Articles Hub

चाची जी को दादा के भूत ने किये परेशान-hindi short story ghost

हम एक से बढ़कर एक horror जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “चाची जी को दादा के भुत ने किये परेशान” horror hindi news प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी

चाची जी को दादा के भुत ने किये परेशान

हमारे घर में सब कुछ शांति से चल रहा था, मेरे दादा जी को लकवा मार दिया था, इस वजह से वो बिस्तर में ही लेते रहते थे, दादी बहुत पहले ही गुजर चुकी थीं. घर में मैं ,मेरे पापा, चाचा रहते थे, मेरी मम्मी भी कई साल पहले कैंसर की वजह से हमें छोड़ कर चली गईं थीं. मम्मी के जाने के बाद घर में कोई भी लेडीज नहीं थीं, पापा दुकान देखते थे और चाचा घर सँभालते थे. दिक्कते हो रहीं थी, इस वजह से चाचा से शादी कर ली और घर में एक सुन्दर सी चाची ले आये.

चाची को ज्यादा कुछ पता नहीं था हमारे घर एक बारे में, जब उन्होंने मेरे दादा जी को देखा तो उन्हें थोड़ा आजीब लगा, लेकिन तो उनकी सेवा करने लगीं. अब चाचा भी दुकान में जाने लगे अब घर में सिर्फ दादा जी और चाची ही रहा करती थीं. सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन चाची थोड़ी परेशान रहने लगी थीं. दरअसल वो दादाजी से परेशान थीं, वो हर थोड़ी थोड़ी देर में उन्हें बुलाया करते थे. जब भी वो कोई काम में व्यस्त रहती, तभी दादा जी उन्हें बुला लिया करते थे. वो इसी बात से परेशान रहती थीं.

कभी कभी इसी बात को लेकर चाचा और चाची के बीच लड़ाई भी हो जाती थी. चाची दादा जी से इतना परेशान हो चुकी थीं कि वो उन्हें मरने का इन्तेजार करने लगी. इस दिन आचानक दादा जी का निधन हो गया. हम लोगों ने अंतिम संस्कार भी कर दिया, लेकिन चाची डर गईं थीं. उन्हें लग रहा था कि उनकी वजह से दादा जी का निधन हुआ है. अगले ही दिन से उन्हें दादा जी आवाजे सुनाई देने लगीं. ताजुब की बात ये थी कि ये आवाज सिर्फ चाची को ही सुनाई देती थी. ऐसा कई दिन तक चलता रहा, फिर इसके बाद अब चाची को दादा जी दिखाई भी देने लगे. अब चाची पागल होने लगीं, उन्हें हर जगह दादा जी दिखाई देते थे.

हम लोगों ने कई डॉक्टर को भी दिखाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, उन्होंने बोला कि दादा जी इनके दिमाग में बस चुके हैं, इस वजह से ऐसा हो रहा है. अब तो हद से ज्यादा दादा जी की वजह से चाची परेशान हो चुकी थीं. और वो अब पूरी तरह से पागल भी हो गईं थीं. दिन भर वो डर डर ले जी रही थी. फिर हम लोगों ने एक बहुत बड़े बाबा को इस बारे में बताया तो उन्होंने एक पुजा करवाने के लिए कहा, जिसके बाद चाची ठीक होने लगीं थीं. करीब एक साल के बाद चाची पहले जैसी हो गईं थीं. अब सब कुछ ठीक हो गया था.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-hindi short story ghost,latest horror story in hindi,short spirit story in hindi,best horror story in hindi language,scary story in hindi language, ghost in hindi,भूत की कहानी

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like