Articles Hub

बलात्कार बना कमाई का जरिया-hindi crime news

hindi crime news

hindi crime news
हम एक से बढ़कर एक crime जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “” प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी

बलात्कार बना कमाई का जरिया…….
वैसे तो बलात्कार अपने आप में बहुत ही बुरा शब्द है, यह वो शब्द है जिससे लड़कियों की पूरी जिंदगी पल भर में बदल कर रह जाती है, शायद इसलिए भी इसके लिए कड़ा कानून बना है लेकिन क्या? यह कानून सच मुच लड़कियों के लिए ही बना है या फिर लड़कियों के कमाई का जरिया भी बन गया है.तो आपको बता दे की हरियाणा के सिरसा में एक ऐसी घटना सामने आयी है जो समाज को कलंकित करती है.बात दरसल ये हुई की सुभाष बस्ती के रहने वाले दुकानदार महेश रतन ने बताया कि वह शर्ट के बटन और काज करने का कार्य करता है. उसे दुकान पर काम करने के लिए एक लड़की की जरूरत थी. तभी उसके पास गांव चामल का पंकज सोनी नामक युवक महिला को लेकर आया और काम पर रखने की बात कही. कुछ दिनों के बाद महिला ने उस पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा कर पुलिस में केस करने की धमकी दी. इसके बाद उन्होंने समझौते के तौर पर 5 लाख रुपये मांगे. इतने रुपये नहीं होने की बात कहने पर उनका ढाई लाख रुपये में समझौता हुआ.पीड़ित ने इसकी शिकायत एएसपी नरेंद्र बिजारणियां को दी. एएसपी ने तुरंत इस मामले में संज्ञान लिया और टीम गठित करके कीर्तिनगर मोहल्ले में आरोपियों के ठिकाने पर रेड कर वहां से दो महिला व दो युवकों को गिरफ्तार किया.
और भी आपराधिक घटनाओ के बारे में पढ़ना ना भूलें==>
कुछ भयावह अपराध जो हैं अभी तक अनसुलझे
कुछ भारतीय मर्डर मिस्टरीज जो अभी भी अनसुलझे हैं-
सेल्फी से मिला सबूत कि बेस्ट फ्रेंड ने की अपनी दोस्त की हत्या
पंजाब केसरी की रिपोर्ट के अनुसार जांच अधिकारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि लोगो को दुष्कर्म के झूठे मामले में ब्लैकमेल करने वाले गिरोह को पकड़ा गया है. इस गिरोह में अभी तक 5 लोगों के शामिल होने की सूचना है, जिसमें 2 महिलाओं को कोर्ट ने जेल भेज दिया है और 2 अन्य लोगों को आज कोर्ट में पेश किया गया है. इस मामले में एक अन्य आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास जारी हैं. जहां एक ओर बलात्कार की घटना कम नहीं हुई है वहीँ दूसरी तरफ बलात्कार के नाम पर पैसे लेने की बात भी सामने आ रही है.ऐसे में यह समाज किस ओर बढ़ रहा है, यह कह पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

hindi crime news

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like