Articles Hub

interesting things about salman khan’s dabangg 3-वो छह चीजें जो हमें सलमान की दबंग-3 से उम्मीद करनी चाहिए

interesting things about salman khan's dabangg 3

interesting things about salman khan’s dabangg 3

2010 में दबंग सीरीज की पहली फिल्म आयी थी और सुपरहिट हुई थी। इसके बाद दबंग -2 ने भी काफी अच्छा कारोबार किया था.दो साल होने को आये जबसे अरबाज खान ने दबंग-३ की घोषणा की थी. आइये जानते हैं interesting things about salman khan’s dabangg 3

सलमान ने प्रभुदेवा के साथ बहुत सारी हिट फिल्में बनायीं हैं जैसे की वांटेड। शायद ये फिल्म भी प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करें। एक न्यूज़ चैनल के पूछने पर प्रभु ने कहा की सलमान जो भी फिल्म बोलेंगे मैं करने को तैयार हूँ।

1.चुलबुल पांडेय का किरदार – पहली दो फिल्मों में हमें चुलबुल पांडेय गुंडों को पीटता और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करता नजर आये। इस फिल्म में कहानी फ्लैशबैक में दिखाई जाएगी की चुलबुल एक भर्स्ट पुलिस अधिकारी कैसे बना।
2.आइटम सांग – इस फिल्म में भी एक जबरदस्त आइटम सांग रहेगा। लेकिन ये किसपर फिल्माया जायेगा, ये सस्पेंस अभी बरक़रार है।
3.सलमान और सोनकच्छी का रोमांस – इस फिल्म में भी पिछली दो फिल्मों की तरह ही ये दोनों सितारे रोमांस करते नजर आएंगे। देखते हैं चुलबुल और रज्जो की जोड़ी दशकोँ को फिर से अच्छी लगती है या नहीं।
4.जबरदस्त डायलॉग्स- “थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है, अभी सबको नहलाया है, अभी सबको धोऊंगा। आपको ये धासू डायलाग याद ही। होंगे दबंग- 3 में इससे भी जबरदस्त डायलॉग्स के उम्मीद की जा सकती है।
देसिकहानियाँ की टीम को गुप्त सूत्रों के पता चला है की काजोल भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं. इस फिल्म में दो हेरोइने होंगी।
interesting things about salman khan’s dabangg 3गली पेज में जारी है, आगे पढ़ने के लिए निचे क्लिक करें।



loading...
You might also like