. इस बारे में सरकार की ओर से तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी हैं. जल्द ही सरकार इसे लेकर बड़ा एलान कर सकती है. बता दें कि ओला और उबर के साथ जुड़कर हर महीने आसानी से 25 से 30 हजार रुपए तक की इनकम की जा सकती है.मतलब साफ़ है की अगर आपके पास कार है और वो धूल खा रही है तो उसे साफ़ कर लीजिये और ओला या उबर को देने का मन बना लीजिये.जिससे आपकी कार धूल खाने से बच जायेगी और एक्स्ट्रा इनकम भी होगा, वैसे भी कार रखे रखे खराब ही हो जानी है.बता दें कि ओला और उबर दोनों के साथ जुडऩे पर आपका अकाउंट उनके प्लेटफॉर्म पर एक्टिवेट हो जाएगा. उसके बाद आपकी कार से जितनी बुकिंग होगी, उस लिहाज से आपको बोनस या कमिशन मिलता है. इसके अलावा समय-समय पर इंसेंटिव भी दिया जाता है. हालांकि इसके लिए आपके पास पैन कार्ड, नया बैंक अकाउंट डिटेल, ड्राइविंग लाइसेंस की फोटोकॉपी, आईडी प्रूफ, गाड़ी के डॉक्युमेंट्स की फोटो कॉपी और पुलिस वैरिफिकेशन जरूरी होगा. आपके पास कार है तो आपको ओला या उबर के ऑफिस में संपर्क करना होगा. कुछ डॉक्यूमेंट्स देने के बाद आपका रजिस्टे्रशन प्रोसेस शुरु हो जाएगा. हालांकि आपके पास कॉमर्शियल लाइसेंस होना जरूरी है. सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपकी कैब चलनी शुरु हो जाएगी.क्योंकि सरकार जल्द ही टैक्सी परमिट के नियमों को आसान करने का फैसला ले सकती है. टैक्सी परमिट के नियमों के आसान होने से कोई भी कार मालिक अपनी कार आसानी से ओला और उबर के साथ जोड़ सकता है.
और भी कार और बाइक की आकर्षक खबरें पढ़ें==>
रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड मोटरसाइकिल के नए धांसू मॉडल
महिंद्रा ने नया बाइक मार्किट में उतारा
कावासाकी निंजा 300, इस बाइक के फीचर जान कर हैरान रह जायेंगे
मौजूदा समय में अगर कोई भी अपनी कार टैक्सी की तरह इस्तेमाल करना चाहे तो उसे कई तरह के अप्रूवल और क्लीयरेंस लेने के अलावा कमर्शियल इस्तेमाल के लिए गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराना पड़ता है. इन सबमें बहुत ज्यादा खर्च और समय लग जाता है.इसके बाबजूद भी सबको परमिट मिल भी नहीं पाता है. ऐसे में सरकार के एक फैसले से प्राइवेट कार मालिकों को भी इनकम का मौका मिलेगा.
पिछले दिनों इस मसले पर सरकार ने एक टीम बनाकर रिपोर्ट मांगी थी. यह रिपोर्ट सरकार को दी जा चुकी है. सरकार ने इसे नीति आयोग की वेबसाइट पर भी डाला है. असल में सरकार शहरों में बढ़ रहे पल्यूशन को देखते हुए रोड़ पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट की संख्या बढ़ाना चाहती है. वहीं, उद्देश्य यह भी है कि इसके तहत आम लोगों को भी आसानी से इनकम करने का मौका मिले. तो सोच क्या रहे हैं? अगर आपके पास कार है तो एक्स्ट्रा इनकम के लिए तैयार हो जाइये,अगर नहीं है तो एक्स्ट्रा इनकम के लिए कार ले लीजिये. क्योंकि इसमें आपका टेंशन नहीं है, आपका टेंशन ओला या उबर जैसी कंपनी जो लेंगी. और आपको सिर्फ अपना कमीशन मिलता रहेगा.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

car news latest india

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like