Articles Hub

लड़की की लाश का भयानक कहर-horror story in hindi pdf free download

हम एक से बढ़कर एक डरावनी कहानियां प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “मेरे सामने वाली खिड़की में रहती है एक चुड़ैल” most haunted place story in hindi प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी.


लड़की की लाश का भयानक कहर
नए घर में एक आजीब सा मनहूस माहौल था. सब कुछ होते हुए थी ऐसा लगता था, जैसे घर वीरान पड़ा हुआ हो. कई बाबाओं से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया की इस घर में किसी आत्मा का वास है या फिर उस आत्मा की कुछ खास चीज यहाँ दफन है. मुझे तो ये सब बातें कुछ आजीब सी लग रही थीं. लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ, जिससे मेरी आंखे खोल दीं और मुझे यकीन हो गया.
शाम का समय था. मैं घर पर आराम कर रहा था, तभी एक बड़े से लड़की के संदूक पर रखा पौट अपने आप गिर कर टूट गया. घर पर रामू भी नहीं था वो एक हफ्ते की छुट्टी पर गया हुआ था. पौट का कचरा मुझे ही साफ करना था. जब मैं कचरा साफ़ कर रहा था तब मुझे लगा कि जैसे उस लड़की के संदूक में कुछ है, उसके अंदर से कुछ आवाजें आ रही थीं. बड़ी मुस्किल से मैंने उस संदूक को खोल दिया. जैसे ही मैंने उसके अंदर झाँका तो मुझे लगा जैसे पैरों तले जमीन खिसक गई हो.
उस संदूक में अधजली औरत को सड़ी हुई लाश पड़ी हुई थी. ये सब तो ठीक था, मेरे संदूक खोलने के कुछ देर के बाद उस लाश में जान आ गई और वो लाश संदूक से बाहर आ गई. वो अधजली लकड़ी बेहद डरावनी दिख रही थी और मुझे पर हमला करने वाली थी. मुझे बहुत डर लग रहा था. कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूँ. वो अधजली लड़की की लाश मेरे पास आ रही थी. मैं मौका देखते ही उसे कमरे में बंद कर दिया और अध्यात्मिक बाबा को बुला लिया.

उन्हें इस बात का पहले से ही अंदाजा हो चूका था, वो पूरी तैयारी के साथ आयेहुए थे. जल्दी से उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया और बोला कि कमरे का दरवाजा खोल दो. जैसा बाबा से कहा मैंने वैसा ही किया. कमरे के अन्दर से चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी. वो लाश चिल्ला रही थी, जैसे उसे कोई मार रहा हो. इसके बाद बाबा से अपनी शक्तियों से उस अधजली लड़की की लाश को अपने सामने बिठा दिया और उसके शरीर की आत्मा को भगाने लगे. इस दौरान लाश बहुत तडप रही थी. चीख-चिल्ला रही थी. ये सब देखकर मुझे बहुत डर लग रहा था, आठ घंटे के बाद जा कर उस लड़की को उस आत्मा ने छोड़ दिया. अब बाबा ने कहा इस लाश को ठिकाने लगाना होगा. हम दोनों ने मिल कर उस लाश को जंगल में फेंक दिया. अब सब कुछ ठीक था. मेरा घर भी ठीक हो चूका था और बहुत सुन्दर दिखने लगा था.
मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

और भी भूत की कहानियां horror stories पढ़ना ना भूलें==>
एक प्रेतात्मा का कहर
खुनी चुड़ैल और गर्ल्स हॉस्टल का आतंक
खुनी गुड़िया का कहर
खुनी हवेली का रहस्य

Tags-horror story in hindi pdf free download, latest horror story in hindi, short spirit story in hindi,best horror story in hindi language, scary story in hindi language, ghost in hindi, भूत की कहानी

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like