Articles Hub

क्या मेरी पत्नी मुझसे प्यार करती हैं?-New type of Love Story In Hindi

New type of Love Story In Hindi, true love story in hindi in short, true sad love story in hindi language, hindi love story in short love, love story novel in hindi language, romantic love stories in hindi language
हमारी शादी (अर्रेंज मैरिज) को 6 महीने से अधिक होने वाले हैं और उसने मुझे कभी नहीं बताया है कि वह मुझे प्यार करती है या नहीं, एक बार भी मैंने उसके मुंह से नहीं सुना की वो मुझसे प्यार करती हैं।
मुझे पता नहीं क्यों, जब भी मैं कहता हूं कि “मैं तुमसे प्यार करता हूं”, वह शांत ही रहती है और ऐसा व्यवहार करती है जैसे उसने बिल्कुल कुछ सुना ही नहीं। मुझे सच में बहुत बहुत बुरा लगता है।
कल, मैं जब ऑफिस में काम कर रहा था तब मुझे अचानक से अपने पेट में जबरदस्त दर्द महसूस हुआ और वह वाकई में काफी असहनीय था क्यूंकि मैं उसे कुछ भी करने की हालत में नहीं था काम करते करते मैंने अपना पेट पकड लिया और कुर्फी से धडाम कर के नीचे गिर गया मेरे अंदर इतनी भी हिम्मत नहीं बची थी की मैं खुद से खड़ा हो पाऊं। मुझे मेरे साथ वालो ने उठाया और फिर मैंने एक डॉक्टर का दौरा किया, उसके बाद मैं घर वापस आया और मैंने अपनी पत्नी को बताया कि मुझे दर्द है। और आज ऐसा ऐसा ऑफिस में हुआ, हमेशा की तरह उसके चेहरे पर वही शुन्य था जो मुझे हमेशा दिखाई पड़ता था, मैंने यही सोचा की जब इसे परवाह ही नहीं तो मेरे बताने का कोई फायदा नहीं हैं.
अचानक उसने मुझे बिस्तर पर जाने के लिए कहा, “नींद दर्द को सुला देता हैं” कहकर।
तो मैं सीधे सोने के लिए हमारे बेडरूम में चला गया। लेकिन दर्द ने मुझे सोने की परमिशन नहीं दी, मैं सो नहीं सका लेकिन मैं अभी भी अपनी आँखें बंद रखने में कामयाब रहा। वो दर्द धीरे धीरे मुझे चारो और से घेर रहा था लेकिन मेरे पास कोई नहीं था जिसे मैं ये सब बता सकूँ. बाहरी तरह से तो मैं टूट ही रहा था लेकिन उससे भी अधिक में भीतर से टूट गया था.
एक घंटे या उसके बाद, वह मेरे पास आई। उसने सोचा कि मैं सो रहा हूँ।
वह मेरे बगल में आ कर लेट गयी, मुझे गले से लगाया और मेरे माथे पर चूमा, थोड़ी देर के लिए मेरे बालों पर अपना हाथ फेरा और फिर वह सो गई।
क्या मेरी पत्नी मुझसे प्यार करती हैं? | मैंने पहली बार उसका ये रूप देखा था, मुझे अन्दर ही अन्दर बहुत खुशी हुई क्योंकि अब मुझे पता है कि वह मुझे पसंद करती है और मेरी परवाह करती है। मुझे अभी भी नहीं पता कि वह वास्तव में मुझसे प्यार करती है या नहीं लेकिनआज जो भी हुआ मैं उसके लिए अभी भी खुश था। और हाँ, मैं अभी भी गहरे दर्द में था, जब उसने यह सब किया।
उस रात की नींद के बाद मेरा दर्द गायब हो गया।
हर इंसान के प्यार करने का नज़रिया अलग अलग होता हैं, कोई जाहिर कर के प्यार जताता हैं तो कोई दिखा कर।
New type of Love Story In Hindi, true love story in hindi in short, true sad love story in hindi language, hindi love story in short love, love story novel in hindi language, romantic love stories in hindi language
और भी रोमांटिक प्रेम कहानियां “the love story in hindi” पढ़ना ना भूलें=>
क्या ये प्यार है
एक सच्चे प्यार की कहानी
कुछ इस कदर दिल की कशिश
प्यार में सब कुछ जायज है.
मेरी आँखों का ख्वाब बस तुम हो,
मेरे दिल का अरमान बस तुम हो,
जीते है हम बस तुम्हारे सहारे,
क्योकि मेरे दिल की धड्कन बस तुम हो.
जिंदगी में आपके आने से हर मुकाम मिला है हमको,
लगता है जैसे किस्मत का जाम मिला है हमको,
भर दिया आपने हमारी जिंदगी को प्यार से इतना,
लगता है जैसे खुदा से की दुआ का अंजाम मिला है हमको.
मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी हैं,
साँसों में छुपी ये साँस तेरी हैं,
दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन,
धड़कनों की धड़कती हर आवाज तेरी हैं.
बेपनाह मोहब्बत तुम से मिलकर हुई,
इस मेरे दिल को ख़ुशी तुम से मिलकर हुई,
पाया सब कुछ दुनिया में मैं,
पर जीवन में ख़ुशी तुमसे मिलकर हुई.
सब मिल गया आपको पाकर,
हमारा हर गम मिट गया आपको पाकर,
सवर गई है जिन्दगी हमारी हर लम्हे के साथ
आपको अपनी जिन्दगी का हिस्सा बनाकर.
मुझे में बेपनाह मोहब्बत के सिवा कुछ भी नही,
अगर तुम चाहों तो मेरी एक-एक धड़कन की तलाशी ले लो.
तुझे पलकों पे बीता के रखूँ मैं,
करके हद से ज्यादा प्यार सीने से लगा के रखूँ मैं,
बेहद कीमती हो तुम मेरे लिए
तुम्हें दिल में छुपा कर अपनी जान बना कर रखूँ मैं.
मैं आशा करता हूँ की आपको ये story आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

Tags-New type of Love Story In Hindi, true love story in hindi in short, true sad love story in hindi language, hindi love story in short love, love story novel in hindi language, romantic love stories in hindi language

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like