Articles Hub

Ghost Story In Hindi- कबिर्स्तान के डरावने अंकल का भूत

ghost place story in hindi

Hindi Horror Stories, best horror story in hindireal ghost stories in hindi pdf,ghost story in hindi for child,short spirit story in hindi

देसिकहानियाँ में हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में “कबिर्स्तान के “ghost place story in hindi ” डरावने अंकल का भूत” आशा है,ये आपको पसंद आएगी।

लेखक – अशफाक

जब आपके सामने कोई मारा हुआ शख्स अचानक आ जाये तो क्या होगा। मेरा सामना भी एक बार मरे हुए शख्स हो चूका है. आज मैं आपको अपने उस डरावने हादसे के बारे में बताऊंगा।
हम लोग करीब तीन पीडियों ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहते थे. मेरे घर के पास में ही क्रिस्चनों का एक बड़ा सा कब्रिस्तान था, बचपन में हम इसी कबिर्स्तान में खेला करते थे. हमारे घर के आस पास कई सारे क्रिस्चिन रहते थे. हम लोगों को यहाँ खूब मज़ा आता था. जब हम बड़े हुए तो वहां छिप कर सिगरेट पिया करते थे. एक दिन मैं अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में गया हुआ था, वहां मुझे रात बहुत हो गई, और यहाँ से मेरा घर भी दूर था, मेरे सारे दोस्त अपने अपने घर चले गए थे, मैनी अकेले ही घर जाने लगा, जैसे ही मैं घर के पास वाले कब्रिस्तान के पास पहुंचा तो देखा कि उसका दरवाजा खुला हुआ है, जो रोज रोज रात को बंद रहता है. मुझे लगा की किसी की डेथ हो गई होगी, उसकी को दफ़नाने की लिए लोग यहाँ आये होंगे। जैसे ही मैं कब्रिस्तान के अंदर गया तो वहां कोई भी नहीं था. मुझे कब्रिस्तान में जाने से दर नहीं लगता था, क्योंकि मैं यहाँ खेला करता था. जैसे ही मैं अंदर गया, तो देखा की एक आदमी वहां खड़ा हुआ है, मुझे समझ में नहीं आया कि ये कौन है. मैं उसके पास गया और और उसके कंधे पर जैसे ही अपना हाँथ रखा, मेरे तो होश हो उड़ गया, ये आदमी और कोई नहीं मेरे अंकल थे, जो पांच साल पहले मर चुके थे. उनकी सकल बहुत ही अजीब थी. मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूँ। मैं तुरंत वहां से भाग गए. और अपने घर पहुंच गया.
Hindi Horror Stories, best horror story in hindireal ghost stories in hindi pdf,ghost story in hindi for child,short spirit story in hindi
जैसे ही मैं घर आया मुझे बहुत तेज़ बुखार आ गया और मेरी आंखे लाल हो गईं.मुझे तो कुछ याद नहीं है, लेकिन मेरे पापा बताते हैं कि मेरी हालत बहुत ज्यादा खरब हो गई थी. में ऐसी ऐसी डरावनी हरकते करने लगा था कि मुझे जंजीरों से बंधा गया था. पापा बताते हैं कि मैं दीवालों में चलने लगा था और मेरा शरीर पूरी तरह से नीला पड़ चूका था. और सबसे ज्यादा डरने वाले बात ये थी कि मैं रस्सी तोड़ कर दीवाल में चलने लगा था तो लबी उल्टा लटक जाता था. घर में सब लोग दर चुके थे. मुहे एक बाबा से पास रखा गया था वहीं मेरा इलाज किया करते थे. करीब चार महीनों के बाद मैं ठीक हुआ था.
और भी ghost place story in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
इन बालीवूड फिल्मों ने पहले दिन कमाए इतने रुपये
2017 की सबसे बड़ी फिल्में
हिट फिल्म और काम ढाबे पर
खिलाड़ियों के खिलाडी किसे ला रहे हैं.
Hindi Horror Stories, best horror story in hindireal ghost stories in hindi pdf,ghost story in hindi for child,short spirit story in hindi
मेरे घर वाले सोंचते हैं कि मैं अब पूरी तरह से तक हो चूका हूँ, लेकिन ऐसा नहीं है, मुझे आज भी सपनों में वो कब्रिस्तान वाले अंकल आते है, कभी कभी तो वो मुझे दिन रियाल में भी दिखाई देते हैं. लेकिन अब आदत सी हो गई है.
इस हादसे के बाद पापा ने अपना पुराना घर भी बेच दिया था और दूसरे घर में शिफ्ट भी गये थे.

आशा है की ये डरावनी कहानी “ ghost story in hindi – डरावनी पायल की आवाज” आपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.

ghost place story in hindi

loading...
You might also like