ga('send', 'pageview');
Articles Hub

horror and ghost story in hindi- खुनी हवेली का रहस्य

हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में “खुनी हवेली का रहस्य ” कहानी horror and ghost story in hindiआशा है,ये आपको पसंद आएगी।

राजीव अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ अपने फॉर्म हाउस पर जा रहा था तभी रास्ते में गाड़ी खराब हो जाती है, ना कोई मैकेनिक होता है ना कोई रास्ता नजर आता है। उसके कॉलेज के ग्रुप में 3 लोग थे। धीरे धीरे शाम हो जाती है फिर भी गाड़ी ठीक नहीं होती तभी उनको एक औरत नजर आती है जिसने सफेद साड़ी पहन रखी होती है। वह गाड़ी के पास आ जाती है तो सब लोग डर जाते हैं और वह गाड़ी के पास वाले पत्थर पर बैठ जाती है और फिर रोना शुरु कर देती है।राजीव पास जाकर पूछता है की क्या हुआ पर वो कोई जवाब नहीं देती।
राजीव चुपचाप अपनी गाड़ी में बैठ जाता है और गाड़ी स्टार्ट करने की कोशिश करता है। इस बार एक बार कोशिश करने से ही गाड़ी स्टार्ट हो जाती है। वह औरत अचानक हवा में उड़ने लगती है और गाड़ी का पीछा करती है। वो एक लंबे छलांग के बाद गाड़ी के पास जाती है और फिर एक दम से गायब हो जाती है।राजीव अपने दोस्तों के साथ किसी तरह अपने फॉर्म हाउस पहुंच जाते हैं। वहां वो लोग आराम करने लगते है की रात को 3:00 बजे फार्महाउस की डोर बेल बजती है। राजीव जब दरवाजे की सुराख़ से देखता है तो उसे वही लड़की नजर आती है जो हाईवे पर नजर आई थी । वह गेट नहीं खोलता डर के मारे। तभी वह देखता है कि वह आत्मा दरवाजे को पार करके उसकी तरफ बढ़ जाती है।





और भी भूत प्रेतों की रोमांचक कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
एक अनोखे भूत की कहानी
एक डरावनी आत्मा की खौफनाक कहानी
एक खौफनाक आत्मा से मुलाकात
खौफनाक इश्क़ की दास्तान

वह हैरान हो जाता है अरे गेट तो खुला ही नहीं था पर उसने दरवाजा कैसे पार किया। फिर वह पागलों की तरह आवाजें करती है और दीवारों पर उल्टा होकर दौड़ने लगती है। घर की सारी लाइट ऑन ऑफ होने लग जाती है और घर के चारो और कुत्तों की रोने की आवाज आने लगती है। फिर वो एकदम से उसके पास आती है और उसे थप्पड़ मारकर दूर गिरा देती है।
उसकी आवाज सुनकर राजीव के दोस्त बाहर आ जाते हैं। अचानक वो औरत रोने लग जाती है और कहती है मुझे इस तकलीफ से मुक्ति दो। राजीव उसकी रोने को सुनकर पिघल जाता है और उसे बोलता है कि आपका क्या दर्द है हमें बताएं? वह कहती है आज से 25 साल पहले मैं जमीदार के यहां काम करती थी,जमीदार ने मुझे मिलने के बहाने मेरे साथ गलत काम किया और मेरी हत्या कर दी। मेरी लाश इसी कमरे में कैद है। उसे जलाकर मुझे मुक्ति दो। राजीव कमरे की खुदाई करने लगता है तो उसे एक लड़की का कंकाल नजर आता है। जैसे ही वह लाश को जलाने लगता है जमीदार की आत्मा वहां आ जाती है, उसका चेहरा इतना भयानक है की किसी की हिम्मत नहीं होती उसे देखने की। वह लड़की कहती है कि जल्दी से इस लाश को जला दो वर्ना जमीदार हम सबको मार देगा । यह पापी आत्मा है जो आज हम सबकी बलि लेकर अमर होना चाहती है। उस जमीदार की आत्मा बड़ी भयंकर आवाज के साथ उनकी तरफ बढ़ती है। राजीव लाश को आग लगा देता है और और जमीदार की आत्मा उसमें समा जाती है।दोनों आत्माये भयंकर आवाज़ के साथ गायब हो जाती है। सच है दोस्तों आत्मा हो या इंसान, लालच बुरी बला है।
आशा है की ये डरावनी कहानी “horror and ghost story in hindiआपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.



loading...
You might also like