Articles Hub

sad love story in hindi language- अनचाहा प्यार

हम आपको एक से बढ़कर एक रोमांटिक प्रेम कहानियां प्रकाशित करते हैं।इसी कड़ी में पेश है आज “अनचाहा प्यार ” sad love story in hindi language. आशा है ये आपको पसंद आएगी।
आज हम एक नई कहानी लेकर आए हैं। एक लड़की थी जिसका नाम पिंकी था और वह जयपुर शहर की रहने वाली थी। वह कॉलेज में प्रोफेसर थी और हर तरह से खुश थी पर उसकी जिंदगी प्यार की कमी थी।उसके लिए कई रिश्ते आ रहे थे।पर उसने किसी भी रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। इसी तरह 2 साल बीत गए। एक दिन अजमेर शहर से उसके लिए रिश्ता तय होता है।लड़के का नाम राजीव था। वह बैंक में जॉब करता था।वो परसों उससे मिलने आने वाला था। पिंकी आने वाले इस नए मेहमान से मिलने के लिए बहुत रोमांचित थी. उसके मन में कई सवाल आ रहे थे जैसे कि लड़का देखने में कैसा होगा।उसका क्या स्वभाव होगा।वो मुझ से क्या बात करेगा। ऐसे ढेर सारे सवाल उसको परेशान किए जा रहे थे।उस लड़के का हाल भी वही था कि लड़की दिखने में कैसी होगी। मैं उससे क्या बात करूंगा। अगर उसने कोई सवाल पूछा तो मैं क्या जवाब दूंगा।जब आप अपने होने वाले हमसफ़र से मिलने जाते हैं तो मन में गुदगुदी हो ही जाती है। शादी से पहले की बातचीत और शादी से पहले का मिलन बहुत ख़ास होता है। खैर वह पिंकी के घर पहुंच जाते हैं।राजीव के घर में उसके मां-बाप और एक भाई था।उनका वेलकम होता है और पिंकी के मां-बाप उन को अंदर ले जाते हैं । पिंकी खूबसूरत साड़ी में नीचे से मेहमानों को देख रही होती है और थोड़ा सा घबरा रही होती है।चाय कॉफी के बाद बातचीत का सिलसिला शुरू होता है और दोनों परिवार अपने बारे में एक दूसरे को बताते हैं।




और भी रोमांटिक प्रेम कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
एक लव स्टोरी ऐसी भी
ये अजीब रिश्ते
ये कमब्खत इश्क भी
अनचाहा प्यार
राजीव के माता-पिता बोलते हैं कि अगर आपको ऐतराज ना हो तो लड़का लड़की आपस में मिल सकते हैं।राजेश पिंकी के कमरे में चला जाता है और पिंकी की बहन उस ऑल द बेस्ट कहते हुए बाहर निकल जाती है।लड़का लड़की एक दूसरे को देख कर शरमा रहे थे शायद एक दूसरे को कुछ कहना चाहते थे । पर शर्म के मारे कह नहीं पा रहे थे। राजीव पिंकी से कहता है तो आप प्रोफेसर हैं।राजीव पिंकी से पूछता है आपकी हॉबीज क्या है।पिंकी कहती है मुझे किताबें पढ़ना और म्यूजिक सुनना बहुत पसंद है और आपको। राजीव कहते हैं मुझे क्रिकेट खेलना है म्यूजिक सुनना और कविताएं लिखना बहुत पसंद है।पिंकी कहती है कि राजीव जी वाह आप कवि है तो एक कविता सुना दीजिए।राजीव कहते हैं सिर्फ आपके लिए।तेरे जाम को होठों से लगाया तो नशा सा दिल पर चढ़ गया तेरे आने का इंतजार था तेरी यादों का सहारा मिल गया। इसी तरह पिंकी और राजीव में बातें चलती रहती है।दोनों दोनों एक-दूसरे को पसंद कर लेते हैं और आज वो सफल शादीशुदा ज़िन्दगी जी रहे है ।यही पल होता है वो शादी का जब दो ज़िन्दगी एक दूसरे के हो जाते है।कहानी कैसी लगी आप हमे जरूर बताएं ।

अगर कहानी पसंद आए तो लाइक और शेयर जरूर करना।सच्चा प्यार करने वालों के लिए दुआ करना मत भूलना। आशा है ये sad love story in hindi languageआपको पसंद आयी होगी।कृपया अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ इसे व्हाट्स ऐप और फेसबुक पर शेयर करें।



loading...
You might also like