Articles Hub

cricket news in hindi-कोहली का जवाब नहीं

cricket news in hindi





देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब खबरें प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज  “कोहली का जवाब नहीं” cricket news in hindi प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक-आदित्य

यूँ तो ग्राउंड पर जब विराट कोहली खेलने के लिए उतरते हैं तो पूरा मैदान कोहली-कोहली कहने लगता है.वाकई मैदान में विराट अपने नाम के तरह ही विराट खेलते हैं, लेकिन आपको जान कर आस्चर्य होगा की विराट क्रिकेट के अलावे भी कुछ चीजों में बहुत ज्यादा इंट्रेस्ट रखते हैं,जैसे उन्हें कुत्तो से बहुत प्यार है.आपको बता दे की इसी साल आईपीएल के दौरान वो बैंग्लुरू मैच खेलने गए थे. जहां उन्होंने 15 स्ट्रीट डॉग्स को गोद लिया था. ये स्ट्रीट डॉग्स बीमार थे या अपंग थे. विराट कोहली इंस्टाग्राम पर कई वीडियो पोस्ट करते हैं जहां वो अपने डॉग के साथ समय बिताते हैं.वैसे तो विराट के अलावे धोनी भी डॉग लवर्स हैं,धोनी भी ग्राउंड पर डॉग्स के साथ खेलते देखा जा चुके है. यही नहीं वो इंस्टाग्राम पर भी डॉग्स को ट्रेनिंग देते नजर आते हैं. श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरा दिन भी भारत के नाम रहा. विराट कोहली की डबल सेंचुरी और रोहित शर्मा के शतक के बाद टीम इंडिया मजबूत स्थिति में आ गई है. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह विराट कोहली चर्चा में रहे. डबल सेंचुरी ही नहीं उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, ये वीडियो बीसीसीआई ने पोस्ट किया है. जिसमें उनका डॉगी लव दिख रहा है. मैच शुरू होने से पहले कोहली ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने उतरे. कुछ देर पसीना बहाने के बाद बैठ गए. तभी उनकी नजर सेक्यूरिटी स्टाफ के पास पहुंची. जहां सेक्यूरिटी डॉग खेल रहा था. तभी वो वहां पहुंच गए और डॉगी के साथ खेलने लगे. कोहली बॉल को दूर फेंक रहे थे तो डॉगी उठाकर ला रहा था. डॉगी भी विराट कोहली को जाने नहीं दे रहा था. कोहली ने जिसके बाद डॉगी को गले लगाया.आप भी कोहली का ये वीडियो देख सकते हैं इसके लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कीजिये और वीडियो का आनंद लीजिये.


मैं आशा करता हूँ की आपको ये “cricket news in hindi” आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।
इस लेख का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।




cricket news in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like