Articles Hub

haunted ghost story in hindi- एक खतनाक भूत की कहानी जो आपकी रातों की नींद उड़ा देगा

haunted ghost story in hindi

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब कहानी व लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज “haunted ghost story in hindi ” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक – अशफ़ाक

क्या कोई बच्चा पैदा होते ही बातें कर सकता है? क्या दीवाल में लगी तस्वीरें हंस सकती हैं? नहीं न…! लेकिन ऐसा हुआ है, वो भी मेरे साथ. आज मैं अपने इस डरावने अनुभव को आपके साथ शेयर करूँगा. ये इतना ज्यादा डरावना अनुभव था कि मैं आज तक इसे भूल नहीं पाया हूं.

मैं अकसर अपने ऑफिस के काम से एक शहर से दूसरे शहर जाया करता था, कई बार तो विदेशो में भी गया. इस बार मुझे एक ऐसे शहर में जाना था, जहां पहले मेरे ऑफिस से कोई भी नहीं गया था. मुझे बहुत अच्छा लग रहा था. जब मैंने गूगल में उस शहर के बारे में पढ़ा तो, थोड़ा आजीब लगा. असल में इस शहर के लोग थोड़ा आजीब थे, और यहां कुछ अजीबोगरीब घटनाएँ होती रहती थी. मुझे लगा की शायद यहां के लोग बहुत ज्यादा अन्धविश्वासी होंगे.

अगली सुबह मुझे उस शहर के लिए निकाना था, मैं जल्दी से तैयार हुआ और बस पकड़ कर वो शहर पहुच गया. जैसे ही मैं वो शहर पहुंचा तो देखा यहां लोग थोड़ा ज्यादा ही जादू टोना में विश्वास करते हैं, अब दोपहर हो चुकी थी और मुझे बहुत ज्यादा भूंक भी लगी थी. मैं एक होटल में गया और खाना खाने लगा. इसके बाद अपने रूम में चला गया.

जिस रूम में मैं रुका हुआ था, उसकी दीवालों में कई सारी तस्वीरें लगी हुई थीं, मुझे ये रूम कुछ अच्छा नहीं लग रहा था. मैं अपने बिस्तर में आराम कर रहा था, था कि मेरे whatsapp में एक खुशखबरी आई कि मैं चाचा बन गया हूं मेरे भाई और भाभी को लड़की हुई थी.

मैंने जल्दी से उस बेबी की फोटो डाउनलोड की और उसको देखने लगा, उसकी आंखे अभी बंद थीं, तभी आचानक से कुछ ऐसी घटना घटी कि मेरे होश ही उड़ गए,

मैं जब अपने फोन में उस बच्ची की तस्वीर देख रहा था, तो आचानक से उस बच्ची ने अपनी आंखे खोल ली और जोर- जोर से हंसने लगी, ये नज़ारा देख कर तो मेरे होश ही उड़ गए, भला फोटो में ये कैसे हो सकत है, इसके बाद जब मेरी नजर दीवालों पर लगी तस्वीरों पर गई तो मैंने देखा कि तस्वीरें भी मुझे देख कर डरावनी हंसी में हस रही हैं.

ये सब देख कर मैं बहुत ज्यादा डर चुका था, मैं तुरंत उस कमरे से बाहर की ओर भागा. मेरा सारा सामान मेरे रूम पर ही था, मैं तुरंत बस में बैठा और अपने गांव के लिए चल पड़ा,
फिर रास्ते में मैंने फिर से डरते-डरते उस बच्ची की तस्वीर अपने whatsapp में देखी, वो बच्ची अभी भी आंखे खोले हुए थी और डरावनी हंसी के साथ हंस रही थी. मैंने तुरंत अपना फोन बस के नीचे फेक दिया और चुपचाप अपने घर आ गया.
और भी haunted ghost story in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
बोतल में बंद भूत

डरावनी डायन का कहर

कब्रिस्तान का सच

मैंने आज तक अपने घर वालों को इस डरावने हादसे के बारे में नहीं बताया है, लेकिन जब भी मेरी नजर किसी भी तस्वीर पर जाती है तो मुझे वो हादसा याद आ जाता है.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “bbbb” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

haunted ghost story in hindi

loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir