Articles Hub

1 साल तक फ्री देखें HD चैनल्स, कैशबैक का भी मिलेगा-computer technology news in hindi

computer technology news in hindi

फ्री शब्द सुनना किसे नहीं अच्छा लगता है. अगर आपको पता चले की कुछ फ्री मिल रहा है, तो क्या कहने? सच्चाई भी इस महंगाई के दौर में जहाँ कुछ भी फ्री नहीं मिलता है,वहां कुछ फ्री मिल जाए तो स्वर्ग जितना सुखद अनुभव मिलता है.ऐसे में आपको बता दे कि एक बार फिर रिलायंस ने बड़ा धमाकेदार ऑफर दिया है. जिसके अनुसार आप 1 साल तक फ्री HD चैनल्स देख सकते हैं साथ ही साथ आपको, कैशबैक का भी ऑफर मिलेगा. हुआ ना सोने पर सुहागा.
बता दे कि अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप की कंपनी आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आई है. कंपनी ने भारतीय यूजर्स के लिए ऐसा प्लान पेश किया है, जिसके बारे में जानकर आपका चेहरा खिल जाएगा. कंपनी ने अपनी बिग टीवी के कनेक्शन पर एक साल के लिए सभी चैनल बिल्कुल फ्री कर दिए हैं. कंपनी ने डिजिटल इंडिया पहल के तहत भागीदारी निभाते हुए डायरेक्ट टू होम सर्विस के तहत जबरदस्त प्लान पेश किया. रिलायंस ने इसके लिए देशभर के 50 हजार पोस्ट ऑफिस के साथ पार्टनरशिप की है. इसके बाद पोस्ट ऑफिस के जरिए भी कस्टमर शुरुआती बुकिंग कर सकते हैं.
बता दे कि इससे पहले अनिल के बड़े भाई मुकेश अम्बानी ने टेलिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो का एक से बढ़कर एक धमाकेदार ऑफर दिया है. अब अनिल ने भी जबरदस्त धमाका ऑफर दिया है.इस प्लान में कंपनी 500 फ्री-टू-एयर चैनलों को 5 सालों के लिए मुफ्त में लोगों को दिखाएगी. जबकि पेड चैनलों को आप 1 साल के लिए फ्री में देख सकते हैं. इसके लिए आपको रिलायंस बिग टीवी के सेट टॉप बॉक्स की प्री बुकिंग करनी होगी. बुकिंग करने वाले कस्टमर्स को एचडी HEVC सेट-टॉप बॉक्स दिया जाएगा. यह लेटेस्ट फीचर्स जैसे, रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, एचडीएमआई पोर्ट, रिकॉर्डिंग एंड व्यूइंग से लैस होगा. 1 साल तक चैनल्स फ्री होंगे. इसमें एचडी चैनल भी शामिल होंगे.यूजर इस ऑफर को 499 रुपए जमा करके पोस्ट ऑफिस से ले सकते हैं. वहीं, सेट-टॉप बॉक्स इंस्टॉलेशन के वक्त 1500 रुपए चुकाना होंगे. लॉयल्टी बोनस लेने के लिए कस्टमर को दूसरे साल से 300 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा. ऐसा दो सालों तक करना होगा. इसके बाद सब्सक्राइबर को 2 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस मिलेगा. मतलब यह जो अमाउंट आप शुरू में जमा कर रहे हैं, वो पूरा वापस हो जाएगा. इससे बढ़िया ऑफर क्या होगा कि भले ही पहले आपको पैसे देने होंगे, लेकिन बाद में वो आपको मिल जाएंगे , मतलब आप सब कुछ फ्री में देखेंगे.इसके लिए आपको रिलायंस बिग टीवी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर सेट टॉप बॉक्स के लिए बुकिंग करना होगा. इस बुकिंग के लिए आपको 499 रुपए का भुगतान करना होगा. वहीं, आउटडोर यूनिट के लिए 1500 रुपए का भुगतान करना होगा.कंपनी के निदेशक विजेन्दर सिंह ने इस नए प्लान की घोषणा करते हुए कहा कि ये प्लान भारत में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है. उन्होंने कहा कि रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी HD HEVC सेट टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है.लेकिन फ़िलहाल कंपनी ने इस सर्विस की बुकिंग कुछ ही राज्यों में शुरू की है. राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड और सिक्किम के उपभोक्ता डीटीएच की बुकिंग कर सकेंगे.
धीरे-धीरे यह सुविधा पुरे देश में चालु हो जायेगी.

और भी टेक न्यूज़ के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें==>
बिस्की-एक मोटरसाइकिल जिसे आप जमीन और पानी दोनों पर चला सकते हैं
फेसबुक पर एक क्लिक करें और पाएं 50 लाख रूपए
क्या सच में अपने स्मार्टफोन को आसमान की तरफ ऊपर करने से सिग्नल आ सकता है-
क्या आपका फ़ोन आपकी करता है जासूसी

computer technology news in hindi

Tags-computer technology news in hindi,technological news in hindi, new technology news in hindi,technology news in hindi today, mobile technology news in hindi,science technology news in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like