Articles Hub

चुड़ैल दुल्हन-haunted story in hindi

haunted story in hindi

haunted story in hindi, a haunted story, the haunted stories, a haunted love story, haunted story in hindi language,New Ghost Stories In Hindi language, ghost story in hindi for child, ghost stories in hindi pdf, Hindi Horror Stories
देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब भूतों की लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज ” चुड़ैल दुल्हन ” haunted story in hindi प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।

वैसे देखा जाए तो ज्यादातर सास को अपनी बहुएं चुड़ैल ही लगती हैं और पति को अपनी पत्नी में चुड़ैल नजर आता है. खैर ये तो थी मजाक की बात, लेकिन एक सच्ची घटना भी है, जिसमे वाकई एक इंसान को चुड़ैल पत्नी मिली. मैं बात कर रहा हूँ, अपने गाँव की. आज से करीब 40  साल पहले की बात है, जहां आज भी मेरे फौजी चाचा की बात होती है. बात दरसल ये थे की 40 साल पहले मेरा गाँव अविकसित था, क्योँकि वो चारो और पहाड़ो और जंगलो से घिरा हुआ था, गाँव जाने के रास्ता भी जंगल से हो कर गुजरता था, बस जंगल के बाहर ही मुख्य रास्ते पर छोड़ दिया करता था. हालांकि आज गाँव की सूरत ही बदली नजर आएगी,आज गाँव तक सभी सवारी जाते हैं और गाँव में भी सारी सुख -सुविधा हो गयी है. लेकिन पहले ऐसा नहीं था. और 40 साल पहले तो कुछ भी नहीं था. खैर, बात मेरे चाचा की हो रही थी. 40 साल पहले मेरे चाचा फौज में थे. एक दम नौजवान,सुन्दर और हट्टे-खट्टे. उन्हें देख कर बड़े बड़े के पसीने छूट जाए, क्योँकि  उनकी लम्बाई और शरीर का गठिलापन देखने लायक था. वाकई बहुत ही स्मार्ट थे. शायद इसलिए भी फौज में उन्हें देखते ही रख लिया था.
चाचा अपने बेस कैंप से छुट्टी होने पर अपने गाँव लौट रहे थे, और रास्ते में बस खराब हो जाने की वजह से उन्हें गाँव के मुख्य सड़क पर उतरने में काफी लेट हो गया था, अँधेरा घिर गया था, और गाँव जाने के लिए जंगल हो कर गुजरना था. शायद कोई और होता तो, जंगल से अकेले नहीं गुजरता,लेकिन चूँकि चाचा फौजी थे इसलिए वो रास्ते से जाने में उन्हें किसी तरह का भय नहीं लग रहा था. जंगल से गुजरते समय उन्हें अचानक जंगल से किसी लड़की के रोने की आवाज आयी,जिसे सुन कर चाचा चौंक गए. कोई और होता तो वो रात को जंगल की तरफ अकेले नहीं बढ़ता, लेकिन चाचा फौजी थे, वो बढ़ गए, कुछ दूर जंगल में जाने के बाद एक पेड़ के निचे एक लड़की को देखा जो रो रही थी, उन्होंने लड़की के पास जाने के बाद उसका नाम पूछा, लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया, चाचा ने फिर उसके रोने का कारण पूछा, लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया, फिर चाचा ने उसके जंगल में पहुँचने का वजह पूछा, इस पर भी लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया, लड़की ने सिर्फ इतना कहा की वो उसे अपने साथ ले जाए, चाचा ने लड़की की बात मानते हुए, उसे अपने साथ गाँव ले आया. अगली सुबह तो चारो और हल्ला हो गया की चाचा ने किसी लड़की को जंगल से अपने साथ लाया है, सभी ने लड़की से जानने की कोशिश की वो कौन है ? लेकिन लड़की ने कुछ नहीं बताया. अब लड़की और चाचा एक ही साथ एक ही घर में रहने लगे. जिसकी वजह से गाँव में चर्चा होने लगा , जवान लड़की घर में रहे तो बात होनी ही थी. चाचा के पापा और मम्मी ने चाचा की शादी उस लड़की से करवा देना अच्छा समझा. चूँकि लड़की बहुत सुन्दर थी इसलिए चाचा मन नहीं कर पाए. चाचा ने लड़की से पूछा तो लड़की ने भी हाँ कह दी, लेकिन उसने चाचा से एक शर्त लिया की वो कभी भी बिना दरवाजा खटखटा के घर के अंदर नहीं आएंगे. चाचा ने लड़की की बात मान ली. धीरे-धीरे उन दोनों में प्यार और गहरा होता चला गया. शादी के 12 साल हो गए थे,उन दोनों के दो बेटी और एक  बेटा भी हो गए थे.वो दोनों बहुत खुश थे.एक बार छुट्टिया खत्म होने के बाद चाचा वापस अपने कैंप जा रहे थे, चाची ने उन्हें सुबह सुबह उठा दिया और खाना खिला कर भेज दिया. चाचा भी कैंप की और जाने लगे, तभी आधे रास्ते जाने के बाद उन्हें कुछ जरुरी सामान ले जाना याद आया और वो अपने घर वापस लौट गए, जल्द बाजी ने वो घर का दरवाजा खटखटाना भूल गए और उन्होंने दरवाजा खोल दिया, तो उन्होंने देखा की उनकी पत्नीं खाना बना रही थी, वो भी चूल्हे  में अपना पैर डाले हुए.उसका बाल खुला हुआ था, उसका पैर जल रहा था,लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था, अचानक यह देख कर चाचा के मुँह से चींख निकल गयी, उनकी चींख सुन कर चाची ने बैठे हुए ही पीछे की तरफ गर्दन घुमा दी, वो पूरी तरह से चुड़ैल लग रही थी. चाची ने हवा में उड़ते हुए जोर से बोलै जब मैंने तुम्हे बिना दरवाजा खटखटाये हुए अंदर आने से मना किया था तो तुम अंदर कैसे चले आये? और इतना कहते हुए उसने चाचा को जोड़ का चांटा मारा चांटा इतना जोड़ का था की चाचा का गर्दन घूम गया और वो थोड़ा सा टेढ़े हो गए, उसके बाद वो उड़ती हुई तेजी से गायब हो गयी, उसके बाद किसी ने उस औरत को गाँव में नहीं देखा. और आज भी चाचा का टेढ़ा गर्दन उस औरत की याद याद दिलाता है, जो की एक चुड़ैल थी.

और भी डरावनी कहानियो के लिए लिंक्स पर क्लिक करें –
बोतल में बंद भूत
डरावनी डायन का कहर
कब्रिस्तान का सच

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “haunted story in hindi” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

Tags-haunted story in hindi, a haunted story, the haunted stories, a haunted love story, haunted story in hindi language,New Ghost Stories In Hindi language, ghost story in hindi for child, ghost stories in hindi pdf, Hindi Horror Stories

haunted story in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like