Articles Hub

faking news in hindi language-खांसी की राजनीती

खांसी की राजनीती






हम एक से बढ़कर एक व्यंग्य देसिकहानियाँ पर प्रकाशित करते रहते हैं। पेश है इसी कड़ी में खांसी की राजनीती faking news in hindi language. आशा है की ये आपको अच्छी लगेगी।
संजीव का जॉब दिल्ली के एक अच्छी कम्पनी में हो गया था, वो बहुत खुश था. सैलेरी भी अच्छी थी,लेकिन कंपनी ज्वाइन करने के लिए जब वो दिल्ली गया तो वहां का मौसम उसके गांव से बिलकुल अलग था, जिसकी वजह से उसे दिल्ली में आते ही सर्दी और खांसी दोनों हो गया, वो बहुत परेशान हो गया, जब देखो तब उसे खांसी होते रहती थी. उसकी समझ में नहीं आ रहा था की वो क्या करे? उसने कई दवाईयां खायी,डॉक्टर से भी दिखाया लेकिन खांसी उसकी सही हो ही नहीं रही थी, जब देखो तब खांसता रहता था, इधर नया-नया जॉब होने की वजह से ऑफिस से छुट्टी भी नहीं ले सकता था. इसलिए खांसते-खांसते वो काम रहा था. उसकी खांसी से सभी परेशान थे, लेकिन कोई कुछ नहीं कहता था,भला क्या कहता, सिर्फ इतना कहता की कुछ लेते क्यों नहीं? और वो कहता दवाई तो ले रहा हूँ,लेकिन सर्दी सही होता ही नहीं,डॉक्टर ने कहा सही हो जायेगा,लेकिन कब होगा ये नहीं बताया है. आशा करता हूँ जल्दी ही सही हो जायेगा, लेकिन संजीव की खांसी ऐसी की सही ही नहीं हो रही थी. एक दिन उससे एक गलती हो गयी,इसलिए उसे बॉस ने अपने केबिन में बुलाया,संजीव जब केबिन में गया तब उसे पता चला की, बॉस उसे उसकी गलती के लिए डाटने वाले हैं।
और भी व्यंग्य कहानियां पढ़ें=>
क्या सोनम गुप्ता बेवफा है.
ऑनलाइन मजाक
ये हैं बाबा
फेसबुक ने मारा बिट्टू को

डाँट पड़ती उससे पहले ही संजीव को इतना खांसी होने लगा की बॉस ने बिना डाटें हुए उसे बाहर भेज दिया, अब तो जब भी उसे डाँट या काम से बचना होता वो खाँसने लगता,और सभी उसे साइड कर देते. एक दिन उसके दोस्त नीरज ने कहा संजीव तुम क्यों नहीं अच्छे डॉक्टर से दिखाते हो, इस पर संजीव ने कहा की, ये खांसी नहीं उसकी जीवन है, जिससे वो सबसे बच सकता है. नीरज ने कहा, तुम्हे इससे कोई समस्या नहीं होती? इस पर संजीव ने कहा की नहीं, जब खांसी करने वाला सी एम,बन सकता है तो मैं क्यों नहीं मैं भी खांसते-खांसते एक दिन सी एम बन जाऊंगा फ़िलहाल तो मुझे इस जॉब से कोई नहीं निकाल सकता,क्योंकि इस खांसी की वजह से कोई मेरे पास नहीं आता,ना ही मुझे कोई ज्यादा काम देता ना ही बॉस मुझे अपनी केबिन में बुलाता है,एक खांसी फायदे अनेक, इसलिए खांसी एक दिन हमें जरूर सी एम बना देगी।

हम आशा करते हैं की ये “faking news in hindi language” आपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऐप्प पर शेयर करें। देसिकहानिया के रेगुलर अपडेट पाने के लिए घंटी के चिन्ह पर जाकर सब्सक्राइब करें। धन्यवाद्।



faking news in hindi language

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like