ga('send', 'pageview');
Articles Hub

hindi ghost story – खुनी चुड़ैल और गर्ल्स हॉस्टल का आतंक

hindi ghost story

hindi ghost story, real life horror story in hindi language, real spirit stories in hindi language,scary story in hindi,भूत की कहानी





देसिकहानियाँ में हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं।पेश है इसी कड़ी में ” खुनी चुड़ैल और गर्ल्स हॉस्टल ” hindi ghost story आशा है,ये आपको पसंद आएगी।

लेखक-शुभम
रास्तो पर मिलने वाले लोग अपने हो ऐसा ज़रूरी नहीं। रवि और अमित दो दोस्त थे जो एक ही ऑफिस में काम करते थे। एक दिन वो अपने ऑफिस से निकले और बस पकड़ी। वो आपस में ऑफिस में होने वाले वार्षिक मीटिंग की चर्चा कर रहे थे की कुछ दूर आगे जाने के बाद बस में कुछ लडकिया चढ़ी। कुछ देर तक वो लडकिया यूं ही सामान्य रही पर अचानक उनमे से एक लड़की उन लड़को के पास आई और अपना नाम निशा बताया। उसकी बाकी दोस्त उन लड़को से अचानक जान पहचान बढ़ाने लगे। रवि और अमित जैसे ख़ुशी से उछल पढ़े मानो उन्हें स्वर्ग की अप्सराये साक्षात मिल गयी हो। निशा ने कहा कि” हम मुम्बई घूमने आये है पर हम यहाँ किसी को नहीं जानते। आप यही के लगते है, क्या आप हमारी मदद करेंगे? रवि ने कहा कि क्यों नहीं, हम जरूर आपकी सहायता करेंगे। निशा ने उसे अपना नंबर दिया और अगले दिन उनके साथ घूमने का प्लान बनाया,फिर वो लडकिया बस से उतर गयी। अगली सुबह अमित के फ़ोन पर निशा का कॉल आता है और अमित और रवि उनकी बताई हुई जगह पर पहुँच जाते है। वो लोग उन लड़कियो को पूरा मुम्बई घुमा देते है। घूमने के बाद वो लडकिया बोलते है कि आज आप हमारे यहाँ रुक जाये। वो दोनों मान जाते है। रात को सोते वक़्त अमित को अजीब सी आवाज़े सुनने को मिली । वो कमरे के बाहर निकल कर देखता है तो देखकर हैरान हो जाता है, वो लडकिया काले कपड़ो में एक गोल घेरे में डांस कर रही थी।

और भी भूत प्रेतों की रोमांचक कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
एक डरावनी आत्मा की खौफनाक कहानी
भटकती आत्मा का खौफ
एक भूतिया जहाज और खौफनाक टापू की कहानी
एक आत्मा से मुलाकात की कहानी


hindi ghost story, real life horror story in hindi language, real spirit stories in hindi language,scary story in hindi,भूत की कहानी
फिर वो देखते ही देखते भयानक चुड़ैलों में बदल जाती है और फिर वो आपस में कहती है कि आज शिकार हाथ में आया है, उनको हम खा जायेंगे। अमित ये सुनकर फ़ौरन डर जाता है और रवि को जगाकर सारी बात बताता है। वो इसे मज़ाक समझता है की तभी दरवाज़े पर दस्तक होती है। उन लड़कियो में से निशा कहती है कि अमित गेट खोलो, आज जश्न मानते है।अमित डर के मारे गेट नहीं खोलता और रवि को भी गेट खोलने से मना कर देता है। कुछ देर के बाद एक डरावनी आवाज़ में लडकिया बोलती है कि गेट खोलो, वरना हम दुसरे तरीके से अंदर आ जायेंगे। रवि और अमित बहुत बुरी तरह डर जाते है और एक खिड़की से नीचे छलांग लगा देते है और अपनी बाइक पर बैठकर भागने लगते है। एक डरावनी आवाज़ के साथ वो चुड़ैलें उनका पीछा करती है और वो आसमान में उड़ती हुई सीधे उनके बाइक के पास आ जाती है और वो कहती है -” तुम क्यों भागे? अब तुम मारे जाओगे। अमित उनके आगे हाथ जोड़ता है लेकिन अमित को अपने हाथो से उठाकर ले जाती है और रवि को छोड़ देती है। अगले दिन अमित की लाश हाईवे पर पड़ी मिलती है। रवि बहुत रोता है। अगले दिन उसी जगह पुलिस को लेकर वो जाता है पर वहां सिर्फ एक चौकीदार मिलता है। पुलिस पूछती है कि ” क्या यहाँ कोई लडकिया रहती है। चौकीदार बोलता है- नहीं साहब, 10 साल पहले यहाँ गर्ल्स हॉस्टल हुआ करता था पर एक दिन हॉस्टल में आग लगने से सब मर गए। रवि समझ गया कि ये उन्ही की आत्मा है। सच हे दोस्तों हर चीज़ सुहावनी नहीं होती।

आशा है की ये डरावनी कहानी “hindi ghost story” आपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.




hindi ghost story

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like