Articles Hub

आखिर लड़कियों को कैसी चैटिंग पसंद है??-love tips in hindi

love tips in hindi

love tips in hindi, true love story in hindi in short, true sad love story in hindi language, hindi love story in short love, love story novel in hindi language, romantic love stories in hindi language
हम एक से बढ़कर एक love जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “आखिर लड़कियों को कैसी चैटिंग पसंद है??”love tips in hindi प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
आखिर लड़कियों को कैसी चैटिंग पसंद है???
वो तो कहावत जरूर सुनी होगी की लड़कियों को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिम है, क्योँकि कब उनका मूड अच्छा होता है और कब किस बात से बिगड़ जाता है, इसे कोई नहीं समझ पाया है. वैसे आपको बता दे की लड़कियां कब आपसे खुश होंगी ॉर्फ कब नाराज यह पता करना भले मुश्किल है,लेकिन इतना भी तय है की नाराज होने पर उन्हें मनाया जा सकता है, बस उनकी तारीफ़ कर दो.वैसे अपने लव लाइफ को टाइम देना आज की तारीख में सबसे कठिन काम है. देखा जाए तो इस व्यस्त जीवन में आज किसी पास के भी इतना वक़्त नहीं है कि हर रोज़ मिल सकें या ढेर सारी बातें कर सकें . मगर सच तो यह कि पार्टनर से मुलाक़ात की ख़ुशी एक तरफ और उनसे फ़ोन पर बात करने की ख़ुशी और चैटिंग करने की ख़ुशी ही कुछ अलग है. जब आप अपनी मोहब्बत से फ़ोन पर बात करते हैं तो उनकी एक हल्की सी आवाज़ ही हमारे कानों को मंत्रमुग्ध कर देती है. जब आपकी पार्टनर आपसे नाराज़ होती है तब उसे मनाने का मज़ा ही अलग है. वैसे कुछ बातो को ध्यान में रख कर आप अपने प्यार को एक अच्छा सा एहसास करा सकते हैं.इसके लिए बस कुछ बातों का ध्यान रखना है और आप अपनी प्रेमिका को इम्प्रेस कर सकते हो.
तो जानते हैं कुछ ऐसी बातें जो आपके प्यार को बरकरार रख सकने में मदद करेंगी…..
1.एक बात का ध्यान रखना जब भी आप कभी अपनी गर्लफ्रेंड से बातें करते हैं तो टाइम का ख्याल रखा करें. आप उसे किसी भी वक़्त कॉल ना किया करें , क्योंकि हो सकता है जिस वक़्त आप उसे कॉल कर रहे हैं वो किसी काम में व्यस्त होगी. मिड नाईट का समय सही होता है , और उस टाइम आपकी पार्टनर भी फ्री रहती होंगी, और आप उनसे लम्बी बात भी कर सकते हैं साथ ही साथ आपको बात करने में ना कोई डिस्टर्ब करेगा, मतलब आप सुकून से बात कर सकते हैं.
2. ये तो सभी जानत हैं की लड़कियां अपनी तारीफे सुनना बहुत पसंद करती हैं. बात करते वक़्त थोड़ी देर उसकी तारीफे करें , फिर उससे कुछ देर तक रोमांटिक बातें करें . बात के शुरुआत में ही आप ज़्यादा अंदर तक ना जाए तो बेहतर है , क्योंकि शायद उन्हें ये चीज़ बुरी लग सकती है.
3. आप जब भी बात करे हलके-फुल्के तरीके से बात करे, क्योँकी कभी-कभी ऐसा भी होता है कि आपकी पार्टनर दिन भर घर में रहने के कारण थोड़ा अपसेट हो सकती हैं,तो आपको कोशिश करनी है कि किसी भी तरह से अपने पार्टनर का मूड लाइट करके उन्हें खुश करें , उन्हें बोर ना करे.
4. लड़कियों को अपने पार्टनर की आवाज़ सुनना बहुत पसंद है , इसीलिए कोशिश करना चाहिए कि आप कुछ इस अंदाज में बात करे, जिससे आपकी पार्टनर मदहोश हो जाए. आपके आवाज़ में इतनी कशिश होनी चाहिए कि आपकी पार्टनर आवाज़ सुनने के लिए बेताब रहे.
5.जब भी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलें तो इस उम्मीद में मत रहें कि आपकी पॉर्टनर रोमांस की शुरुआत करे. चूँकि आप लड़के हैं इसीलिए आपको ही शुरुआत करनी होगी . तो आगे से इस बात का ध्यान रखिए की आपकी पार्टनर आपके शुरुआत का इंतज़ार करती हैं.

और भी रोमांटिक प्रेम कहानियां “the love story in hindi” पढ़ना ना भूलें=>
क्या ये प्यार है
एक सच्चे प्यार की कहानी
कुछ इस कदर दिल की कशिश
प्यार में सब कुछ जायज है.
मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।
Tags-love tips in hindi, true love story in hindi in short, true sad love story in hindi language, hindi love story in short love, love story novel in hindi language, romantic love stories in hindi language

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like