ga('send', 'pageview');
Articles Hub

पत्नी ऐसी जिसे 20 नौकर नहलाते हैं-interesting story books in hindi

interesting story books in hindi, amazing things, amazing a things, a thousand amazing things, an amazing things, amazing things to do, amazing things the world, the amazing things in world, the amazing things
यूँ तो पत्नी के प्यार में पति ना जाने क्या- क्या कर जाते हैं, लेकिन यहाँ प्यार का मामला नहीं है, यहाँ मामला है, पैसो और शौक का. मतलब अगर आपके पास अकूत पैसा है तो आपके शौक भी निराले होंगे. जैसे किसी को जानवर के खून पिने का शौक है तो कोई शेर को पालता है तो किसी को महंगी महँगी कार, घर लेने का शौक है, तो किसी को घडी लेने का, शौक भी अजीबो गरीब होते हैं ऐसे में एक पत्नी को ऐसा शौक है जिसे सुन कर आप भी चौंक जाएंगे. बता दे की ये महिला सिर्फ नहाने में करोड़ों रुपए खर्च कर देती हैं. सुन कर आस्चर्य हुआ ना, जी हाँ हम बात कर रहे हैं,पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की वाइफ कमालिया जहूर. कमालिया को ऐसे-एेसे लग्जरी शौक हैं, जिसके बारे में जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.
बता दे की कमालिया जो चश्मे कैरी करती है वह भी बहुत महंगे होते है उन चस्मों की कीमत करीब चार लाख रूपये है. यह महिला जिस हैंडबेंग का इस्तेमाल करती है उसकी कीमत करीब 90 लाख रूपये है.इसके अलावा यह महिला हीरों से जड़ी घड़िया पहनने का भी शौक रखती है।

और भी अजब गजब खबरें पढ़ें==>
क्या दिमाग से कमजोर लोगों को ही फ़ोन की लत लगती है
पुराने समय के सजा देने के तरीको को जान कर आपकी रूह काँप जाएगी
एक ज्वालामुखी जो दुनिया में ला सकता है तबाही
बताया जाता है कि इस महिला के पास प्राइवेट जेट, 10 घर और 5 मिलियन यूरो का एक यार्ट भी है.ये तो इनके महंगे शौक हुए, अब बात करते हैं इनके नहाने का, तो आपको बता दे की कमालिया को नहलाने के लिए करीब 20 लोगों की टीम होती है. सब अलग-अलग काम करते हैं, कमालिया के पति इन नौकरों की सैलरी पर ही सालाना 1.94 करोड़ रुपए खर्च कर देते हैं. ये तो हुई नौकर की बात अब आपको जान कर आस्चर्य होगा की , कमालिया जहूर सिर्फ नहाने में लाखों रूपए खर्च कर देती है. वह रोज शैम्पियन से नहाती हैं. जानकारी के मुताबिक, शैम्पेन के एक बोतल की कीमत 50 हजार रुपए होती है. कमालिया रोज करीब 30 बोतल शैम्पेन का इस्तेमाल करती हैं. हुई ना अजीबो गरीब और महंगी शौक, क्या आपने भला शैम्पेन से किसी को नहाते हुए देखा, वह भी रोज, तो फिर से जान लीजिये यह शौक है,ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की पत्नी कमालिया जहूर का…………..

मैं आशा करता हूँ की आपको ये news आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-interesting story books in hindi, amazing things, amazing a things, a thousand amazing things, an amazing things, amazing things to do, amazing things the world, the amazing things in world, the amazing things

loading...
You might also like