Articles Hub

love story hindi me-एक सच्चे प्यार की कहानी

हम आपको एक से बढ़कर एक रोमांटिक प्रेम कहानियां प्रकाशित करते हैं।इसी कड़ी में पेश है आज ” सच्चा प्यार love story hindi me. आशा है ये आपको पसंद आएगी।

love story hindi me

हेलो दोस्तों मेरा नाम राजू है और मैं पानी पुरी का ठेला लगाता हूं।यही मेरा काम था यही मेरी पहचान थी ।मैं हमेशा गर्ल्स कॉलेज के सामने पता पानीपुरी का ठेला लगाता था । मुझे मेरे सिर्फ काम से मतलब था।खूबसूरत लड़कियों का आना उनके कोमल हाथों को पानी पुरी देना उसकी बात ही कुछ और थी। 1 दिन शाम को 4 बजे मैं पानी पुरी लगाने आया ।आज कॉलेज की छुट्टी थी और बहुत ही कम लोग थे कॉलेज में। तभी एक लड़की वहां से निकलती है और नजदीकी पार्क के चेयर में बैठ जाती है।उसकी आंखों से निकलते आंसू उसकी परेशानी बयां कर रहे थे।तभी उसके फोन की घंटी बजती है और कुछ देर के बाद वह लड़की कहती है आज के बाद मुझसे मिलने की जरूरत नहीं है।बेचारी बहुत रो रही थी।मेरा उसका रोना देखा नहीं जा रहा था। मन तो कर रहा था उसे गले से लगा लूं और उसके सारी परेशानी को अपना लू पर मैंने अपने आपको काबू में रखा और आगे जाकर उससे बातचीत करनी शुरू की।मैंने कहा मैडम बात क्या है।परेशान लग रही हो।वह लड़की मीठी आवाज में कहती है जाओ अपना काम करो।मुझे परेशान क्यों कर रहे हो।मैं कहता हूं मैडम मैं जरुर पराया हूं पर अगर आप मुझसे अपने गम बांट लोगे तो आपके दिल को अच्छा लगेगा।वह लड़की शांत होती है और कहती है की उसके बॉयफ्रेंड का नाम अमित है और वह बहुत गुस्सैल लड़का है।आज के दिन मैने उसका फोन रिसीव नहीं किया इसलिए आज वो गुस्सा था और उसने मुझ से ब्रेकअप कर लिया इसीलिए मैं परेशान हूं।
और भी प्रेम कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
होते-होते प्यार हो गया
प्यार के रंग अनेक
मोहब्बत के बारे में कुछ अजूबे तथ्य
मोहब्बत का सफर





उसकी बातें सुनकर मन किया कि उसका साथ दू और उसको प्रपोज कर दू पर सोचा मेरी क्या हैसियत है और मैं तो गरीब लड़का हूं जो पानी पूरी का ठेला लगाता है। मैं उसके लिए शायरी बोलता हूं – ” जो इश्क में दर्द दे उससे क्या दवा लेना,दोस्तों को दुआ में याद रखो वही रहेगा तुम्हारा अपना”। उस लड़की के चेहरे पर मुस्कराहट आ जाती है। मैं उस लड़की से पूछता हूं क्या आप आज भी उससे प्यार करती हो।वह कहती हां मैं आज भी उससे प्यार करती हूँ ।हमारे कितने झगड़े हो जाये हम दोनों फिर से एक हो जाते हैं। हमारी कुछ देर की बातचीत के बाद अमित वापस आ जाता है। वह लड़की बोलती है अमित आगे गए मेरे पास क्यों आज झगड़ा करने आए हो।अमित कहता है मुझे माफ कर दो मुझे महसूस हुआ कि मैंने गुस्सा करके कितनी बड़ी गलती की आज के बाद मैं कभी गुस्सा नहीं करूंगा।मैं कहता हूं भाई साहब प्यार करो दिल से करो झगड़ा मत करो और झगड़े हो भी जाते हैं तो एक दूसरे को मत भूल जाओ।वो दोनों कपल बच्चों की तरह रोते एक दूसरे के गले लग जाते हैं।मैं यह सोच कर खुश था कि मैंने उस लड़की का साथ तो दिया चाहे कुछ पलो के लिए ही सही। वह दोनों जोड़े आज भी मेरे पास पानी पूरी खाने आते हैं।प्यार का मतलब यह नहीं कि आप किसी को भी प्रपोज कर दो प्यार का मतलब यह है कि इंसानियत के नाते किसी के दुख दर्द को बांटो और उस को समझो । किसी की मदद करना ही सबसे बड़ी इंसानियत है ।

आशा है येlove story hindi meआपको पसंद आयी होगी।कृपया अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ इसे व्हाट्स ऐप और फेसबुक पर शेयर करें।



love story hindi me

loading...
You might also like