ga('send', 'pageview');
Articles Hub

जब डॉन का सामना हुआ एक भूत से- New Horror Story In Hindi 2018

हम एक से बढ़कर एक Horror Story प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “
जब डॉन का सामना हुआ एक भूत से” popular horror story in hindi प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये story पसंद आएगी.

तमिलनाडू की पुलिस ने एक बड़े ही खूंखार डॉन को पकड़ने में कामयाबी हांसिल की थी, लेकिन उन्हें डर था कि कहीं उसके साथ उस डॉन को पुलिस स्टेशन से उठा न ले जाएँ. इस वजह से पुलिस के आला अधिकारीयों ने उस डॉन को शहर से दूर एक जंगल में बनी कोठी में रखने का फैसला किया. ये कोठी अंग्रेजों के ज़माने से खाली पड़ी हुई थी, इस लिए सरकार ने इस कोठी को पुलिस के ट्रेनिंग कैम्प के लिए दे दी थी. इस कोठी के आस पास कोई भी इन्सान नहीं आता था, सिर्फ पुलिस ही दिन के समय जाती थी. क्योंकि कहा जाता है कि इस कोठी में भुत रहते हैं. सब की जान सूखती है यहाँ रात में रुकने में और पुलिस उस डॉन को यहीं रखने वाली थी.
डॉन को इस बारे में पता नहीं था, अगले ही दिन पुलिस उसे कोठी में ले आई, यहाँ पूरा इन्तेजाम था. हर जगह CCTV लगे हुए थे. रात को जिस भी पुलिस वाले की नौकरी वहां होती,उसे तो रात भर नींद नहीं आती. एक रात तो कैसे तैसे कट गई, अगली रात को उस कोठी में कुछ अजीब सी घटना हुई.
रात को करीब दो बजे डॉन के चिलाने की आवाज आई, जब डयूटी में तैनात पुलिस वाले जा कर देखे तो डॉन बेहोश पड़ा हुआ था. सुबह जब उसे होश आया तो उसने रात को अनहोनी के बारे में बताया, उसने बताया कि रात को एक काला साया उसके सामने आया और उसे जमीन से ऊपर था लिया और फिर उसे जामीन में पटक दिया.


जब पुलिस वालों से CCTV में चेक किया तो ऐसा कुछ भी रिकॉर्ड नहीं हुआ था.
अगली रात फिर एक डरावना कांड हुआ. इस बार रात को आचानक से लाइट चली गई. डयूटी पर तैनात पुलिस वाले डर से बचने के लिए रात में दारू पी कर सो जाते थे. डॉन ने कई आवाज दी, लेकिन कोई नहीं सुना, फिर उसने पास रखी मोमबत्ती को जला दिया, फिर वो एक कुर्सी पर बैठ गया. आचानक से मोमबती भुझ गई, फिर से डॉन उस मोमबत्ती को जालाने के लिए उठा तो मोमबत्ती अपने आप जल गई. इस बार मोमबत्ती के धुएं में उसे एक इन्सान का चेहरा दिखाई दिया. जो उसे बोल रहा था कि यहाँ से चला जा वरना मार दिया जायेगा. फिर उसे लगा कि जैसे उसके पीछे कोई खड़ा है, लेकिन वहां कोई भी नहीं था, उसके कानों में आजीब आजीब सी आवाजे आने लगीं. इसके बाद उसे कोई मारने लगा, उसके शरीर में चोट के निशान पड़ने लगे. डॉन ये सब चीजे सह नहीं पाया और वहीं बेहोश हो कर गिर गया.
और भी भूत की कहानियां horror stories पढ़ना ना भूलें==>
एक प्रेतात्मा का कहर
खुनी चुड़ैल और गर्ल्स हॉस्टल का आतंक
खुनी गुड़िया का कहर
खुनी हवेली का रहस्य


जब सुबह पुलिस आई तो उसने CCTV में चेक किया, तो उसे कुछ आजीब लगा, उसने डॉन को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया. इस जगह अब कोई भी भुत नहीं था.
मैं आशा करता हूँ की आपको ये story आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-New Horror Story In Hindi 2018, latest horror story in hindi, short spirit story in hindi,best horror story in hindi language, scary story in hindi language, ghost in hindi, भूत की कहानी

loading...
You might also like