Articles Hub

कभी नहीं होंगे कार, बाइक और स्कूटर के टायर पंचर, बस कर ले ये काम-new bike news in hindi

new bike news in hindi

new bike news in hindi
हम एक से बढ़कर एक टेक जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “कभी नहीं होंगे कार, बाइक और स्कूटर के टायर पंचर, बस कर ले ये काम -new bike news in hindi” tech news sites प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
कार, बाइक और स्कूटर के टायर जो कभी ना हो पंचर………..
अगर आप किसी महवत्पूर्ण काम से बाहर जा रहे हैं,और सोचिये आपके गाडी का टायर पंचर हो जाए तो, क्या कीजियेगा? और आस-पास को पंचर बनाने की दुकान भी ना हो तो वाकई मुश्किलें बढ़ जाएंगी, क्योंकि आपको जहाँ जाना है वहाँ के लिए आप लेट भी हो रहे होंगे.शायद इसलिए आपकी परेशानी को देख कर एक ऐसा लिक्विड आया है जिसे टायर में दाल देने के बाद टायर कभी पंचर नहीं होगा.आपको बता दे की मार्केट में अब कई कंपनियों के ऐसे लिक्विड मौजूद हैं, जिन्हें एंटी पंचर लिक्विड के नाम से जाना जाता है. इन लिक्विड को ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदा जा सकता है. इस तरह के लिक्विड की कीमत 500 रुपए से शुरू होकर 800 और 1000 रुपए तक है. कीमत के साथ इनकी क्वांटिटी भी बढ़ जाती है.इस लिक्विड को कार, बाइक या स्कूटर के टायर में फिल किया जाता है. फिल करने की 2 प्रॉसेस हैं, पहली इस लिक्विड को किसी इंजेक्शन की मदद से टायर में इंटर किया जाता है, और दूसरा टायर की नॉब से इसे अंदर इंटर किया जाता है. टायर में पहुंचने के बाद ये अंदर का पूरा एरिया कवर कर लेता है. अब यदि टायर पंचर होता है तब पंचर वाली जगह से ये लिक्विड बाहर आता है और सूख जाता है. यानी हवा बाहर नहीं निकल पाती.
और भी टेक न्यूज़ के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें==>
बिस्की-एक मोटरसाइकिल जिसे आप जमीन और पानी दोनों पर चला सकते हैं
फेसबुक पर एक क्लिक करें और पाएं 50 लाख रूपए
क्या सच में अपने स्मार्टफोन को आसमान की तरफ ऊपर करने से सिग्नल आ सकता है-
क्या आपका फ़ोन आपकी करता है जासूसी

आपको जान कर हैरानी होगी की इस लिक्विड को सेल करने वाली कई कंपनियां 10 हजार किलोमीटर तक इसके काम करने की गारंटी भी दे रही हैं. तो सोच क्या करे हैं आप भी इसे ख़रीदे और अपने टायर को पंचर होने से बचाये,और सफर का पूरा पूरा आनंद ले, और भी बिना किसी टेंशन के.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

new bike news in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like