Articles Hub

Raqkhshae Qmar Song By Small Kid – छोटी नुसरत फ़तेह अली खान की आवाज़ में मेरे रश्के क़मर गाना

Raqkhshae Qmar Song By Small Kid

देसिकहानियाँ में हम एक से बढ़कर एक video प्रकाशित करते हैं।इसी कड़ी में “Raqkhshae Qmar Song By small Kid” । आशा है,ये आपको पसंद आएगी।

यूँ तो नुसरत फ़तेह अली खान की कवाल्ली सुन कर मजा आ जाता है, इसलिए तो आज इतने सालो के बाद भी अगर उनकी कवाल्ली को नए अंदाज में गाया जाता है तो सुनते रहने का दिल करता है, कुछ ऐसा ही इन दिनों सभी के जुबान है, जब बादशाहो फिल्म में राहत फ़तेह अली खान के द्वारा,” मेरे रसके का कमर” गाया गया तो चारो तरफ धूम सी मच गयी, और जब आप इस छोटी सी स्वीट सी बच्ची के जुबान से ये गाना सुनेंगे तो आप भी कह उठेंगे की नुसरत फ़तेह अली खान कहीं गए नहीं हैं जबकि हमारे ही बिच हैं.

और भी विडियो के लिए नीचे दी लिंक पर क्लिक करें –

शादी की फनी वीडियो
इस 7 साल की बच्ची को देखकर ढिंचक पूजा रो देगी
पहाड़ से लगाई छलांग और सामने अचानक आ गया प्लेन

इस छोटी सी बच्ची का नाम आयत है,और इसने बखूबी इस गाने को गाया है, आपको जान कर ताजुब होगा की आयत सिर्फ 6 साल की है और देखने में जितनी स्वीट है, उतनी ही इसकी आवाज भी स्वीट है. अगर आप भी इस बेमिसाल बच्ची की आवाज में मेरे रसके का कमर सुनना चाहते हैं तो निचे दिए गए लिंक पर क्लीक कीजिये और गाने का लुफ्त उठाइये……….

 

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “Raqkhshae Qmar Song By Small Kid” आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

इस लेख का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्षित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

Raqkhshae Qmar Song By Small Kid

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like