Articles Hub

कोहली के लिए की गयी भविष्यवाणी-Cricket news in hindi

Cricket news in hindi


देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक क्रिकेट की खबरें प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज  “कोहली के लिए की गयी भविष्यवाणी” cricket news in hindi प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
वैसे किसी का भविष्य नहीं बताया जा सकता है, लेकिन कभी कभी ज्योतिषों द्वारा की गयी भविष्यवाणी सही साबित हो जाती है, इसी तरह की एक भविष्यवाणी भारीतय टीम के कैप्टन विराट कोहली के बारे में की गयी है, हलाकि कोहली अभी जबरदस्त फॉर्म में चल रही है, तो जानते है कोहली के बारे में क्या भविष्यवाणी की गयी है……
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की किस्मत आगे भी ऐसे ही चमकती रहेगी. वह आने वाले समय में कई और रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे. अपनी स्टीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर ज्योतिषी नरेंद्र बुंदे ने कोहली के भविष्य को लेकर यह भविष्यवाणी की है.
और भी क्रिकेट की मजेदार खबरें पढ़े=>
क्रिकेट की दिलचसप बात
सुरेश रैना की वापसी
भारत का नया शोएब अख्तर, 150 Kmph की स्पीड देख गांगुली और सहवाग के भी उड़ गए होश
उन्होंने कहा है कि कोहली 2018 में भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नए मानदंड कायम करने के अलावा इसके इतर भी कई रिकॉर्ड बनाएंगे. वह टीम इंडिया को दो विश्व कप दिलाने के साथ ही सचिन तेंदुलकर का शतकों के शतक का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे. साथ ही ऐसा विज्ञापन करार करने वाले हैं जिसे भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में किसी ने सुना भी नहीं होगा. देखना यह है की विराट ऐसा कर पाते हैं या नहीं, और मशहूर ज्योतिषी नरेंद्र बुंदे की भविष्यवाणी कितने हद तक सही या गलत साबित होती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा,लेकिन इतना तो तय है की कोहली में क्षमता तो है,की वो सेंचुरी का सेंचुरी लगा सके,अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा की ऐसा वो कब करते हैं.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Cricket news in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like