Articles Hub

एक साल 225 अलग-अलग लड़कियों के साथ डेट,लडकियां इसके प्यार में हैं दीवानी-most unbelievable story in hindi

most unbelievable story in hindi

most unbelievable story in hindi
हम एक से बढ़कर एक news जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “” प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
एक साल 225 अलग-अलग लड़कियों के साथ डेट…….
सुन कर हैरानी हुई ना ! एक साल में 225 लड़कियों के साथ डेट ! आपको जान कर और ताजुब होगा की डेट पर जाने वाली लड़किया ही डेट का बिल भी भरती हैं. लगा ना झटका, और तो और डेट पर जाने के लिए लड़कियां लाइन में लगी रहती हैं, वो भी अपने पैसे खर्च करके. आखिर वो शख्स हैं कौन जिसने सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है, तो आपको बता दे की उसका नाम सुंदर रामू है.
वैसे तो डेट करना लड़के-लड़कियों के लिए आम बात होती है. आप लोग भी बहुत बार डेट पर गए होंगे. पर सवाल यह है कि आप कितनी बार डेट पर जा सकते हैं. हालांकि इसकी कोई गिनती नहीं हो सकती. लेकिन क्या आप एक साल में 225 लड़कियों को डेट कर सकते हैं? यह आंकड़ा पार करना या इसके आस-पास भी पहुंचना शायद आपके लिए बहुत मुश्किल हो.और भी व्यंग्य कहानियां पढ़ें=>
क्या सोनम गुप्ता बेवफा है.
ऑनलाइन मजाक
ये हैं बाबा
फेसबुक ने मारा बिट्टू को
most unbelievable story in hindi
लेकिन चेन्नई के रहने वाले सुंदर रामू ने यह कर दिखाया है. सुंदर रामू ने अपना टारगेट सेट किया हुआ है कि वह साल में 365 लड़कियों को डेट करेगा. यानी हर रोज़ वह एक नई लड़की को डेट करेगा. हम आपको बता दें सुदर रामू पेशे से एक फोटोग्राफर और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं. उन्होंने हर साल 365 लड़कियों को डेट करने का टारगेट सेट किया हुआ है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक वह 225 लड़कियों के साथ डेट पर जा चुके हैंअब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसने ऐसा टारगेट क्यों रखा है? तो इसकी वजह जान कर भी आपको आस्चर्य होगा.वैसे आपने अक्सर देखा होगा कि डेट पर ज़्यादातर लड़के खाने का बिल पे करते हैं. लेकिन इस डेट में ऐसा कुछ नहीं होता. यहां पर सुंदर नहीं बल्कि उनके साथ डेट पर जाने वाली सभी लड़कियां खाने का बिल भरती हैं और यह बात उनकी शर्त में शामिल है.दरअसल, पूरे महीने डेट पर खर्च का जो बिल होता है सुंदर उतने पैसों को एक NGO में डोनेट कर देते हैं. डेट पर जाने के लिए सुंदर ने कुछ शर्तें भी रखी हैं. शर्त के मुताबिक मिलने का स्थान हमेशा महिला ही तय करेगी और खाने का आर्डर भी वही देगी. वह कभी भी डेट का वेन्यू डिसाइड नहीं करते और न ही कभी खुद खाने का आर्डर देते हैं. महिलाओं द्वारा बिल भरना भी उनकी शर्तों में शामिल है.सुंदर ने बताया कि अलग-अलग उम्र की महिलाओं को डेट करके वह उनकी सोच को जानना चाहते हैं. वह यह काम एक यूनिक फोटो प्रोजेक्ट के तहत करते हैं. इस प्रोजेक्ट का मकसद हर उम्र की महिलाओं से मिलकर उनकी सोच को जानना है. महीने के अंत में डेट पर आने वाले बिल के खर्चे जितने पैसों को वह एनजीओ में डोनेट कर देते हैं. बता दें कि सुंदर अब तक कई सेलिब्रिटीज को भी डेट कर चुके हैं.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

most unbelievable story in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like