ga('send', 'pageview');
Articles Hub

horror ghost stories in hindi-खुनी रोड

Horror ghost stories in hindi

horror ghost stories in hindi, short spirit story in hindi, best horror story in hindi languageदेसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब प्रेम कहानी प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज Horror ghost stories in hindi प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।

मुझे कभी भी भूतों से डर नहीं लगता था, भूतों के बारे में हमने सिर्फ किस्से-कहानिओं में ही सुना था, लेकिन मेरे साथ एक एसी घटना घटी की अब मुझे इनपर यकीन हो गया है. बात उन दिनों की है जब मैं रोड बनाने के ठेके लिया करता था, मुझे अपने जीवन में एक ऐसा रोड बनाने का ठेका मिला, की मैं उसके बाद से एक भी ठेका नहीं लिया. हर बार की तरह मुझे बड़ी ही आसानी से रोड बनाने का ठेका मिला था, मैंने भी जल्दी से वहां काम शुरू कर दिया. उस रोड को एकदम सीधी बनाना था और उसे हाई-वे में जोड़ना था. एक हफ्ते तक काम करता रहा और अंत में उस रोड को हाई-वे में जोड़ दिया. लेकिन हाई-वे से कुछ दूर पहले की रोड एक रात में ही ख़राब हो गई. पहले तो मुझे लगा की ये सब गाँव वालों ने किया है. मैंने फिर से अगले दिन वहां रोड बना दी, फिर से रात में वो रोड ख़राब हो गई. ये सब देख कर मुझे बहुत तेज़ गुस्सा आया, मै तुरंत गाँव वालों को ऐसा न करने के लिया बोला. इसके बाद मैंने फिर से वहां रोड बनाई. और रोड के ख़राब होने के डर से रात में वहीँ रुक गया. जब आधी रात हुई तो वहां 3 बहुत ही डरावने शख्स आये और उन्होंने बड़ी आसानी से उस रोड को उखाड़ दिया. उन तीनों ने सिर्फ अपनी उँगलियों से ही उस रोड को उखाड़ दिया. ये सब देख कर मैं तो पागल हो गया. मैं बहुत ज्यादा डर गया था, वो इतने डरावने थे कि कोई भी उन्हें देख कर डर जाये, उनके चार बड़े-बड़े हाँथ थे. उनकी लम्बाई भी आम इंसानों से ज्यादा थी. उनकी तीन आँखे भी थी. वो बहुत ज्यादा भयानक दिख रहे थे. तभी आचानक से एक शख्स ने मुझे पीछे से पकड़ लिया. और सबके सामने ले गया. डर से मेरे हाँथ पैर काँप रहे थे. इसके बाद उनका सरदार मेरे करीब आया और मुझे अपनी सिर्फ एक ऊँगली ने उठा लिया और जमीन में वापस पटक दिया.

और भी Horror ghost stories in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें –
कहानी एक भूतिया कुर्सी की

एक अनजान साये का खौफ

जब भूत ने दिया तोहफा

horror ghost stories in hindi, short spirit story in hindi, best horror story in hindi language

मैं उनके सामने हाँथ जोड़ कर माफ़ी मांग रहा था. तभी उनमें से एक शख्स ने मुझेसे बहुत भी डरावनी आवाज में कहा, ‘कि यहाँ से अब रोड कभी भी मत बनाना, ये जगह हमारे आराम करने के लिए है. यहाँ से चले जाओ. अगले दिन मैं सुबह ही उस रोड को मोड़ दिया और घुमाकर उसे हाई-वे जोड़ दिया. मैंने आपना काम तो पूरा कर दिया, लेकिन इसके बाद से मैंने कभी भी काम नहीं किया, क्योंकि मैं अपाहिज हो गया था. एक बाबा ने मुझे बताया था कि मुझ पर भूतों का साया है, जिस वजह से मैं अपाहिज हो गया था. मैंने इससे बचने की बहुत कोशशि की, लकिन कुछ कर न सका. इस घटना के बाद मुझे याकिन हो गया था, सच में भूतों की भी एक दुनिया होती है.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “Horror ghost stories in hindi” प्रेरक कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

horror ghost stories in hindi

loading...
You might also like